App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

सोमवार, 18 अक्तूबर 2021

Free Dating App to Chat with girl । best video call app with girl

 Free Dating App to Chat with girl । best video call app with girl



दोस्तों आप भी घर बैठे बैठे किसी अनजान व्यक्तियों के साथ दोस्ती करना चाहते हैं! आप घर में अकेले हो आप किसी के साथ बात नहीं कर पा रहे हैं? दोस्तों आप बहुत ही अकेला महसूस कर रहे हैं! लेकिन आपको घबराने की जरूरत नहीं है आप लोग घर बैठे बैठे किसी लड़कों के साथ डेटिंग कर सकते हैं एकदम फ्री में! जी हां आप सही सुना है अगर आप घर में बैठे-बैठे गेटिंग करना चाहते किसी लड़कियों के साथ तो चैटिंग कर पाओगे! अगर आप एक लड़की हो आपको कोई दोस्त नहीं है आप किसी के साथ डेटिंग करना चाहते हैं तो काफी आसान तरीके से यह एप्लीकेशन इस्तेमाल करके अब चैटिंग कर सकते किसी लड़के के साथ! अभी जानेंगे गेटिंग कैसे करेंगे और कैसे इस्तेमाल करें एप्लीकेशन विस्तार से जानिए!

डेटिंग फ्रेंड रिलेशनशिप कैसे करेंगे विस्तार से जानिए

डेटिंग, दोस्त, रिश्ते और बीच में सब कुछ।  आज नए लोगों से मिलें!

 यह आपके आने का समय है।

 * प्रतिदिन 26 मिलियन मैच और कुल मिलाकर 60 बिलियन से अधिक मैचों की विशेषता
 टिंडर एक डेटिंग ऐप से कहीं अधिक है — 190 से अधिक देशों के उपयोगकर्ताओं के साथ, यह दुनिया में सबसे लोकप्रिय मुफ्त सामाजिक ऐप है
 * टिंडर पर नए लोगों की खोज करें और जब चाहें और जहां चाहें चैट करें

 अब तक ६० अरब मैचों के साथ, टिंडर® शीर्ष मुफ्त डेटिंग ऐप है, जो इसे नए लोगों से मिलने का स्थान बनाता है।  चाहे आप दोस्तों की तलाश कर रहे हों, आज डेट की जरूरत हो, या सिर्फ चैट करना चाहते हों: हमारे पास हर जगह स्थानीय सिंगल्स के लिए कुछ न कुछ है, साथ ही ऐसी सुविधाएं भी हैं जो आपको बेहतरीन डेटिंग अनुभव देती हैं।  यह इस बात का प्रमाण है कि जीवन में सबसे अच्छी चीजें वास्तव में  मुफ़्त हैं!

 हम यह कैसे करते हैं?  हमने सोचा था कि आप कभी नहीं पूछेंगे

 स्वाइप राईट™ = लाइक👉
 स्वाइप लेफ्ट™ = NOPE👈

 आप एकल के संदेशों से भर नहीं जाएंगे जो आप यहां नहीं हैं: हमने डबल ऑप्ट-इन का आविष्कार किया, जिसका अर्थ है कि दो लोगों को एक-दूसरे में एक-दूसरे में एक मैच बनने के लिए एक-दूसरे में रुचि दिखानी होगी - आप केवल चैट कर सकते हैं  जिन लोगों से आप मेल खाते हैं।

 आप मुफ्त संस्करण का उपयोग कर रहे हैं या नहीं, आपके द्वारा मेल खाने और चैट करने वाले लोगों की संख्या की कोई सीमा नहीं है, जिससे आपको संबंध खोजने, दोस्तों से मिलने या डेट खोजने की अनंत संभावनाएं मिलती हैं।  अपनी यात्रा पर हमें अपने साथ ले जाएं और स्थानीय लोगों को बनाएं- आप जहां भी जाएंगे, हम वहां होंगे।  कुछ लोग हमें अपना "सबसे भरोसेमंद मैचमेकर" कहते हैं, कुछ लोग हमें "दुनिया का सबसे लोकप्रिय डेटिंग ऐप" कहते हैं, लेकिन आप हमें तब कॉल कर सकते हैं जब आप अपने क्षेत्र के लोगों से मिलना चाहते हैं।

 उन सुविधाओं का लाभ उठाएं जो आपके Tinder अनुभव को बेहतर बनाएंगी:

 • चाहे आप समलैंगिक हों या उभयलिंगी, इस बात पर गर्व करें कि आप हमारी ओरिएंटेशन सुविधा के साथ कौन हैं
 • अपना असली सौदा साबित करें और फोटो सत्यापन के साथ अपनी प्रोफ़ाइल सत्यापित करें
 • पता लगाएं कि आपकी रुचियों के साथ संभावित मेल में क्या समानता है

 कुछ अतिरिक्त लालसा?  टिंडर प्लस सिंगल्स के साथ चैट करना और भी आसान बनाता है।

 • पसंद आप अपना कीमती समय बचाते हुए अपने सभी प्रशंसकों को देखने की अनुमति देते हैं
 • जितने चाहें उतने लोगों की भावनाओं को पकड़ने के लिए असीमित लाइक्स
 • अपने पिछले लाइक या नहीं को पूर्ववत करने के लिए रिवाइंड करें
 • अपने ज़िप कोड के बाहर लोगों को ऑनलाइन ढूंढने के लिए दुनिया में कहीं भी जाने के लिए Passporttm का उपयोग करें
 • अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी प्रोफ़ाइल को तीस मिनट के लिए शीर्ष पर बढ़ाएं
 • प्रति दिन 5 सुपर लाइक्स क्योंकि कभी-कभी आप वास्तव में, वास्तव में किसी को पसंद करते हैं

 और अगर यह अच्छा लगता है, लेकिन यह काफी नहीं है, तो गोल्ड लाइफ के लिए एक टोस्ट लें: एक टिंडर गोल्ड® सदस्यता आपको हमारी सभी प्रीमियम सुविधाओं तक पहुंच प्रदान करती है।  Tinder Plus® के साथ आने वाली हर चीज़ का आनंद लें, साथ ही यह देखकर समय भी बचाएं कि कौन आपको पसंद करता है।

 माचिस चाट खजूर यही हमारा मंत्र है।  हमने डबल ऑप्ट-इन का आविष्कार किया, जिसका अर्थ है कि एक मैच होने के लिए दो लोगों को परस्पर रुचि दिखानी होगी।  कितने डेटिंग ऐप्स ऐसा कह सकते हैं?

 यदि आप टिंडर प्लस या टिंडर गोल्ड खरीदना चुनते हैं, तो भुगतान आपके Google Play खाते से लिया जाएगा, और आपके खाते से वर्तमान अवधि के अंत से 24 घंटे पहले नवीनीकरण के लिए शुल्क लिया जाएगा।  खरीदारी के बाद Play Store में आपकी सेटिंग में जाकर किसी भी समय ऑटो-नवीनीकरण को बंद किया जा सकता है।  वर्तमान टिंडर प्लस सदस्यता मूल्य $ 9.99 यूएसडी / माह से शुरू होता है, और एक महीने, 6 महीने और 12 महीने के पैकेज उपलब्ध हैं।  वर्तमान Tinder Gold सदस्यता मूल्य $14.99 USD/माह से शुरू होता है, और एक महीने, 6-महीने और 12-महीने के पैकेज उपलब्ध हैं।  कीमतें यू.एस. डॉलर में हैं, यू.एस. के अलावा अन्य देशों में भिन्न हो सकती हैं और बिना किसी सूचना के परिवर्तन के अधीन हैं।  सक्रिय सदस्यता अवधि के दौरान वर्तमान सदस्यता को रद्द करने की अनुमति नहीं है।  यदि आप टिंडर प्लस या टिंडर गोल्ड खरीदना नहीं चुनते हैं, तो आप केवल मुफ्त में टिंडर का उपयोग करना जारी रख सकते हैं।

App


 सभी तस्वीरें मॉडल की हैं और केवल दृष्टांत उद्देश्यों के लिए उपयोग की जाती हैं।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें