App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 15 मई 2021

Live Video Streaming free - Stream Live video online

Live Video Streaming free - Stream Live video online





बहुत-बहुत स्वागत करता हूं हमारा वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू पर! दोस्तों सिर्फ एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं काफी कमाल का एप्लीकेशन है इन एप्लीकेशन के जरिए से दोस्तों बहुत मजा ले पाएंगे कैसे विस्तार से जानिए! अगर आप अभी के टाइम में घर में बैठे अकेला बहुत खराब महसूस कर रहे हैं आपको अच्छा नहीं लग रहा है तो आप यही एप्लीकेशन इस्तेमाल कर सकते टाइम पास करने के लिए अगर आपको टाइम पास नहीं हो रहा है घर में बैठे आपको बहुत तकलीफ हो रहा है तो आप ही एप्लीकेशन इस्तेमाल करके बहुत सारा दोस्तों के साथ बात कर पाओगे वह भी लाइव वीडियो कॉल पर लाइव स्ट्रीम कर पाओगे! आपके पास कोई बात करने के लिए नहीं है दोस्तों यही एप्लीकेशन आपको बहुत सारा दोस्त देंगे बात करने के लिए आप पूरे दिन फ्री में बात कर सकते हैं एकदम तो कैसे बात करना है तो विस्तार से जानिए! लाइव स्ट्रीमिंग, वीडियो कॉल, टाइप मैसेज चार्ट, एप्लीकेशन आपको उपलब्ध कर रहा है आप काफी आसान तरीके से कर पाएंगे।

एप्लीकेशन के बारे में

Uplive टॉप वीडियो सोशल ऐप्स में से एक है, यहां ऑनलाइन इन-हाउस पार्टी आयोजित करें!

 Uplive कनेक्ट करने, बातचीत करने और प्रसारण के लिए सबसे बड़ा स्वतंत्र सामाजिक वीडियो मनोरंजन मंच है!

 घर में फसा हूँ?  अनुयायियों और नकद हासिल करना चाहते हैं?  आज ही शामिल हों और एनी एप्लीकेशन आधिकारिक मेजबान बनें और हमें दिखाएं कि आपको क्या मिला!  हमें स्ट्रीम पर अपनी प्रतिभा और आकर्षण दिखाएं, उपहार और कैशआउट अर्जित करें, यह इतना आसान है!

  नए दोस्तों से मिलना चाहते हैं?  यही एप्लीकेशन के पास दुनिया भर से बहुत सारे उपयोगकर्ता और होस्ट कनेक्ट होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं!  पार्टी रूम में चैट करें या स्ट्रीम में प्रतिभाशाली मेजबानों का समर्थन करें, मज़ा आपके हाथ की हथेली में है!





 अभी तक आश्वस्त नहीं हैं?  एप्लीकेशन में जुड़ने के 6 कारण यहां दिए गए हैं:

 *मनोरंजक धाराएं
 -दुनिया भर के प्रतिभाशाली और आकर्षक मेजबान आपके आगमन की प्रतीक्षा कर रहे हैं!
 -24 घंटे नॉन-स्टॉप मनोरंजन कभी भी और कहीं भी देखने के लिए।
 - अपना समर्थन दिखाने के लिए ढेर सारे फैंसी और इंटरैक्टिव एनिमेटेड उपहार!

 *लाभ निम्नलिखित और नकद
 -दुनिया को अपनी प्रतिभा दिखाएं, चाहे वह संगीत, नृत्य, गेमिंग और बहुत कुछ हो!
 -सिम्पली स्ट्रीम करें, उपहार प्राप्त करें, कैश आउट करें और नकद कमाएं!
 - हमारे अद्भुत उपहार प्रभाव, फिल्टर, प्रोफाइल फ्रेम और पृष्ठभूमि के साथ प्रकाशित हो जाओ।
 -निम्नलिखित प्राप्त करने के लिए इन-ऐप ईवेंट में शामिल हों, पुरस्कार जीतें और यहां तक ​​कि दुनिया का पता लगाने के मौके भी!

 *जुड़ें और सामाजिक करें
 -अपने पसंदीदा मेजबानों का अनुसरण करें और जब वे स्ट्रीम करें तो उन्हें तुरंत सूचित किया जाए!
 -वीडियो और ऑडियो स्ट्रीम और पार्टी रूम में कमेंट या लिंक करें, चैट करें।
 - हमारे IM फ़ंक्शन के माध्यम से संदेश भेजें या नए कनेक्शन बनाने के लिए एक समूह चैट बनाएं।
 -Fams और True Love Groups के साथ, उन समुदायों में शामिल हों और योगदान दें जो आपको सबसे अच्छे लगते हैं!
 -भाषा की बाधा से डरते हैं?  हमारे अनुवाद फ़ंक्शन के साथ और डरें नहीं जो तुरंत मौखिक और पाठ्य सामग्री का अनुवाद करता है!

 *अलग दिखना
 -रिचार्ज करें और वीआईपी स्तर हासिल करने के लिए उपहार भेजें और विशेष विशेषाधिकारों का आनंद लें।
 -बैज, विशेषाधिकार और अधिक अर्जित करने के लिए हमारी प्रीमियम सदस्यता की सदस्यता लें!
 -भीड़ से अलग दिखने के लिए एंट्री व्हीकल और प्रोफाइल फ्रेम खरीदें।

 * पलों को साझा करना
 एक क्लिक के साथ 5 से अधिक सोशल मीडिया पर अपनी स्ट्रीम या हाइलाइट साझा करें!
 -पसंद, क्षण और उपहार अर्जित करने के लिए लम्हों पर क्षण या लघु वीडियो पोस्ट करके हमें अपने दैनिक स्नैपशॉट दिखाएं।
 -एक अजीब धारा क्षण को संजोना चाहते हैं?  स्ट्रीम में स्क्रीन-रिकॉर्डिंग पर क्लिक करें और अपने मोमेंट में पोस्ट करें या अपने एल्बम में सेव करें।

 *अद्वितीय कार्य
 - धाराओं से थक गए?  गेम सेंटर में मिनी गेम्स का भव्य चयन खेलें और पुरस्कार जीतें!
 -सभी के सहयोग से संयुक्त रूप से उपहार भेजने के लिए क्राउडफंडिंग समारोह में योगदान करें।
 -हमारे उपहार बाजार में छूट के साथ उपहार खरीदें और विभिन्न उपहारों को प्रदर्शित करने के लिए वोट करें!
 - दैनिक मिशनों को पूरा करें और शांत वाहन और प्रोफ़ाइल खरीदने के लिए बीन्स अर्जित करें।

एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से यही एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे। डाउनलोड बॉटम दैनिक का मतलब है आप लोग को डाउनलोड करने के लिए एप्लीकेशन कोई परेशान नहीं होंगे क्योंकि गूगल प्ले स्टोर में हजारों हजारों एप्लीकेशन है तो वहां पर आप लोग एप्लीकेशन ढूंढने के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है इसीलिए आपको डाउनलोड बटन उपलब्ध करके दिया है।




अगर आपको यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आए आप लोग कमेंट बॉक्स में हम लोग को लेकर बोल सकते एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें हम लोग हमेशा आपको अच्छा सुझाव देंगे एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें! और एक बात जब भी आप लोग एप्लीकेशन डाउनलोड करें अपने स्मार्टफोन को 50% चार्ज रखिए ताकि डाउनलोड करने के लिए कोई परेशान ना आए और जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें इंटरनेट ऑन करें ताकि डाउनलोड हो जाए।

एप्लीकेशन लॉगिन कैसे करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपको दो बटन मिल जाएंगे वहां पर! आप राइट साइड में देखी हारा बॉटम हरा बॉटम का नाम है ओपन क्लिक करें! और आपका सामने नया भेजो अपने हो जाएंगे आपको फिर दोबारा नीचे दो बटन मिल जाएंगे कंफर्म और आई एग्री एग्री पर उनको पर क्लिक करें फिर दोबारा नीले बटन के ऊपर क्लिक करें ! कंफर्म, वहां पर आपको फिर नजर आएंगे दो बटन आप यहां पर काफी आसान तरीके से लॉगिन कर सकते यही एप्लीकेशन लॉगइन करने के लिए आपको दो ऑप्शन मिल जाएंगे लॉगइन विद मोबाइल नंबर, और लॉगइन विद फेसबुक, और नीचे तीन ऑप्शन मिल जाएंगे इंस्टाग्राम गूगल और मेल सिंबल आप यह सभी लोगिन कर सकते तो मैं आप लोगों को बोलूंगा नीचे दिया हुआ है गूगल लोगों को पर क्लिक करें और अपना जीमेल अकाउंट से यही एप्लीकेशन को लॉगिन करें! दोबारा अपने जीमेल अकाउंट से लेट करें औरों के बटन के ऊपर क्लिक करें फिर एप्लीकेशन को परमिशन दे यहां पर! और आप लोग यहां पर अपना होम पेज ओपन हो जाएंगे एप्लीकेशन का यह सब लाइव स्ट्रीम लाइव वीडियो कॉल जो भी करना चाहते कर पाएंगे या फिर नीचे भोसड़ा पसंद दिया है आपको पता चल जाएंगे एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें! आप खुद लाइव स्ट्रीम आना चाहते हैं! तो दोस्तों जानिए कैसे लाइव स्ट्रीम, कर पाओगे नीचे वीडियो कॉल का ऑप्शन दिया है आप वीडियो कॉल को क्लिक करें !और डायरेक्ट लाइव स्ट्रीम में आ जाए फिर परेशान दीजिए! ध्यान रखें अपना प्रोफाइल को अपडेट करना प्रोफाइल पिक्चर लगा के सही तरीका से तू ही जाकर आप लाइव स्ट्रीम कर पाओगे। उम्मीद करता हूं आप लोग यही आर्टिकल पढ़ कर बहुत ही अच्छा लगा नेक्स्ट आर्टिकल लेकर आऊंगा तब तक के लिए धन्यवाद

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें