App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

सोमवार, 30 अगस्त 2021

Free online video call and chat app

 Free online video call and chat app



स्वागत करता हूं हमारा वेबसाइट Jibanmax पर दोस्त आज फिर एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं। यह एप्लीकेशन किस जरिए से आप फ्री ऑनलाइन वीडियो कॉल एंड चैट कर सकते हो घर बैठे बैठे। जी हां दोस्तों से ही सुना है अगर आपके पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। क्या बॉयफ्रेंड नहीं है। जो एप्लीकेशन इस्तेमाल करके बना पाओगे। अगर आप घर में बैठे-बैठे वीडियो कॉलिंग पर बात करना चाहते हैं बिल्कुल कर पाओगे। कौन सा एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना इसीलिए दोस्तों आपको विस्तार से आर्टिकल पढ़ लीजिए उसके बाद आपको पता चल जाएंगी एप्लीकेशन के बारे में।


एप्लीकेशन के बारे में


यम्मी - फ्रेंड्स वर्डवाइड बनाएं

 ऑनलाइन चैट करने के लिए सबसे मजेदार और सरल ऐप यमी। हमारे उपयोगकर्ताओं के साथ तत्काल यादृच्छिक मिलान और वीडियो चैट शुरू करने के लिए एक क्लिक के साथ। हमारे साथ, आपको दुनिया के दोस्तों के साथ चैट करने में बहुत आराम मिलेगा।

 सभी सबसे अच्छे और सबसे फैंसी लोगों को इकट्ठा करने के लिए दुनिया भर में जगह बनाने का लक्ष्य, सभी उपयोगकर्ताओं के लिए एक दूसरे से मिलने के लिए एक सीमाहीन वंडरलैंड बनाना। दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं के साथ, आप लोगों के साथ चैट करने के लिए रैंडम वीडियो चैट या स्वाइप प्रोफाइल बना सकते हैं। इनके अलावा यमी में और भी कई मजेदार फीचर हैं। क्यों न आएं और इसे आजमाएं!

 मुख्य विशेषताएं:
 ‍♀️ सौंदर्य सेटिंग --- आपको अधिक आकर्षक और सुंदर दिखने के लिए।

 वीडियो चैट --- विश्व स्तर पर सभी ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं के साथ तेजी से मिलान।

 स्वाइप कार्ड --- अपना समय लें और चुनें कि आप वास्तव में किससे संपर्क करना चाहते हैं।

 क्षण साझा करें --- कीमती क्षण साझा करें, अपना जीवन साझा करें।

  विशिष्ट विषय --- अपनी पसंद के विषय चुनें और समान शौक वाले अच्छे लोगों से मिलें।

  मुफ़्त अनुवाद --- ऑटो अनुवाद जो भाषा की बाधा को तोड़ते हैं।

 सभी उत्कृष्ट विशेषताओं के साथ, Yumy आपको पूरी दुनिया से जोड़ता है। हम सभी दिलचस्प लोगों का हमारे साथ जुड़ने के लिए स्वागत करते हैं और यमी को एक बेहतर स्थान बनाने में हमारी मदद करते हैं। साहसिक कार्य अब से शुरू होता है!



चेतावनी
डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और आपको रीडायरेक्ट कर देंगे प्ले स्टोर में आप वहां से योर एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे। अगर आप कहीं और था पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करें इसके जिम्मेदार खुद आती है कि कि हम लोग जब भी कोई एप्लीकेशन भी दूर करता हूं यो होता है आई ओ एस, और गूगल प्ले स्टोर, का ऐप आप लोग डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और यह एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद इस्तेमाल करें धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें