App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

बुधवार, 30 दिसंबर 2020

FacceCast:Make New Friends - Meet & Chat Livestream

 Date,Chat,Meet single People worldwide, livestream। With like- minder people



फेस चार्ट इजी है। फेस चार्ट युवा और सक्रिय लोगों के लिए एक नया सामाजिक समुदाय है, जो नए दोस्त से मिलने, तिथियों को खोजने और आसानी से सार्थक कनेक्शन बनाने के लिए है।

फेस चार्ट क्या सबसे अच्छा खास बनाता है?
-एक दूसरे का अनुसरण करने के बाद, आप अपने दोस्त को बिना किसी सीमा के संदेश दे सकता है।
यह पूरी देश विदेश में नए लोगों को रखे हैं। और युवा युवा, अच्छे दिखाने वाले और अत्यधिक सक्रिय है जो आपके संदेश का तुरंत जवाब दे सकता है।
फेस चार्ट उन सभी के लिए डाउनलोड और उपयोग करने के लिए स्वतंत्र है जो अनजान लोगों के साथ चैट करना पसंद करता है।









फेस चार्ट हाईलाइट,
जीपीएस टेक्निक आपको अपने पास के साथी को खोजने में मदद करती है।
वीडियो चैट पर एक से एक विविन उद्देश्य और संस्कृत के वास्तविक लोगों से जुड़ना नियंत्रित रूप से आपको सरप्राइज़ करेगा!
-असीमित चैटिंग का एहसास करने के लिए एआई संचालित अनुवाद द्वारा भाषा की बाधाओं को तोड़ना।
 -बड़े पैमाने पर और विभिन्न प्रकार की प्रसारण कमरे मैं शामिल होने के लिए और स्वतंत्र रूप से चैट कर पाओगे।
लाइव जाने और वीडियो और लाइव स्ट्रीम में फीचर होने की कोई सीमा नहीं है।
यह काम किस प्रकार करता है









आकर्षक लाइव स्ट्रीम



लाइव स्ट्रीम सभी के लिए उपलब्ध है। आप बस स्टार और अनुजा इस संख्या सीमा के बिना लाइव कैमरे में लाइव जा सकते हैं।
प्रसारकों को दुनियाभर से, 7 *24 घंटे ऑनलाइन आते हैं, अपने जीवन को साझा करते हैं और आपको खुश करने के लिए प्रतिभा दिखाते हैं। अपनी लाइफ पार्टी को ऑनलाइन रखें और आमंत्रित करें! प्रचुर मात्रा में विशेष प्रभाव और उपहार सिर्फ एक क्लिक में उपलब्ध है। आपने रोशन अपने पसंदीदा लाइव स्ट्रीम के लिए आपने आकर्षण को प्रदर्शित करें जो आपको फिट बठता है



वीडियो चार्ट

मैच और तुरंत संत लोगों के शांत एक वीडियो कॉल प्राप्त कर पाओगे। और यहां से अपना नया दोस्ती बना पाओगे काफी आसान तरीके से बहुत कमाल का है यही एप्लीकेशन।


एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें नीचे दिया हुआ है। डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक कीजिए क्लिक करने के बाद आपको डायरेक्ट प्ले स्टोर लेकर जाएंगे वहां से आप एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से आपको मिल जाएंगे और डायरेक्ट आप तुरंत डाउनलोड कर पाएंगे एप्लीकेशन को पर क्लिक करके वहां से इंस्टॉल बटन को पर क्लिक कीजिए क्लिक करने के बाद डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएंगे आपको अपना मोबाइल इंटरनेट ऑन रखना उसके बाद ही आपका मोबाइल 4G में रखना ताकि तुरंत डाउनलोड हो जाए आसान तरीके से डाउनलोड होने के बाद यही एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें विस्तार से जानिए।




एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें?

एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें ओपन बटन के ऊपर क्लिक कीजिए क्लिक करने के बाद आपका सामने नया पॉप अप ओपन हो जाएंगे वहां पर आप अपना जीमेल अकाउंट लॉगिन कीजिए, नहीं तो फेसबुक से लॉगइन कीजिए यहां पर बहुत सरा ऑप्शन दिया हुआ है आप पसंद करके एप्लीकेशन मैं लॉगिन हो जाइए उसके बाद। आपके सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे। वहां पर आप देख पाओगे बहुत सारा देश विदेश की लड़का लड़कियां लाइव शो कर रहा है आप इन लाइव शो में भाग ले सकते हैं जिसको आप पसंद है उसको ऊपर क्लिक कीजिए क्लिक करने के बाद आपका सामने लाइव शो स्टार्ट हो जाएंगे उसी का ही अगर आप उसको चैट करने पसंद करते तो आप चाट कर पाओगे। नीचे ऑप्शन दिया है चार्ट बॉक्स वही चार्ट बॉक्स ऊपर क्लिक करके आप चाट कर पाओगे। इन लड़कों की दोस्ती करने के लिए प्रोफाइल के ऊपर क्लोज बटन को पर क्लिक कीजिए उसके बाद आप दोस्ती कर लो। नीचे 5 ऑप्शन दिया है आप वही पास ऑप्शन चुन के आप इस्तेमाल कर पाओगे बहुत सारा अच्छे-अच्छे चीज आप लाइव स्ट्रीम आप आओगे कैमरा में क्लिक कीजिए और गो लाइफ में आप आ जाइए उसके साथ-साथ आप भी लाइव आप आओगे आप कभी वहां पर बहुत सारा दोस्त या दोस्ती आप को लाइक करने लगेगा आपको लाइव स्ट्रीम वीडियो देखेंगे तो आज यहां पर एंड करता हूं धन्यवाद










कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें