App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

रविवार, 12 सितंबर 2021

Live Video Chat Match Real lov - Jibanmax

 Live Video Chat Match Real lov - Jibanmax


लाइव वीडियो कॉल आप किसी के साथ मिलान करें यह एप्लीकेशन के जरिए से खूब खूबसूरत लड़के मिल जाती है दोस्ती करने के लिए अगर आप अपना जीवन में। किसी लड़कियों को पसंद किया है और प्यार किया है। लेकिन आपका जीवन में जो लड़की नहीं आया है। आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है आज मैं ऐसे एप्लीकेशन लेकर आया हूं यह एप्लीकेशन के जरिए से आपको बहुत सारे लड़कियां मिल जाएंगे वहां से आप पसंद कर सकते हैं अपना लाइफ पार्टनर बनाने के लिए। आप उनमें से वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं चैट कर सकते हैं घर बैठे बैठे आप गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। जी हां दोस्त अब सही सुना है आप घर बैठे बैठे आप लव करना चाहते हैं किसी लड़के के साथ। आपके लिए शानदार एप्लीकेशन है यह एप्लीकेशन के जरिए से आप कर सकते हैं अपना दिल की रानी के लिए सब कुछ। चलिए अभी जाने यह कौन सा एप्लीकेशन, और यह एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें। कहां से डाउनलोड करें, स्टार से जानिए एप्लीकेशन के बारे में।



एप्लीकेशन के बारे में बिस्तर से जाने

लाइव वीडियो कॉल का मिलान करें और लड़कियों के साथ आवाज या वीडियो चैट करें

 वीडियो कॉल के माध्यम से ऑनलाइन मित्र खोजने के लिए लाखों लोगों ने मैच लव पर पंजीकरण कराया है। मैच लव एक सामाजिक ऐप है जो आपको नए कनेक्शन बनाने की अनुमति देता है, चाहे आप एक साथी की तलाश में हों, नए दोस्त बनाने के लिए, या अपने पेशेवर नेटवर्क का विस्तार करने के लिए।

 मैच लव पर पहला कदम रखने से आपकी जिंदगी बदल सकती है!


 हमारी अद्भुत विशेषताओं की खोज करें
 - शीर्ष फ़िल्टर: अपना सही साथी खोजें और एक अविस्मरणीय पहली ऑनलाइन मुठभेड़ प्राप्त करें
 - सुपर वीडियो मैच: किसी ऐसे व्यक्ति को देखें जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं? उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए एक सुपर स्वाइप भेजें
 - मित्र बनाने के लिए त्वरित: एक दिन के लिए अपने आप को स्टैक के शीर्ष पर रखकर अधिक दृश्यता प्राप्त करें
 - मैच लव सम्मान, समानता और समावेश के आधार पर डाउनलोड करने और उपयोग करने के लिए एक मुफ्त सामाजिक ऐप है
 - विषमलैंगिक मैचों पर, महिलाओं के पास चैट शुरू करने के लिए 24 घंटे होते हैं और पुरुषों के पास प्रतिक्रिया देने के लिए 24 घंटे होते हैं
 - अन्य मैचों में मैच समाप्त होने से पहले चैट शुरू करने या जवाब देने के लिए 24 घंटे हैं
 - हम अपने 3 मोड, वीडियो कॉल, वीडियो मैच और दोस्त बनाने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में लोगों से मिलने की संभावना प्रदान करते हैं

 लाइव चैट ऑनलाइन

 - आप गागाही में दूसरों के साथ तुरंत चैट कर सकते हैं। एक क्लिक के साथ उन लोगों का अनुसरण करें जिनमें आप रुचि रखते हैं। उसकी नज़र को पकड़ने के लिए ग्रीटिंग भेजें, फिर एक-दूसरे को जानें।
 -उपयोगकर्ता टेक्स्ट, फोटो, इमोजी और वॉयस मैसेज भेज और प्राप्त कर सकते हैं। चुनें कि आपको कौन सा तरीका सबसे अच्छा लगता है, और अपनी आत्मा को खोजें।
 -बहुभाषी और त्वरित अनुवाद: अंग्रेजी, कोरियाई, जापानी, रूसी और चीनी, आदि और भाषा की बाधाओं को दूर करें!

 रचनात्मक लघु वीडियो

 - वैश्विक और स्थानीय की विभिन्न सामग्रियों के साथ, आप न केवल अपने आस-पास की सुंदरता की खोज कर सकते हैं, बल्कि दुनिया भर में वास्तविक समय की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।
 एक क्लिक के साथ 3 से अधिक सोशल मीडिया पर अपनी स्ट्रीम या हाइलाइट साझा करें!

 गोपनीयता

 -निजी और सुरक्षित वीडियो चैट।
 -उन उपयोगकर्ताओं की रिपोर्ट करें या ब्लॉक करें जो हमारी नीति के विरुद्ध कार्य कर रहे हैं।
 -कृपया अन्य उपयोगकर्ताओं का सम्मान करें और गागाही को साफ रखने के लिए हमारे दिशानिर्देशों का पालन करें! (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});





चेतावनी

हम लोग हमेशा आपको गूगल प्ले स्टोर, आई एस ओ, स्टोर का एप्लीकेशन रीवू करता हूं और हमारा दिया हुआ डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें आप एप्लीकेशन इस्तेमाल करें काफी आसान तरीके से आपको इस्तेमाल करने का समझ में आ जाएंगे एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें। अगर एप्लीकेशन में कोई दिक्कत है या कोई डाउनलोड करने के लिए कोई समस्या आया है। आप लोग हमें कमेंट कर सकते हैं एप्लीकेशन के बारे में। हम लोग हमेशा आपको सही तरीका बता दूंगा एप्लीकेशन के बारे में। अगर आप लोग कहीं और थर्ड पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसका जिम्मेदार खुद आप ही है, धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें