App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

सोमवार, 21 दिसंबर 2020

Live Stream, Make Friends And Earn Money

 Live Stream, Make Friends And Earn Money


हेलो दोस्तों फिर एक न्यू आर्टिकल लेकर आया हूं आपका सामने दोस्तों हमारे वेबसाइट Jiban Max App Review Tech में स्वागत है। आज के आर्टिकल में बताऊंगा आप लोग घर बैठे बैठे किसी के साथ भी चाटे कर पाएंगे बातें कर पाएंगे मूवी लाइव अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है तो आप इन एप्लीकेशन यूज़ करके दोस्ती बना पाओगे उसके साथ ही साथ आप लोग पैसा भी कमा पाओगे काफी आसान तरीका से तो आज एक ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा आप लोग घर बैठे बैठे टाइम पास कर पाओगे और पैसे भी कमा पाओगे चुप कैसे कमाना पैसा मैं बताऊंगा। एक एप्लीकेशन की मदद से आप लोग पैसा कमा पाओगे दोस्ती बना पाओगे गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड आप टाइम पास करना चाहते हैं तो टाइम पास भी कर पाओगे इस एप्लीकेशन की मदद से। और एप्लीकेशन का नाम है (लेवी ।। लाइव स्ट्रीम मैप फ्रेंड्स एंड ईरान मनी) यही एप्लीकेशन के जरिए आप पैसा कमा पाओगे और टाइम पास भी कर पाओगे और लाइव ब्रॉडकास्ट भी आप आओगे वहां पर बहुत सारा लड़का लड़कियां देश विदेश की कहां का भी लड़का लड़कियां मिल जाएंगे आपको बातें करने के लिए दोस्तों इस एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना मैं आप लोगों को बताऊंगा जरूर एप्लीकेशन का खासियत है बहुत इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है इसके रेटिंग 4.3 है और इसका 49 एमबी है और इससे 1 के लोगों ने डाउनलोड किया अभी तक। न्यू प्ले स्टोर में एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना?




एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना



दोस्तों एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना आप लोग को पता चल जाएगा एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना नीचे देखिए डाउनलोड बटन डाउनलोड बटन पर आप क्लिक कीजिए आसान तरीके से एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे। अगर डाउनलोड नहीं होता तो दोस्तों मुझे मेल करके बोल सकते एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं हो रहा। है तो मैं बता दूंगा एप्लीकेशन डाउनलोड करने का दूसरा तरीका। और दोस्तों एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें डाउनलोड करने के बाद।


Download



एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें



एप्लीकेशन डाउनलोड होने के बाद आप देखिए एप्लीकेशन का नीचे राइट साइड में ओपन है ओपन में क्लिक कीजिए क्लिक करने के बाद आपका सामने पोलूशन आ जाएंगे परमिशन एलाऊ कर दीजिए उसके बाद आपको एप्लीकेशन लॉगइन करना है फेसबुक यह जीमेल अकाउंट से तो आपके पास फेसबुक है तो फेसबुक से कीजिए नहीं तो जीमेल अकाउंट से कीजिए ।उसके बाद हेलो कर दीजिए दोबारा कीजिए उसके बाद आपके सामने उस टर्म्स एंड कंडीशन ओपन हो जाएंगे एप्लीकेशन का पेज आप यहां से देख सकते नीचे होम सेटिंग वीडियो कॉल आईकॉन और मैसेज आईकॉन और अपना प्रोफाइल आइटम प्रोफाइल आइकन में अपना फोटो एडिट कीजिए उसके बाद ही आप लाइव ब्रॉडकास्ट में आप आओगे काफी आसान तरीके से यहां पर बहुत सारा लड़का लड़की मल जाते आप यहां से पसंद कर सकते उसके बाद आप लाइव ब्रॉडकास्ट मारना चाहते हैं तो नीचे देखें वीडियो कॉल का ऑप्शन उसे क्लिक कीजिए क्लिक करने के बाद आप लाइफ में आ जाएंगे और गोलाई में क्लिक कीजिए गोलाई में क्लिक करने के बाद आप लाइव ब्रॉडकास्ट में आप आओगे काफी आसान तरीका से। तो उम्मीद करता हूं आप लोग अच्छी तरह से समझ गए कैसे एप्लीकेशन इस्तेमाल का करना तो नेक्स्ट आर्टिकल लेकर आऊंगा तब तक के लिए मुझे विदा दीजिए आपका दिन शुभम  हो धन्यवाद।











कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें