App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

मंगलवार, 13 अप्रैल 2021

Free Dating App & Flirt Chat - Match with Singles

Free Dating App & Flirt Chat - Match with Singles


बहुत-बहुत स्वागत है हमारा वेबसाइट 'जीवन मैक्स एप रिव्यू टेक' पर दोस्तों फिर से एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं इन एप्लीकेशन के जरिए से आप फ्री में डेटिंग कर पाओगे घर बैठे बैठे अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है आप कोशिश कर सकते हैं इन एप्लीकेशन के जरिए से दोस्त बनाने के लिए फ्री डेटिंग एप्स आप कर पाओगे इन एप्लीकेशन के माध्यम से! अगर आप लोग इस ऐप के बारे में पता नहीं है तो बिस्तर से जान लीजिए ऐप के बारे में ऐप कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है! एप्लीकेशन के जरिए से यहां पर आप तुरंत प्रोफाइल इंफॉर्मशन मिल सकता है
 ईजीपीयू और प्रोफाइल विजिट कर सकता है किसी को भी या पर अच्छा चार्ट का ऑप्शन भी दिया है चैट कर सकते हैं और यह पर चार्ट हिस्ट्री का भी ऑप्शन दिया है आप चाट हिस्ट्री देख सकते हैं! एप्लीकेशन आप लोगों को काफी आसान तरीके से गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध है वहां से आप डाउनलोड कर सकते हैं जो भी एप्लीकेशन में रिव्यू करता हूं गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन ही होता है आप लोग को कोई पैसा नहीं आएंगे एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए!











आप इन्फो


वर्जन ।                 1.1460

अपडेट ऑन।         ग्रील 9, 2021


डाउनलोड।            10,000,000+डाउनलोड्स

ऑफर बाय।           डेटिंग एप्स




एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करें नीचे देखिए डाउनलोड बटन क्लिक करें और आप जाइए डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर में वह पर एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे। अगर आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आए! कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं हम लोग आपको हमेशा सही निर्देश देने का प्रयास करूंगा एप्लीकेशन कहां से सही तरीका से डाउनलोड करें!





ध्यान रखें जब भी आप एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से आप ध्यान रखें आपका फोन 50% चार्ज होना चाहिए! और इंटरनेट ऑन करिए ताकि आपको कोई परेशान ना आए एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड करने के बाद एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें बिस्तर से जानिए।



एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन इस्तेमाल करना काफी सही और आसान है आप लोग बिस्तर से पढ़ लीजिए उसके बाद एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से इस्तेमाल कर पाओगे एप्लीकेशन के नीचे देखिए दो बटन है! आने स्थल, और ओपन बटन, ओपन बटन के ऊपर क्लिक करें! आप कसम नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां पर आप एप्लीकेशन को परमिशन दीजिए अलाओ गौतम के ऊपर क्लिक करें! आपका सामने दोबारा नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां पर आप को ध्यान से पढ़ना है फास्ट बटन में लिखा है पढ़ सकते हैं या पर आई एम एम एल आप क्लिक करें! अगर आप एक लड़की है तो आप नीचे का बोतल में क्लिक कर सकते हैं आई एम ए फीमेल! उसके बाद नीचे के बॉटम ध्यान से पढ़िए वहां पर लिखा है आई एम लुकिंग फॉर वूमेन उसे क्लिक करें! अगर आप एक लड़के हैं तो आप क्लिक कर सकते आई एम लुकिंग फॉर वूमेन, अगर आप एक लड़की है आप अपना पसंद कर सकते आई एम लुकिंग फॉर मैन, उसके बाद सो सिंगल नीचे सर्च बटन दिया है! वहां पर आपको क्लिक करना है उसके बाद आपका सामने खूबसूरत लड़कियां दिखाई देंगे यहां से आप क्लिक फॉर नेक्स्ट सिंगल लड़कियों चुन सकते हैं! अगर आप आपका सामने लड़कियों को पसंद आ गई तो यहां पर दोस्तों आप चाट कर सकते नीचे आपको चैट बॉक्स मिल जाएंगे! या से आप चाट विद मी क्लिक करें और यह से आपको चैट बॉक्स नजर आएंगे यह से आप चाट कर सकते हैं जो भी आप चैट करना चाहते हैं उसके बाद अपना चार्ट टाइप करें उसके बाद आपको नीचे एक बॉक्स मिल जाएंगे सेंड मैसेज! सेंड मैसेज के बॉक्स कोकराको आप क्लिक करें और आपका मैसेज सेंड हो जाएंगे जिसके साथ आप मैसेज कर रहे हैं यहां पर बहुत सारा ऑप्शन दिया है आप जून के किसी के साथ भी चैट कर सकते हैं बहुत सारे लड़कियां मिल जाते हैं अगर आपको वीडियो कॉल करना है एक दूसरे के साथ मोबाइल नंबर शेयर करके आप वीडियो कॉल कर सकते हैं व्हाट्सएप में वगैरा-वगैरा चीज दिया हुआ है उम्मीद करता हूं आप समझ गए एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें! धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें