App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

बुधवार, 30 जून 2021

Live Video Calling App। Free video call dating app । free online video call dating site

 Live Video Calling App। Free video call dating app । free online video call dating site




आप उसके साथ वीडियो चैट करना चाहते हैं जी हां दोस्तों से ही सुना है आप खूबसूरत लड़कों के साथ लाइव चार्ट और रेंडम वीडियो चैट करना चाहते हैं तो आप सही जगह पर आए हैं! आज ऐसे एप्लीकेशन लेकर आया हूं इन एप्लीकेशन के जरिए आप अधिक उच्च गुणवत्ता वाले उपयोगकर्ता की मांग को पूरा करता है यहां पर खूबसूरती लोगों के साथ आप वीडियो कॉल कर सकते हैं! अगर आप एक खूबसूरत लड़की ढूंढ रही है वीडियो कॉल करने के लिए अपना गर्लफ्रेंड बनाने के लिए तो आपको यही एप्लीकेशन में मिल जाएंगे! अगर आप घर बैठे बैठे किसी लड़की के साथ डेटिंग करना चाहते ऑनलाइन पर तो आप ही एप्लीकेशन के जरिए से डेटिंग भी कर पाओगे! यहां पर हजारों लड़कियां मिल जाएंगे अगर आप एक लड़का है दो! आप एक लड़की है आप किसी लड़के के साथ ऑनलाइन डेटिंग करना चाहते हैं तो आप भी यही एप्लीकेशन के जरिए से डेटिंग कर पाओगे! यहां पर बहुत सारे देश का लड़का लड़कियां ही खूबसूरत खूबसूरत आप उनके साथ अपना टाइम बिता सकते हैं! साथी साथी वीडियो कॉल में बात करना चाहते हैं तो कर पाओगे! अभी जानेंगे एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड, और एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल, बिस्तर से जानिए।



Application ke bare mein vistar se janiye live video calling, kaise karen


 MoonChat अधिक उच्च गुणवत्ता वाले उपयोगकर्ताओं की मांग को पूरा करता है।  यहां परफेक्ट लोगों के साथ परफेक्ट डेट करें!
 सभी प्रेम कहानियां मुलाकात से शुरू होती हैं, मूनचैट में, आप वैश्विक उपयोगकर्ताओं के साथ वीडियो चैट कर सकते हैं।
 सौंदर्य और क्यूटनेस - उच्च गुणवत्ता।  केवल सुंदर उपयोगकर्ता यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास सबसे अच्छा अनुभव है
 शुरू करने के लिए नमस्ते कहो
क्या आप शर्मीले हैं?  चिंता न करें।  हम कई शानदार सुविधाओं के साथ आपकी सहायता करेंगे और बातचीत शुरू करने में आपकी सहायता करेंगे।
 100% वास्तविक - केवल वास्तविक सुंदरियां, सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उच्च गुणवत्ता वाली स्क्रीनिंग।  कभी भी फेक प्रोफाइल के झांसे में न आएं।
 असली लोगों के साथ चैट करें
1 वीडियो कॉल पर 1, कोई नकली चैट नहीं।

  एप्लीकेशन का प्रमुख live video call

 * मूनचैट वीडियो चैट का उपयोग करने के लिए उपयोगकर्ताओं की आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए।
 * उपयोगकर्ताओं को व्यक्तिगत डेटा चित्रों के रूप में अनुचित चित्रों का उपयोग करने से प्रतिबंधित किया गया है
 * उपयोगकर्ताओं को अनुपयुक्त सामग्री के बारे में बात करने से प्रतिबंधित किया गया है और ऐसा होने पर उन्हें प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।
 

 मूनचैट के बारे में अधिक सुविधाएँ:live video call

 * कोई विज्ञापन नहीं - बिना किसी कष्टप्रद विज्ञापनों के सहज मज़ा और आनंद, प्यारा अनुभव।
 * स्थान परिवर्तन- दुनिया में कहीं भी प्यार पाएं, अपना स्थान बदलकर वैश्विक स्तर पर चैट करें।
 * किसी को भी संदेश भेजें- अपनी पसंद के किसी भी व्यक्ति को टेक्स्ट/संदेश भेजें, किसी मिलान या सदस्यता की आवश्यकता नहीं है।
 * निजी वीडियो चैट- किसी भी समय वास्तविक वीडियो चैट
 * पता करें कि आपको कौन पसंद करता है-पता लगाएं कि आपको कौन पसंद करता है और वीडियो चैट शुरू करें और अपना रोमांस बढ़ाएं

 क्यों इंतजार करना!  वीडियो चैट शुरू करें और अभी दोस्त बनाएं।
 यदि आप एप्लीकेशन का समुदाय के नियमों का पालन कर सकते हैं और अन्य उपयोगकर्ताओं के प्रति सम्मान दिखा सकते हैं तो एप्लीकेशन इसकी बहुत सराहना करते हैं

Application Kahan se download Karen


एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे मिल जाएंगे डाउनलोड बटन आप क्लिक करें आपको रीडायरेक्ट कर देंगे Google Play Store मैं यह है Android application हम लोग हमेशा आपको गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए साला देता हूं ताकि आपको कोई दिक्कत ना आए इस्तेमाल करने के लिए यही एप्लीकेशन। एप्लीकेशन डाउनलोड और इस्तेमाल करने के लिए आपके पास होना चाहिए एक स्मार्टफोन और 50% चार्ज रखे डाटा ऑन रखें ताकि डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत ना आए! फिर भी यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत या परेशानी आए आप लोग हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें और कुछ भी समस्या हुआ तो हम लोग आपको हमेशा सही सलाह दूंगा।




Warning
हम लोग हमेशा आपको गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए साला देता हूं! अगर आप लोग कहीं और थर्ड पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड  करें उसके जिम्मेदार खुद आप ही हैं कि कि वही कोई एप्लीकेशन वायरस हो सकता है, अपना फोन हैंग हो सकता, पर्सनल डाटा भी चोरी हो सकता है! इसलिए हम लोग हमेशा गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सलाह देता हूं उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए अगर फिर भी नहीं समझे तो हमारी वीडियो को पर क्लिक करके वीडियो देख लीजिए एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें! धन्यवाद ‌

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें