App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

बुधवार, 6 जनवरी 2021

Olive: Live Video Chat, Meet New Friends

 Olive: Live Video Chat, Meet New Friends





Olive App, दोस्तों स्वागत है हमारा वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू में, दोस्तों आज बताऊंगा फिर एक एप्लीकेशन के बारे में एप्लीकेशन का नाम है वह लाइव,
आपके लिए सबसे लाइव वीडियो चार्ट ऐप। यही ऐप के जरिए से आप दुनिया भर के नया लोगों से मिल सकते! 

यह लाइव चार्ट और दिलचस्प, रोमांटिक जाना संबंधों के लिए एक नया मोबाइल एप्लीकेशन है। यदि आपके पास इंटरनेट कनेक्शन वाला फोन है या स्मार्टफोन है, तो आपका जीवन और और विफल नहीं होगा! आप लोग कभी कभी ड्यूटी जाते ड्यूटी आने के बाद आप लोग थकान महसूस करते तो आज ऐसा एप्लीकेशन के बारे में मैं बताने जा रहा हूं आप नया-नया लोगों से संपर्क बनाए रखने के लिए यही एप्लीकेशन आपको सुविधा देते हैं! यह एप्लीकेशन आपको एचडी क्वालिटी का वीडियो प्रधान करते हैं आप वीडियो कॉल, वीडियो चैट, करके बहुत ही मजा पाओगे। 
दोस्तों यही एप्लीकेशन आपको एक ही क्लिक में नया दोस्त बनाने के लिए सुविधाएं देते हैं! यहां पर नया-नया लोग आप चुन सकते हैं आपका पसंद का हिसाब से आप दोस्त बना पाओगे बहुत सरे लड़का लड़के मिल जाता है इन एप्लीकेशन के जरिए से आप दोस्त बना पाओगे। यदि आपके पास 1 दिन का छुट्टी है और टाइम है तो दोस्तो आप यही एप्लीकेशन ओपन करो चालू करो और उन लोगों से नॉन स्टॉप चाट कर जो आपका पसंद है!

लिंग फिल्टर सेट करें और आकर्षक और मजेदार लड़का लड़कियों चाट कर पाओगे। ऐसा दोस्त ढूंढो जो आपकी रुचियां को समझ सकते और किसी भी सुविधाजनक समय पर वीडियो चैट का समालोचना कर सकते हैं।



किसी भी देश में नया दोस्त कैसे चयन करें!


क्या आप जानते हैं कि आप किस देश के साथ चैट करना चाहते?  दोस्तों आधुनिक तकनीक से राज्यों की सीमाओं को मिटा दिया है,जो भी आप किसी देश में एक नया दोस्त ढूंढना चाहते, तू बस इसी ऐप में देखो। आपको बहुत सारे दोस्त मिल जाएंगे देश-विदेश की आप काफी आसान तरीके से दोस्त ढूंढ पाओगे। हो सकता है कि आपको कोई समझा करने वाली रोमांचक आपका साथियों पहले से आपका इंतजार कर रही है! दोस्तों यही एप्लीकेशन में वीडियो में और सीमित मुठभेड़ और चाट की व्यवस्था है! और साथ ही साथ आप अपना इंस्टाग्राम का लिंग भी शेयर कर पाओगे।





एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें!

दोस्तों नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन के ऊपर आप क्लिक कीजिए क्लिक करने के बाद आपको डायरेक्ट प्ले स्टोर लेकर जाएंगे! वहां से आप काफी आसान तरीका से यही एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे डाउनलोड करने के लिए आपके पास होना चाहिए एक स्मार्टफोन और इंटरनेट ऑन होना चाहिए उसके बाद ही आपका फोन डाउनलोड लेना स्टार्ट हो जाएंगे। कैसे डाउनलोड होंगे आप देखिए एप्लीकेशन एप्लीकेशन क्लिक कीजिए क्लिक करने के बाद आपके पास इंस्टल का ऑप्शन आ जाएंगे, इंस्टॉल पर क्लिक कीजिए उसके बाद डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएंगे डाउनलोड होने के बाद आपके ऐसे ही एप्लीकेशन यूज़ करना और इस्तेमाल करना विस्तार से जानिए।

एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें!

एप्लीकेशन ओपन कीजिए उसके बाद आपका सामने होम सेंटर फ्रेश आ जाएंगे, अब लॉगइन कीजिए अपना फेसबुक, नहीं तो जीमेल से, लॉग इन करने के बाद आपका समन ओपन हो जाएंगे आपका प्रोफाइल फेस, आप अपना यूज़र नाम सेट कीजिए सिलेक्ट कीजिए आप लड़का या लड़की, उसके बाद डेट ऑफ बर्थ, उसके बाद कांटेक्ट में क्लिक करने के बाद आप परमिशन दीजिए एप्लीकेशन को, उसके बाद आपका सामने आप डायरेक्ट किसी के साथ वीडियो कॉल कर पाओगे यह पर आपको सिलेक्ट करना है आप फीमेल के साथ बात करना, मेल के साथ बात करना, भूत,  फीमेल और मेल के साथ बात करना है तो आपको रिचार्ज, पृथ्वी में बात करना चाहते तो वहां पर आप सिलेक्ट कीजिए भूत उसके बाद ही आप डायरेक्ट वीडियो कॉल यह वीडियो चैट में बातें कर पाएंगे तो उम्मीद करता हूं आपको ही आर्टिकल अच्छा लगा धन्यवाद।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें