App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

गुरुवार, 24 दिसंबर 2020

Random video Call

 Random Video Call



स्वागत है दोस्तों आप सभी का फिर से एक बार हमारा वेबसाइट Jibanmax में फिर एक न्यू आर्टिकल लेकर आया हूं आप लोगों के लिए। दोस्त आप लोग रेंडम वीडियो कॉल करना चाहते हैं किसी के साथ तो कर पाओगे कहां से मैं बताऊंगा जरूर आप लोग घर में है तो आप के साथ बात करने के लिए कोई भी नहीं है तो आप टाइम पास कर सकते इन एप्लीकेशन के जरिए से ।सेएप्लीकेशन का नाम है पारा एप्लीकेशन आपको कहां से मिलेगा और कैसे डाउनलोड करना मैं विस्तार से बताऊंगा आप सभी को काफी कमाल के एप्लीकेशन है आप इसे यूज कर पाएंगे एकदम बढ़िया से। एप्लीकेशन बहुत पॉपुलर है यही एप्लीकेशन आप लोगों को बहुत हेल्प करेगा और कैसे करेगा मैं आप लोगों को विस्तार से बता रहा हूं। जब भी आप किसी को भी कॉल करेगा आप दोस्ती भी बना पाओगे जैसे कि कोई गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड आपको नहीं है तो इन एप्लीकेशन की मदद से आप कर पाओगे और साथ ही साथ टाइम पास भी हो जाएगी अगर आपके पास कोई काम नहीं है तो आप ही एप्लीकेशन इस्तेमाल करके बहुत सारे दोस्त बना पाओगे देश विदेश का लड़का लड़की के साथ आप बातें कर पाओगे मुलाकात कर पाओगे वीडियो कल की जरिया से काफी शानदार एप्लीकेशन है आप एक बार इन एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपको मजा ही मजा आ जाएंगे किसी के साथ वीडियो कॉल यह वीडियो चैट में बातें करने के लिए काफी इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन एप्लीकेशन है आप इसे एक बार डाउनलोड करने के बाद आपको इसे कैसे इस्तेमाल करना वह भी आप लोगों को जरूर बताऊंगा। अगर आपके पास कोई भी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड नहीं है तो आप इन एप्लीकेशन के जरिए से बना पाओगे काफी आसान तरीके से अगर आपके पास कोई भी दोस्त नहीं है दोस्ती बना पाओगे बहुत इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है और इन एप्लीकेशन बहुत से लोगों ने इस्तेमाल कर रहा है इन एप्लीकेशन के ऊपर भरोसा भी किया है इसका प्ले स्टोर में बहुत सारा नाम है आप एक नाम पर दूसरा एप्लीकेशन आपको मिल जाएंगे आपको एप्लीकेशन चुन के डाउनलोड करना है तो दोस्तों अभी बताऊंगा एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना।














एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना



एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना आप नीचे देखिए डाउनलोड बटन वही डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक कीजिए। क्लिक करने के बाद आपको डायरेक्ट प्ले स्टोर में लेकर जाएंगे और वहां से आप एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे एकदम आसान तरीके से अगर आपको डाउनलोड नहीं हो रहा है तो आप अपना फोन का इंटरनेट एक बार चेक कीजिए इंटरनेट ऑफ है तो इंटरनेट को फोन कीजिए उसके बाद आप डाउनलोड कीजिए। डाउनलोड नहीं हो रहा है आपको अपना मोबाइल का डाटा चेक करना है डाटा खत्म तो नहीं हो गया अगर खत्म हो गया तो आपको तुरंत ही डाटा रिचार्ज करना है उसके बाद ही आप को डाउनलोड करने का सही तरीका मिल जाएंगे डाउनलोड करने के बाद आपको इस एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करना है मैं आपको विस्तार से बताऊंगा साइड में देखी है इंस्टॉल बॉटम उसको पर क्लिक करने के बाद डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएंगे डाउनलोड होने के बाद एप्लीकेशन इंस्टॉल होना उसके बाद ओपन का ऑप्शन आ जाएंगे ओपन का ऑप्शन में क्लिक करना उसके बाद आपको मैं विस्तार से बताऊंगा एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें।







एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें विस्तार से सुनिए





एप्लीकेशन के ऊपर क्लिक कीजिए अरे ओपन हो जाएंगे डायरेक्ट आपको एलाऊ कर देना एलाऊ करने के बाद आप के सामने फिर अपन हो जाएंगे और एक न्यू पॉपअप तू वहां पर देखिए एलाऊ परमिशन नीचे देखिए कैमरा फोन लोकेशन और माइक्रोफोन उसका नीचे देखिए क्लिक एलाऊ क्लिक वाला पर क्लिक कीजिए उसके बाद फिर एलाऊ कर दीजिए उसको फिर  एलाऊ कर देना। उसके बाद डॉन कर देना फिर आपका सामने टर्म्स एंड कंडीशन ओपन हो जाएंगे आप पढ़ सकते पढ़ने के बाद नीचे देखिए दो ऑप्शन है यह रिफ्यूल और आई एग्री आई एग्री में क्लिक कीजिए उसके बाद आपका सन फिर एक न्यू पॉपअप ओपन हो जाएंगे स्टार्ट मैचिंग और नीचे देख सकते हैं 5 ऑप्शन फर्स्ट ऑप्शन में आप काउंटिंग हो रहे हैं सेकंड ऑप्शन में गठित कर देना उसके बाद स्पेन कर देना आपका सामने स्पिन हो जाएंगे आप वहां से किसी लड़कों को पसंद करके कॉल कर सकते। उसके बाद फिर और एक ऑप्शन है नीचे लोकेशन लोकेशन को पर क्लिक करना और आपका सामने आपका लोकेशन का सारा लड़का लड़कियां को कॉल कर पाएंगे यह कि क्लिक में जॉब भी आपका प्रोफाइल के ऊपर क्लिक करना तब आपको बहुत सारे लड़के लड़के मिल जाएंगे बातें करने के लिए फिर और ऑप्शन है मैसेज मैसेज का ऑप्शन पर क्लिक कीजिए उसके बाद आपको बहुत सारा दोस्त मिल जाएंगे आपको कौन-कौन चार्ट किया कौन कौन कॉल किया आपको सो होने लगेगा वीडियो कॉल हिस्ट्री अनऑफिशियल और नीचे आपका दोस्त कौन कौन आपको कॉल किया आपको देखने मिलेगा। उसके बाद राइट साइड में अपना प्रोफाइल देख पाओगे अपना प्रोफाइल को एडिटिंग कर पाओगे यहां पर भी आईपीएस टो गेट कोइंस पेमेंट हिस्ट्री इंटरव्यू पेमेंट हिस्ट्री और नीचे सेटिंग सेटिंग को पर क्लिक करके प्राइवेसी पॉलिसी फीडबैक रिड्यूस अबाउट यूज और अपना ब्लॉकेड लिस्ट देख पाओगे। दोस्तों इसका मतलब है दोस्तो आप एप्लीकेशन यूज़ करके बहुत ही मजा ही मजा पाओगे आज यहां पर आर्टिकल खत्म करता हूं फिर कभी न्यू आर्टिकल आप लोगों के सामने लेकर आऊंगा तब तक के लिए मुझे विदा दीजिए आपका दिन शुभम आए हो धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें