App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 10 जुलाई 2021

Live stream your life & make friends in India or worldwide by live video chat.

 Live stream your life & make friends in India or worldwide by live video chat.



अपने जीवन को लाइव स्ट्रीम करें! और लाइव वीडियो चार्ट द्वारा भारत या दुनिया भर में नया नया दोस्त बनाए और अपना जीवन मौज में लाएं।
जी हां दोस्त आप सही सुना है आज ऐसा एप्लीकेशन लेकर आया हूं यही एप्लीकेशन के जरिए से आप भारत में भी दोस्त बना पाओगे भारत के बाहर भी अपना खास दोस्त बना पाओगे यही एप्लीकेशन के जरिए से बहुत ही इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है और कमाल के एप्लीकेशन है। एप्लीकेशन इंडियन है और यही एप्लीकेशन के अंदर काफी इंडियन लड़कियां और लड़का मिल जाते हैं आप लोगों के साथ दोस्ती करने के लिए लाइव वीडियो कॉल करने के लिए। अपना जीवन को कुछ से रंगीन में करना चाहते हैं तो यही एप्लीकेशन के अंदर आप काफी आसान तरीके से कर सकते हैं। अगर आप घर में हैं आपको अच्छा नहीं लग रहा आपका कोई दोस्त नहीं है! तो घर बैठे बैठे आप ऑनलाइन पर दोस्त बना सकते हैं। अभी जानना है कौन सा एप्लीकेशन है! कहां से एप्लीकेशन डाउनलोड करें! एप्लीकेशन सही तरीके से इस्तेमाल कैसे करें विस्तार से जानिए।



Live video call kaise karen aur application kaise istemal karen


अपने जीवन को लाइव स्ट्रीम करें और लाइव वीडियो चैट द्वारा भारत या दुनिया भर में दोस्त बनाएं।

अपने जीवन को लाइव स्ट्रीम करें और लाइव वीडियो चैट द्वारा भारत या दुनिया भर में दोस्त बनाएं।

 हमारी मुख्य विशेषताएं

 नं.1 लाइव जाएं, स्टार बनें!
 अपने जीवन का प्रसारण करें, अपनी प्रतिभा दिखाएं, प्रशंसक और उपहार प्राप्त करें। चाहे गाना गाना हो, डांस करना हो या चैटिंग करना हो, आप हमेशा अपनी जैसी रुचि वाले लोगों को ढूंढ सकते हैं। अब तुम अकेले नहीं हो!

 नं.2 सौंदर्य प्रभाव, अधिक आत्मविश्वासी बनें!
 प्रचुर मात्रा में फिल्टर, स्टिकर, मास्क का उपयोग लाइव-स्ट्रीमिंग या लाइव वीडियो चैट में किया जा सकता है। अपने आत्म-विश्वास को बढ़ाने में आपकी मदद करें!

 नंबर ३ लाइव देखें, घर पर मौज-मस्ती करें!
 क्या आप घर पर बोर हो रहे हैं? फिर बोरियत से छुटकारा पाने के लिए टिक लाइव से जुड़ें। आप हर समय शानदार लाइव-स्ट्रीमिंग देख सकते हैं, जैसे लाइव चैट, लाइव डांस, लाइव भारतीय संगीत।
 लाखों प्रतिभाशाली प्रसारक, भावुक भारतीय नर्तक और गायक, बड़े खाने वाले आदि आपको चौबीसों घंटे लाइव ब्रॉडकास्ट और लाइव वीडियो पेश करते हैं।

 नंबर 4 लोगों से मिलें, आसानी से दोस्त बनाएं!
 टिक लाइव आपको नए लोगों से मिलने और उनके साथ चैट करने के लिए अपने देश, या यहां तक ​​कि दुनिया के हर कोने की यात्रा करने के लिए ले जाता है।

 नं.5 लाइव चैट, करीब रहें!
 यहां तक ​​कि आप घर पर हैं, हम आपके दोस्तों के साथ रहने के कई तरीके प्रदान करते हैं! लाइव वीडियो देखें या स्ट्रीमर के किसी भी कमरे में शामिल हों और 1 पर 1 वीडियो या ऑडियो कॉल के माध्यम से उनसे बात करें। 9 लोगों का समूह बनाने के लिए "मल्टी-गेस्ट" सुविधा का उपयोग करना और समूह में उनसे बात करना।

 नं.6 गेम स्ट्रीमिंग, समृद्ध सामग्री!
 अपने पसंदीदा गेम स्ट्रीम करें या अपना पसंदीदा गेमर देखें। यहां लोग हर तरह के लोकप्रिय गेम को स्ट्रीम करते हैं, जैसे कि पबजी, फ्री फायर, डोटा 2, और बहुत कुछ।

 नं.7 इसे साझा करें, अधिक अनुयायी प्राप्त करें!
 अपनी पोस्ट और कहानी के लिए अधिक लाइक प्राप्त करने के लिए स्नैपचैट, इंस्टाग्राम, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया जैसे शोरूम को साझा करना तेज़ और आसान है।

 आप अभी भी क्या इंतजार कर रहे हैं? आज ही टिक लाइव डाउनलोड करें और दूसरों के साथ प्रसारण, देखना, चैट करना शुरू करें!


हमारी फीडबैक ईमेल

 कोई प्रतिक्रिया हमें आगे बढ़ने में मदद करेगी। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमसे qwhu@foxmail.com पर संपर्क करें


 हमारी गोपनीयता नीति

 हम आपके डिवाइस ऑपरेशन डेटा की सुरक्षा की सुरक्षा के लिए बहुत महत्व देते हैं। कृपया हमारी गोपनीयता जांचें:

Application Kahan se download Karen


नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और आपको रीडायरेक्ट कर देंगे अपना गूगल प्ले स्टोर में वहां से यही एप्लीकेशन कहां पर आसान तरीके से डाउनलोड कर सकते हैं यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए आपके पास होना चाहिए एक स्मार्टफोन साथ ही साथ डाउनलोड करने के लिए स्मार्टफोन को 50% याद रखें और इंटरनेट ऑन रखें ताकि एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत है। फिर भी आपको एप्लीकेशन डाउनलोड इस्तेमाल करने के लिए कोई दिक्कत परेशान है आप लोग हमें कमेंट कर सकते हैं हम लोग हमेशा आपको सही साथ दूंगा एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें।






Warning

हम लोग हमेशा आपको ओरिजिनल एप्लीकेशन के बारे में साला देता हूं कैसे डाउनलोड करें कहां से डाउनलोड कर कैसे इस्तेमाल करें उसके बारे में इसमें कोई वायरस नहीं आप लोग काफी आसान तरीके से यही एप्लीकेशन इस्तेमाल कर सकते गूगल प्ले स्टोर, और नहीं तो आई ओ एस स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आप लोग कहीं और थर्ड पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड कर उसका जिम्मेदार खुद आप ही है वही एप्लीकेशन के अंदर बारिश हो सकता है अपना पर्सनल डाटा चोरी हो सकता है इसलिए हम आपको कभी भी सो जाओ नहीं देते हैं हमारा डाउनलोड लिंग से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें