App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 1 जनवरी 2021

Best Dating App in 2021: Indian Dating App

 Best Dating App in 2021: Indian Dating App



दोस्तों हम आपको सबसे अच्छा डेटिंग एप्लीकेशन देने के लिए कोशिश करता हूं,

नए लोगों से चैट करना और मिलने के लिए फ्री डेटिंग एप आप लोगों के लिए लेकर आया हूं ताकि आप लोग चैटिंग कर पाए काफी आसान तरीका से आपको कोई परेशान ना आए।


Eris App,  केवल आपके पास लाखों एकल को पूरा करने के लिए एक लोकप्रिय डेटिंग एप्लिकेशन है

 लेकिन यह भी मनोरंजन और मनोरंजन के लिए एक सामाजिक मंच।

 आप अपने आस-पास रहने वाले कई सिंगल्स से संपर्क करने जा रहे हैं और जब आप अपना परफेक्ट मैच आसानी से पा लेंगे तो हैरान रह जाएंगे

 और सोशल नेटवर्क एप्लिकेशन आपको प्रीमियम सदस्य प्रोफाइल की विविधता और अच्छे संचार के लिए कई विकल्प प्रदान करेगा

 जानते हैं कि आप क्या देख रहे हैं और एरिस को आपके बेहतरीन डेटिंग अनुभव के लिए पूरी तरह से  किया है।


 1 . लाइव स्ट्रीम, आप लाइव स्ट्रीम प्रसारित या देख सकते हैं यही ऐप के जरिए से और बहुत मजा कर सकते हैं। यही लाइव स्ट्रीम सेवा बहुत ही रोमांचक और आकर्षक अनुभव होंगे आप लोगों को। आप लोग ऐसा कर सकते हैं। चार्ट करें और बहुत सारा उपहार भेजे आपको दोस्त के पास, और हीरे भी कमाए, यही एप्लीकेशन में फिल्टर, का इस्तेमाल भी कर सकते हैं, और मास्क भी लगा सकते अपना फेस में। अपने कैमरे के साथ प्रसारण में शामिल होने और साथ लाइव वार्तालाप करने के लिए भी यही एप्लीकेशन सुविधा देते हैं।







एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना?

एप्लीकेशन डाउनलोड करना बहुत ही आसान है नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन को पर क्लिक कीजिए और आपको डायरेक्टली प्ले स्टोर लेकर जाएंगे वहां से, ऐप डाउनलोड कर पाओगे काफी आसान तरीका से। ऐप डाउनलोड करने के लिए आपके पास चाहिए एक स्मार्टफोन और नहीं तो कोई भी डिवाइस से आप एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे। आपका मोबाइल इंटरनेट ऑन होना चाहिए तो ही आप एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे। दोस्तों एप्लीकेशन डाउनलोड होने के बाद कैसे एप्लीकेशन इस्तेमाल करें विस्तार से जानिए।


एप्लीकेशन कभी भी थार पार्टी से डाउनलोड नहीं कीजिए, आप लोग गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड कीजिए। क्योंकि वहां पर आपका फोन कभी भी हैक होने का चांस नहीं रहता, और वहां पर ओरिजिनल एप रहता

 है।


एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें?

एप्लीकेशन इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है, सबसे पहले एप्लीकेशन आप लोग डाउनलोड किए हैं, उसे ओपन कीजिए. और आपका सामने यहां पर कंटिन्यू विद फेसबुक, आप फेसबुक से लॉगइन कर पाओगे नहीं तो आप अपने जीमेल अकाउंट से लॉगइन कीजिए, जीमेल अकाउंट से लॉगइन करने के बाद आपको मेल, या फीमेल, सिलेक्ट करना है ओम गुरु से लेट करना है और डेट ऑफ बर्थ, सिलेक्ट करने के बाद अपना नाम यूजरनेम सेट करने के बाद आप इंटर हो जाएंगे एप्लीकेशन के अंदर. अगर आप जीमेल अकाउंट से लॉगइन करना है आप अपना यहां पर पॉलिसी वायलेशन पढ़ सकते हैं उसके बाद ओके कीजिए. फिर अपना प्रोफाइल फोटो लगाने के लिए रेडी हुई है, आप आप ही लगा सकते नहीं तो बाद में भी लगा सकते हैं फिर आपका सामने ओपन हो जाएंगी है पर बहुत सारे लड़कियां या लड़का यहां पर आप पसंद कर सकते आप किसके साथ बातें करना, लेफ्ट साइड में देखे 3 लाइन, 3 लाइन के ऊपर क्लिक कीजिए आप अपना प्रोफाइल देख सकते, उसके बाद सर सपोर्टर में क्लिक कीजिए आपका समय 3:00 ऑप्शन आ जाएंगे यह अल्ल, नियार, और न्यू, यह पहचान सकता है आप किसके साथ बात करना।


लाइव स्ट्रीम कैसे करें?

लाइव स्ट्रीम करने के लिए आपको लाइव स्ट्रीम क्लिक कीजिए, और वहां पर देखिए चार ऑप्शन ऑल, गर्ल्स, गाइस, और ग्रुप, यही चारों में आप ज्वाइन हो सकते ज्वाइन होने के लिए, आपको एक के ऊपर क्लिक करना है जो आपको पसंद है क्लिक करने के बाद आप पसंदीदा लाइव स्ट्रीम किसी का भी देख पाओगे। यहां पर आप वीडियो कॉल साथ ही साथ टेक्स्ट चैट भी कर पाओगे। और वॉइस मैसेज भी सेंड कर पाओगे और आपके पास कोई भी दोस्त नहीं है तो यहां से काफी आसान तरीके से अपना दोस्त या बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड बना पाओगे काफी आसान तरीका से।

ss


ग्रुप में कैसे जॉइन होंगे?

ग्रुप में ज्वाइन होने के लिए आपको ग्रुप के ऊपर क्लिक कीजिए, क्लिक करने के बाद नीचे देखिए दो ऑप्शन दो ऑप्शन जो ग्रुप आइकॉन है आइकन को पर क्लिक कीजिए, उसके बाद आपका समय बहुत सारा ग्रुप आ जाएंगे, आप वहां पर ज्वाइन बटन को पर क्लिक कीजिए और ज्वाइन हो जाइए वहां पर आपको बहुत सारा लड़का लड़कियां मिल जाएंगे ग्रुप में आप दोस्ती कर पाओगे चाटे कर पाओगे बातें कर पाओगे बहुत सारा मजा भी कर पाओगे।

s sss


लाइव स्ट्रीम में कैसे आऊंगा?

लाइव स्ट्रीम में आने के लिए आप नीचे देखें कैमरा कैमरा बटन को क्लिक कीजिए, उसके बाद आप अपने कैमरा को परमिशन दीजिए एलाऊ के ऊपर क्लिक कीजिए. फिर आपका सामने ऑप्शन ओपन हो जाएंगे यहां से आप पसंद कर सकते दो ऑप्शन पब्लिक ब्रॉडकास्टिंग, और प्राइवेट यह तो आपको पसंद करना है फिर आप लाइव ब्रॉडकास्ट में आप आओगे काफी आसान तरीका से यहां से बोसेरा आपको गिफ्ट मिल सकता है हीरे भी कमा सकता है तो उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करना आपका दिन शुभ हो माय हो धन्यवाद।











कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें