App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 25 दिसंबर 2020

Tango - Live Video Broadcast And Streaming Chats

 Tango - Live Video Broadcast And Streaming Chats

Tango - Live Video Broadcast And Streaming Chats




Tango, Apps क्या है? एक सामाजिक लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म है, प्रसारण व्यवसाय को प्रबंधित करने और विकसित करने के लिए आवश्यक उपकरण मिलते हैं। नया लोगों से मिलने, प्रतिभा दिखाने, और दुनियाभर मैं दोस्त बनाने की जगह!
अगर आप किसी अनजान लड़कियों से वीडियो कॉल पर बातें करना पसंद करती है. काफी आसान तरीके से आप अनजान लड़कियों से वीडियो कॉल में बात कर सकते हैं

स्वागत है फिर से हमारा वेबसाइट जीवन मैक्स में फिर एक  नियुक्ति  लेकर आया हूं, आज के दिन में दोस्तों आप लोग अपना भागदौड़ जिंदगी में टाइम पास तो करना चाहते हैं यह क्योंकि टाइमपास बिना जिंदगी नहीं चलते तो आज के लिए एक टाइम पास करने वाला एप्लीकेशन लेकर आया हूं काफी इंटरेस्टिंग काफी पॉपुलर है प्ले स्टोर में एप्लीकेशन का नाम है टांगो, आप लोग एप्लीकेशन इस्तेमाल कैसे करना मैं आप लोगों को विस्तार से बताऊंगा इससे पहले एप्लीकेशन पॉपुलर हैं यहां पर आप अपनी प्रतिभाओं को लाइव स्ट्रीमिंग करके अपने सामाजिक समुदाय का मुद्रीकरण कर पाओगे, नृत्य, संगीत और बहुत कुछ। यह आपके ब्रॉडकास्टिंग  केरियर को शुरू करने और सरल और आसान भुगतान के साथ पैसा कमाने का एक मौका है। हंड्रेड  मिलियन लोग यही एप्लीकेशन इस्तेमाल कर रहे हैं एप्लीकेशन के जरिए से आप लोग घर बैठे बैठे लाइव में बातें कर पाएंगे दोस्ती कर पाएंगे वह उसे जीत पाएंगे अगर आपका कोई शौक है शौक भी आप पूरा कर पाओगे यही एप्लीकेशन के जरिए से और एप्लीकेशन है अभी फिलहाल में चल रहा है एप्लीकेशन के जरिए से आप लोग अपना टैलेंट दिखा पाओगे और बहुत सारा लोगों के साथ दोस्ती कर पाओगे. और लाइव आ सकते इन एप्लीकेशन के जरिए से आपको देश विदेश का कोई भी पहचानेंगे आपकी लाइफ आने के बाद में आप एप्लीकेशन के जरिए से कभी भी खुश रह सकते यही एप्लीकेशन यूज़ करके आप लाइव आने के बाद आपको कोई भी चैट करेंगे कोई भी कॉल करेंगे आप उसका आंसर देने के लिए बहुत इच्छुक होंगे आपके पास ढेर सारा गिफ्ट सेंड करेंगे आपका दोस्त आप भी यही एप्लीकेशन के जरिए से अपना मुनाफा कमा पाओगे, और आपको बहुत सारा ढेरों सारे गिफ्ट मिलेंगे वहीं गीत के जरिए से आप लोग बहुत मुनाफा कमा पाओगे और जब भी अपना मुनाफा कंप्लीट हो जाएंगे जब आप अपना बैंक में ले सकते हो ही मुनाफा पैसे के टायर पर. अगर आपके दिल में कोई भी या आपका अंदर कोई भी टैलेंट है चाहे म्यूजिक चाहे संग और चाहे कुछ भी यही प्लेटफार्म किस जगह से आप अपने दोस्त के पास शेयर कर सकते हंड्रेड परसेंट आपको कभी अब मिलेगा एप्लीकेशन के जरिए से एक ही एप्लीकेशन अभी प्ले स्टोर में पॉपुलर में चल रहा है वह भी हंड्रेड मिलियन लोगों ने एप्लीकेशन को विश्वास किया है.आप रैंकिंग हो सकते हैं रंग में आ सकते यही एप्लीकेशन के जरिए से आपको बहुत सारे गिफ्ट मिलेंगे स्टार भी मिलेंगे आप प्रैंक होने के बाद आपको पहचान मिलेंगे यही एप्लीकेशन के जरिए से. एप्लीकेशन एक सोशल प्लेटफॉर्म है यहां पर ढेर सारा पब्लिक आते हैं और इसे यूज करते हैं और ढेरों सरा दोस्ती बनाकर इंजॉय करते हैं यही एप्लीकेशन के जरिए से.आप वॉइस पर वीडियो चाट रूम्स में बातें कर पाएंगे पब्लिक के साथ उसके साथ ही साथ प्राइवेट चाट स्ट्रीम और वर्ल्ड मैं किसी के साथ आप फेस टू फेस लाइट बातें कर पाओगे बहुत इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है 26 घंटे यहां पर आप किसी के साथ भी बातें चाहते मस्ती मजाक कर पाओगे. टांगो ऐप है सोशियल लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म और ब्रॉडकास्टर एप्लीकेशन का मतलबी है लाइव किसी के साथ भी आप बातें कर पाओगे वर्ल्ड में, एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना।









एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना


एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें दोस्तों नीचे दिया हुआ है डाउनलोड, बटन डाउनलोड बटन को ऊपर क्लिक कीजिए और आपको डायरेक्ट प्ले स्टोर लेकर जाएंगे वहां से आप यही एप्लीकेशन काफी आसान तरीका से डाउनलोड कर पाओगे एप्लीकेशन आप देखिए एप्लीकेशन केयर रेटिंग, और लेंथ 69 एमबी, और हंड्रेड मिलियन, डाउनलोड प्लस है। आप उसे देखकर डाउनलोड करें उसके बाद फिर भी डाउनलोड नहीं हो पा रहा है तो अपना फोन का इंटरनेट चेक करें उसके बाद ही इंस्टॉल में क्लिक कीजिए और डाउनलोड करें। डाउनलोड होने के बाद एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें आप विस्तार से जानिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें