App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

रविवार, 27 दिसंबर 2020

Online Chat

 Online Chat




लड़कियों के साथ कैसे वीडियो चैट करेंगे? जी हां दोस्तों आप से ही सुना है लड़कियों के साथ कैसे वीडियो चैट करेंगे? नमस्कार दोस्तों फिर से एक बार हमारा वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू में. एक न्यू आर्टिकल लेकर आया हूं. दोस्तों आप लोग लड़कियों के साथ कैसे वीडियो चैट कर पाओगे वह एप्लीकेशन में लेकर आया हूं. आज एक ऐसा एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा आप लोग को ही एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप किसी के साथ भी बातें कर पाओगे अपना स्मार्टफोन के जरिए से बहुत इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है एप्लीकेशन आपको प्ले स्टोर मिल जाएंगे काफी आसान तरीका से आप जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें आप एप्लीकेशन प्ले स्टोर से डाउनलोड करें ताकि आपको कोई प्रॉब्लम ना आए एप्लीकेशन डाउनलोड जब भी करें उसका रेटिंग देखिए उसके बाद ही आप डाउनलोड कीजिए एप्लीकेशन के बारे में कुछ बताऊंगा।
आज एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा यही एप्लीकेशन 2011 मैं लॉन्च किया गया था हर महीने लाखों लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता था वीडियो चैटिंग, डेटिंग या सिर्फ आप लोगों से मिलने के लिए नया लोक से तुरंत मिलना होता है अन्यथा कभी नहीं मिले। चार्ट रैंडम का उपयोग करना आसान है और मजेदार है, वीडियो चार्ट के लिए एक बहुत सारे व्यक्ति के साथ जुड़ जाते हैं फिर किसी नए के साथ जुड़ने के लिए बस दबाए स्वाइप करें। यह इतना आसान है! हजारों लोगों के साथ अभी ऑनलाइन, चैट करना और नए दोस्त बनाना ओ पहले से आसान है।
एप्लीकेशन का नाम है चार्ट लाइव वीडियो चार्ट, एप्लीकेशन के माध्यम से रैंडम के साथ चैट करें और नए लोगों के साथ मिलना और फ्लर्ट करना, डेट ढूंढना या सिर्फ नए दोस्त बनाना! नया किसी नायक के साथ बातचीत शुरू करे।















एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें


एप्लीकेशन डाउनलोड करना बहुत ही आसान है आप लोग यही एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आपको वहां पर बहुत परेशानियां है एप्लीकेशन ढूंढना हजारों करोड़ों एप्लीकेशन है प्ले स्टोर में दोस्तों इसीलिए मैं आपको एक डाउनलोड बॉटम दे रहा हूं उसे डाउनलोड बटन को पर आप क्लिक करके डायरेक्ट प्ले स्टोर जा सकते वहां से आपको एप्लीकेशन दिखाई देगा आप एप्लीकेशन काफी आसान तरीका से डाउनलोड कर पाओगे अगर डाउनलोड नहीं हुआ तो दोस्तों मुझे मेरी मेल सेक्शन में बता सकते एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं हो रहा है मैं आपको नया कुछ सलाह दूंगा ताकि आप एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाए काफी आसान तरीका से।


आप लोग को और एक सलाह देना चाहता हूं कभी भी आप लोग थर्डपार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं करना जब भी कोई भी एप्लीकेशन डाउनलोड किया करें आप प्ले स्टोर से डाउनलोड किया करें ताकि आपको बहुत सुविधा है एप्लीकेशन यूज करना वहां पर आपको कोई परेशानी नहीं है फोन खराब होने के लिए फोन में कोई मालवेयर आने के लिए आप लोग एप्लीकेशन कभी भी यूज करें प्ले स्टोर का एप्लीकेशन यूज करें ताकि आपको कोई परेशानी ना आए फोन में दोस्तों अभी बताऊंगा एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें एप्लीकेशन इस्तेमाल करना दोस्तों अभी बताऊंगा एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें एप्लीकेशन इस्तेमाल करना।




एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें विस्तार से जानिए एप्लीकेशन इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है आप लोग को सिर्फ थोड़ा नॉलेज होना चाहिए नॉलेज क्या है जब भी एप्लीकेशन आप तो ऑलरेडी डाउनलोड कर लिया डाउनलोड करने के बाद नीचे देखिए एप्लीकेशन का ओपन ओपन में क्लिक कीजिए ओपन में क्लिक करने के बाद आपका सामने एप्लीकेशन ओपन हो जाएंगे वहां पर आप लोग अपना जेंडर सेट कीजिए आप लड़का है तो लड़का सेट कीजिए अगर लड़की है तो लड़की सेट कीजिए नहीं तो शादीशुदा है तो शादीशुदा सेट कीजिए उसके बाद बारिश दीजिए परमिशन देने के बाद आप लोग किसी के साथ भी  कनेक्ट हो सकता है काफी इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन कमाल के एप्लीकेशन एप्लीकेशन। एप्लीकेशन ओपन होने के बाद आप स्टार चार्ट में क्लिक करना डायरेक्ट किसी के साथ भी न्यायालय लोगों के साथ आपको कनेक्ट कर देगा यही एप्लीकेशन आप किसी के साथ भी वीडियो कॉल या वीडियो चैट में बातें कर पाओगे जब भी अब जेंडर सेट करना है मेल के साथ बातें करना चाहते हैं या फीमेल के साथ बातें करना चाहते तो आपको एप्लीकेशन के अंदर ही रिचार्ज करना पड़ेगा उसके बाद ही आप किसी के साथ भी बातें कर पाओगे अगर हिसाब जेंडर सेट करना यह अभियान सिलेक्ट करने के बाद आपको फ्री में बातें कर पाओगे किसी के साथ भी वीडियो चार्ट, करने के लिए आपको स्वाइप अप राइट करना है उसके बाद फेस फिल्टर कर पाएंगे उसके बाद जेंडर फिल्टर कर पाओगे लोकेशन फिल्टर कर पाओगे फील्ड इफेक्ट दे पाओगे अपना प्लेस पर काफी इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन तो उम्मीद कर तो आपको काफी आसान तरीके से समझ गए एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें नेक्स्ट आर्टिकल लेकर आऊंगा आपका दिन शुभ हो धन्यवाद।


 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें