App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

गुरुवार, 8 जुलाई 2021

Whatsapp New Updates। Whatsapp Beta version for Android 2.21.14.6: what's Nwe! । Jibanmax App Review

 Whatsapp New Updates। Whatsapp Beta version for Android 2.21.14.6: what's New? । Jibanmax App Review







स्वागत करता हूं हमारा वेबसाइट Jibanmax App Review, दोस्तों आज ऐसा एक व्हाट्सएप को अपडेट लेकर आया हूं वही अपडेट आपको बहुत मजा आने वाला है जी हां दोस्त आप सही सुना है व्हाट्सएप का न्यू अपडेट आया है गरीब 5 से 6 दिन हो गया है अगर यही अपडेट एक बार किया तो आपका दिल बहुत खुश हो जाएंगे मेरी विश्वास है। व्हाट्सएप का जो बीटा वर्जन है फिलहाल उसमें आज ही अपडेट हुआ है अगर आप बीटा वर्जन यूज कर रहा है तो आपके लिए बहुत ही खुश खबर है दोस्तों जी हां अगर आप किसी को भी अपना फोटो भेज रहे हो। तू ही फोटो आप चाहे एक बार या दो बार यार कितना बार देखना चाहते हैं वह आपके ऊपर डिपेंड करता है आप एक ऐसा सेटिंग कर देंगे अगर जो बंदा आपको फोटो देख रहा है आप जितना बार सेटिंग करेंगे इतना भारी देख पाएंगे मान लो उदाहरण का शुरू से एक बार आप देखना देंगे जिसका फोटो भेजा है तो एक ही बार देख पाएंगे दूसरा बार और नहीं देख पाएंगे अपना फोटो। फिलहाल अभी बीटा वर्जन में उपलब्ध है बहुत ही जल्द आने वाला है नॉर्मल वर्जन ए वाला है। Jaise ki play store , ios भी व्हाट्सएप उपलब्ध है जब तक नॉर्मल वर्जन में नहीं आएंगे तब तक इसका सुविधा आपने ही ले पाएंगे। आने वाला है यही सेटिंग एक बार फोटो आपको भेजना है जिसके पास आप सेटिंग कर सकते हैं वह कितना बार देख पाएंगे वह आपका मोदी ही होंगे।


WhatsApp new update kya hai

व्हाट्सएप आप बीटा वर्जन इस्तेमाल कर रहा है तो आपके लिए यह खुशखबरी है अगर आप किसी को अपना फोटो या वीडियो भेजना चाहते हैं तो भेज दीजिए लेकिन आपका मर्जी होंगे वह आपका फोटो और वीडियो कितना बार देखेंगे आप ऐसा एक सेटिंग कर देंगे आप चाहे वह एक बार देखना है तो एक ही बार देख पाएंगे ऐसा एक सेटिंग फिलहाल अभी व्हाट्सएप बेटा वर्जन में उपलब्ध किया है। अगर आप अभी भी व्हाट्सएप बेटा वर्जन अपडेट नहीं किया सबसे पहले व्हाट्सएप बेटा वर्जन अपडेट करें उसके बाद आप अपना दोस्त को एक फोटो शेयर करें जब फोटो शेयर करेंगे नीचे आपको एक बटन आ जाएंगे शेयरिंग का जगह में वहां पर आप एक बार सिलेक्ट कर सकते हैं अपना दोस्त अपना फोटो एक ही बार देख पाएंगे।




WhatsApp beta version ka aur naya jankari

अब आप संदेश के चलने के दौरान 1x/1.5x/2x बटनों को टॉगल करके अलग-अलग गति से ध्वनि संदेश सुन सकते हैं।

WhatsApp beta version ka ful setting Jaan lijiye


सरल।  विश्वसनीय।  निजी।

 फेसबुक का व्हाट्सएप एक फ्री मैसेजिंग और वीडियो कॉलिंग ऐप है।  इसका उपयोग 180 से अधिक देशों में 2B से अधिक लोगों द्वारा किया जाता है।  यह सरल, विश्वसनीय और निजी है, इसलिए आप आसानी से अपने मित्रों और परिवार के संपर्क में रह सकते हैं।  व्हाट्सएप मोबाइल और डेस्कटॉप पर धीमे कनेक्शन पर भी काम करता है, बिना किसी सदस्यता शुल्क के*।

 **दुनिया भर में निजी मैसेजिंग**

 आपके व्यक्तिगत संदेश और मित्रों और परिवार के लिए कॉल एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड हैं।  आपकी चैट से बाहर कोई नहीं, यहां तक ​​कि व्हाट्सएप भी उन्हें पढ़ या सुन नहीं सकता।

 **सरल और सुरक्षित कनेक्शन, तुरंत**

 आपको बस अपना फोन नंबर चाहिए, कोई उपयोगकर्ता नाम या लॉगिन नहीं।  आप व्हाट्सएप पर मौजूद अपने संपर्कों को तुरंत देख सकते हैं और संदेश भेजना शुरू कर सकते हैं।

 **उच्च गुणवत्ता वाली आवाज और वीडियो कॉल**

 अधिकतम 8 लोगों के साथ सुरक्षित वीडियो और वॉयस कॉल करें*।  आपके कॉल आपके फ़ोन की इंटरनेट सेवा का उपयोग करने वाले सभी मोबाइल उपकरणों पर काम करते हैं, यहां तक ​​कि धीमे कनेक्शन पर भी।

 **समूह चैट आपको संपर्क में रखने के लिए**

 अपने दोस्तों और परिवार के संपर्क में रहें।  एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड समूह चैट आपको मोबाइल और डेस्कटॉप पर संदेश, फ़ोटो, वीडियो और दस्तावेज़ साझा करने देती है।

 **वास्तविक समय में जुड़े रहें**

 अपने स्थान को केवल अपनी व्यक्तिगत या समूह चैट में साझा करें, और किसी भी समय साझा करना बंद करें।  या शीघ्रता से कनेक्ट करने के लिए ध्वनि संदेश रिकॉर्ड करें।

 **स्थिति के माध्यम से दैनिक क्षणों को साझा करें**

 स्टेटस आपको टेक्स्ट, फोटो, वीडियो और जीआईएफ अपडेट साझा करने की अनुमति देता है जो 24 घंटों के बाद गायब हो जाते हैं।  आप अपने सभी संपर्कों या केवल चयनित लोगों के साथ स्थिति पोस्ट साझा करना चुन सकते हैं।


 *डेटा शुल्क लागू हो सकते हैं।  विवरण के लिए अपने प्रदाता से संपर्क करें।

यदि आपके पास कोई प्रतिक्रिया या प्रश्न हैं, तो कृपया **व्हाट्सएप**> **सेटिंग**> **सहायता**> **हमसे संपर्क करें** पर जाएं धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें