App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 21 अगस्त 2021

India Video Call App Free । Girls Video Calling app - Jibanmax

 India Video Call App Free । Girls Video Calling app - Jibanmax




आज ऐसा एप्लीकेशन लेकर आया हूं इन एप्लीकेशन के जरिए से आप फ्री वीडियो कॉल कर सकते हैं काफी आसान तरीके से जी हां दोस्त आप सही सुना है अगर आप घर में अकेले हो आप ऑनलाइन में चैट करना चाहते हो किसी लड़कों के साथ। यह एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप ऑनलाइन में चैट कर सकते हैं अगर आप दोस्ती करना चाहते हैं ऑनलाइन पर घर बैठे बैठे तो यह एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप ऑनलाइन पर दोस्ती कर सकते हैं आपको हजारों दोस्त मिल जाएंगे दोस्ती करने के लिए। जैसे कि आप गूगल प्ले स्टोर में हजारों एप्लीकेशन मिलेंगे उनमें से यही सही है या गलत है आपको पता नहीं है इसलिए हम आज लेकर आया है एक शानदार एप्लीकेशन यह एप्लीकेशन एंड्राइड में और आईओएस में उपलब्ध है। त अभी जानेंगे कैसे फ्री वीडियो कॉल करेंगे। अगर आपको रेंडम वीडियो कॉल करना है तो यही एप्लीकेशन के जरिए से रेंडम वीडियो कॉल भी कर पाओगे अगर आप प्राइवेट में कॉल करना चाहते त एप्लीकेशन आपको बहुत सारे ऑप्शन दे रही है आप जिन जिन लड़कों को पसंद है आप उनके ऊपर टाइप करके डायरेक्ट वीडियो कॉल कर सकते हैं। अभी जाने की एप्लीकेशन के बारे में। एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें उसका इस्तेमाल कैसे करें विस्तार से जानी है।


जानिए एप्लीकेशन के बारे में एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

सीमाओं से परे वीडियो चैट


 नए दोस्तों की तलाश है लेकिन वही पुराने सामाजिक ऐप्स से ऊब गए हैं? छूटे हुए कनेक्शन से थक गए? कैफे में आपका स्वागत है - ऑनलाइन सबसे रोमांचक अंतरराष्ट्रीय वीडियो समुदाय। दुनिया भर के उन लोगों के साथ वीडियो चैट करें जो मनोरंजन की तलाश में हैं। शरमाओ मत! अद्भुत लोगों की खोज करें, लाइव वीडियो चैट से जुड़ें, और सार्थक कनेक्शन बनाएं!


 कैफे क्यों? यह आसान, सुरक्षित और मजेदार है। कनेक्ट करने और आरंभ करने के लिए बस टैप करें। आप वास्तविक लोगों के साथ वीडियो चैट करेंगे जिन्हें आप केवल तस्वीरों से परे जान सकते हैं। कोई भूत नहीं, बस शानदार बातचीत! अगर आपको चीजें जिस तरह से चल रही हैं, वह पसंद है, तो बस चैट करते रहें। यदि नहीं, तो अगले व्यक्ति पर जाएं जब तक कि आप चैट का आनंद न लें... आपका कैफे, आपकी पसंद!


वीडियो कॉल कैसे करें

वीडियो कॉल करने के लिए आपको सबसे पहले एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसके बाद आप फ्री में वीडियो कॉल कर सकते हैं। फ्री में वीडियो कॉल करने के लिए आपको ऊपर फीमेल बटन को पर क्लिक करना और आपको सिलेक्ट करना है भूत, या फिर फ्री मिल जाएंगे अगर आप फीमेल के साथ बात करना है यहां पर आपको पर क्लिक में 9 कॉइन चाहिए। अगर आप कंटिन्यू करने के बाद डायरेक्ट वीडियो कॉल कर सकते हैं। नीचे ऑप्शन दिया है ऑनलाइन टैब के ऊपर क्लिक करें और आपको यहां पर बहुत सारे लड़कियां मिल जाएंगे यहां पर आप सेलेक्ट करके डायरेक्ट वीडियो कॉल पर प्राइवेट बात कर सकते हैं। इसके लिए आपको रिचार्ज करना जरूरी रिसर्च करके आप घंटों तक प्राइवेट में वीडियो कॉल पर बातें कर सकते हैं। तो उम्मीद करता हूं दोस्तों आप लोग समझ गए कृपया ध्यान दें यही एप्लीकेशन आपको नीचे दिया वह डाउनलोड बटन को पर क्लिक करके डाउनलोड करें।



डाउनलोड



चेतावनी

हम लोग हमेशा आपको एंड्राइड, आई ओ एस, एप्लीकेशन के बारे में बताता हूं अगर आप लोग कहीं और था पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसका जिम्मेदार खुद आप भी है। ऊपर दिया हुआ डाउनलोड बटन को पर क्लिक करें और आप को सीधे स्टोर में लेकर जाएंगे वहां से यही एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड करें। फिर भी एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आ रहा है तो हम लोग हमेशा आपको मदद करते हैं। हमेशा आपको कमेंट कीजिए तो हम आपको उत्तर देंगे धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें