App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 26 नवंबर 2021

Best Video Chat Apps In 2021। Jibanmax

 Best Video Chat Apps In 2021। Jibanmax



बेस्ट वीडियो चैट एप्स 2021 आप लोग घर बैठे बैठे वीडियो चैट कर पाओगे! आप घर बैठे बैठे बहुत सारे दोस्त बना पाओगे लाइव वीडियो कॉलिंग करके! ऐसा कहीं सारे एप्लीकेशन है उनमें से मैं कुछ एप्लीकेशन के बारे में आप लोगों को विस्तार से बताऊंगा कैसे आप लोग वीडियो चैट कर सकते हैं एक दूसरे के साथ जानिए विस्तार से।

👇



1 :- Zoom 
ज़ूम 100 लोगों तक के लिए वीडियो और स्क्रीन साझाकरण के साथ एक निःशुल्क एचडी मीटिंग ऐप है

 आप जहां भी जाएं जुड़े रहें - निर्दोष वीडियो और ऑडियो, इंस्टेंट स्क्रीन शेयरिंग और क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म इंस्टेंट मैसेजिंग के साथ एक सुरक्षित मीटिंग शुरू करें या उसमें शामिल हों - मुफ्त में!

 जूम ग्राहकों की संतुष्टि में #1 है और मोबाइल पर सबसे अच्छा एकीकृत संचार अनुभव है।

 यह बहुत आसान है!  मुफ़्त ज़ूम ऐप इंस्टॉल करें, "नई मीटिंग" पर क्लिक करें और वीडियो पर आपसे जुड़ने के लिए अधिकतम 100 लोगों को आमंत्रित करें!  एंड्रॉइड आधारित फोन और टैबलेट, अन्य मोबाइल उपकरणों, विंडोज, मैक, जूम रूम, एच.323/एसआईपी रूम सिस्टम और टेलीफोन पर किसी से भी जुड़ें।

 वीडियो मीटिंग कहीं से भी

 -सर्वश्रेष्ठ वीडियो मीटिंग गुणवत्ता
 -आसानी से किसी मीटिंग में शामिल हों या फ़ोन, ईमेल या कंपनी संपर्कों के साथ तत्काल मीटिंग प्रारंभ करें

 चलते-फिरते सहयोग करें

 -सर्वश्रेष्ठ Android डिवाइस सामग्री और मोबाइल स्क्रीन साझाकरण गुणवत्ता
 -साझा सामग्री पर सह-एनोटेट करें
 -एंड्रॉइड टैबलेट पर रीयल-टाइम व्हाइटबोर्ड सहयोग

 असीमित संदेश (फ़ोटो, फ़ाइलें, और अधिक के साथ)
 - संदेशों, फाइलों, छवियों, लिंक्स और जिफ को आसानी से भेजने के लिए तुरंत लोगों तक पहुंचें
 - इमोजी के साथ थ्रेडेड बातचीत का तुरंत जवाब दें या प्रतिक्रिया दें
 -सार्वजनिक और निजी चैट चैनल बनाएं या उसमें शामिल हों

 फ़ोन कॉल करें, प्राप्त करें और प्रबंधित करें
 - अपने व्यावसायिक नंबर से आसानी से कॉल करें या प्राप्त करें
 -प्रतिलेखों के साथ ध्वनि मेल और कॉल रिकॉर्डिंग प्राप्त करें
 -दूसरों की ओर से कॉल करने/प्राप्त करने के लिए कॉल डेलिगेशन का उपयोग करें
 - ऑटो-रिसेप्शनिस्ट को स्वायत्त रूप से उत्तर देने और कॉल करने के लिए सेट करें

 और अधिक…।

 -सड़क पर सुरक्षित ड्राइविंग मोड
 -अपनी मीटिंग शुरू करने के लिए या ज़ूम रूम में सीधे शेयर करने के लिए अपने Android ऐप का उपयोग करें
 -जूम वेबिनार में शामिल हों
 -ऑनज़ूम इवेंट में भाग लें (केवल यूएस बीटा)
 -वाईफाई, 5जी, 4जी/एलटीई और 3जी नेटवर्क पर काम करता है


 ज़ूम लाइसेंस जानकारी:

 -किसी भी मुफ्त या सशुल्क लाइसेंस का उपयोग ऐप के साथ किया जा सकता है
 -जूम फोन पेड जूम लाइसेंस का ऐड-ऑन है
 -कुछ उत्पाद सुविधाओं के लिए सशुल्क ज़ूम सदस्यता आवश्यक है

 सोशल @zoom पर हमें फॉलो करें!

 एक सवाल है?  http://support.zoom.us पर हमसे संपर्क करें।

2:- IMO
संदेश भेजें और प्राप्त करें, दूसरों के साथ एचडी वॉयस/वीडियो कॉल में भाग लें!

 इमो एक मुफ़्त, सरल और तेज़ वीडियो कॉलिंग और इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप है। अपने दोस्तों और परिवार के साथ आसानी से और जल्दी से टेक्स्ट या वॉयस मैसेज या वीडियो कॉल भेजें, यहां तक ​​कि खराब नेटवर्क के तहत सिग्नल भी।

 नई सुविधा पर प्रकाश डाला गया:

 समूह वीडियो और ऑडियो चैट
 20 सदस्यों तक रीयल-टाइम समूह वीडियो चैट का समर्थन करें। सहकर्मियों, मित्रों और परिवारों के साथ लाइव बातचीत का आनंद लें, ऑनलाइन मीटिंग के लिए एक सम्मेलन कक्ष बनाएं, और अपनी पसंद के अनुसार बड़े आकार के वीडियो या दस्तावेज़ भेजें। यह ऑनलाइन पार्टी करने या घर से काम करने के लिए एकदम सही उपकरण है।

 इमो क्यों?

 *सभी नेटवर्क के साथ संगत: 2जी, 3जी, 4जी* या वाई-फाई पर मुफ्त और असीमित त्वरित संदेश और ऑडियो या वीडियो कॉल। 2जी नेटवर्क के साथ भी लगातार और स्थिर ऑडियो कॉल! एसएमएस और फोन कॉल शुल्क से बचें, प्रत्येक संदेश या कॉल के लिए कोई शुल्क या सदस्यता नहीं।

 *मल्टीमीडिया: तेज़ फ़ोटो और वीडियो साझाकरण, आप किसी भी प्रकार के ध्वनि संदेश या दस्तावेज़ (.DOC, .MP3, .ZIP, .PDF, आदि) भेज और प्राप्त कर सकते हैं।

 *निःशुल्क अंतर्राष्ट्रीय कॉल: अपने मित्रों और परिवार को निःशुल्क अंतर्राष्ट्रीय कॉल करें! अंतरराष्ट्रीय संदेश भेजने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं। पूरी दुनिया में दोस्तों और परिवार के लिए क्रिस्टल स्पष्ट और एचडी गुणवत्ता वाले तत्काल वीडियो कॉल का अनुभव करें!

 *शक्तिशाली: 100,000 सदस्यों तक समूह चैट का आनंद लें, सभी प्रकार के बड़े वीडियो और दस्तावेज़ साझा करें, सैकड़ों निःशुल्क भावनात्मक स्टिकर भेजें!

 *सभी उपकरणों के लिए ऐप्स: imo मैसेंजर Android, iOS, Windows और MacOS से पूरी तरह से सुलभ है। आप अपने सभी संदेशों, कॉलों को देख सकते हैं और अन्य मीडिया को सीधे अपने डेस्कटॉप या एंड्रॉइड टैबलेट से साझा कर सकते हैं।

 *कम डेटा उपयोग: बढ़ी हुई डेटा ट्रैफ़िक उपयोग दक्षता, कम डेटा उपयोग और अधिक पैसे बचाएं!

 * अनुकूलित प्रोफ़ाइल: अनुकूलित प्रोफ़ाइल के साथ स्वयं को अभिव्यक्त करें, सैकड़ों शांत अवतारों, संगीत विषयों और पृष्ठभूमि में से चुनें!

 *त्वरित रूप से अपने संपर्क खोजें: केवल अपने फोन नंबर के साथ आईएमओ ऐप में लॉग इन करें, आपको अतिरिक्त उपयोगकर्ता नाम या पिन याद रखने की आवश्यकता नहीं है। मित्रों और परिवार के साथ शीघ्रता से जुड़ने के लिए आप अपनी पता पुस्तिका का उपयोग कर सकते हैं।

 *क्लाउड-आधारित: आपके फोन स्टोरेज को खाली करने के लिए आपके सभी संदेशों के इतिहास और फाइलों को आईएमओ क्लाउड में सुरक्षित रूप से सिंक किया जा सकता है। ऐप को बंद करने पर भी आप किसी भी नोटिफिकेशन या मैसेज को मिस नहीं करेंगे!

 *अन्य विशेषताएं: आईएमओ बिग ग्रुप, आईएमओ जोन, आईएमओ लाइव स्ट्रीमिंग, आईएमओ वीडियो और कई अन्य नई सुविधाएं आ रही हैं!

 * कम दरों पर आईएमओ आउट के साथ लैंडलाइन या मोबाइल फोन पर अंतरराष्ट्रीय कॉल करें। अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग के मामले में आईएमओ आउट आपको पारंपरिक कैरी की तुलना में अधिक बचाएगा। अब प्रत्येक कॉल के लिए कोई महंगा शुल्क या सदस्यता नहीं!

 * इस ऐप में डेटा शुल्क लागू हो सकते हैं। विवरण के लिए अपने प्रदाता से संपर्क करें।
 आधिकारिक वेबसाइट: https://imo.im/



3:- Super Live
SuperLive एक सुपर लोकप्रिय वीडियो-स्ट्रीमिंग सोशल नेटवर्क है

 सुपरलाइव में आपका स्वागत है!

 SuperLive एक सुपर लोकप्रिय वीडियो-स्ट्रीमिंग सोशल नेटवर्क है जो आपको अपने कौशल दिखाने, अपने पलों को साझा करने और दुनिया भर से अविश्वसनीय दोस्त बनाने की अनुमति देता है!

 आप लाइव प्रसारण कर सकते हैं और दुनिया भर में अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं। आप अपने दोस्तों से बात कर सकते हैं, उपहार प्राप्त कर सकते हैं और सुपरलाइव पर अविश्वसनीय मजा ले सकते हैं। अपने खास पलों को दुनिया भर में अपने दोस्तों के साथ लाइव साझा करें और अपने समुदाय का विस्तार करें।

 क्या आपके पास एक सुंदर आवाज है? गाओ! क्या आप घर पर अकेले रहते हुए नृत्य करना पसंद करते हैं? क्यों नहीं? SuperLive में, आप अपना समय किसी भी तरह से बिता सकते हैं और एक शानदार समय बिता सकते हैं!

 सुपरलाइव में; आप अपने सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीमर का अनुसरण कर सकते हैं, उपहार भेज सकते हैं और अपना समर्थन दिखा सकते हैं! आप अपने पसंदीदा स्ट्रीमर के साथ चैट कर सकते हैं, उनकी स्ट्रीम का अनुसरण कर सकते हैं और उनके किसी विशेष क्षण को कभी भी मिस नहीं कर सकते हैं!

 सुपरलाइव में, लाइव होना और एक बार में फॉलोअर्स प्राप्त करना बहुत आसान है! बस स्ट्रीम बटन पर क्लिक करें और स्ट्रीमिंग शुरू करें! अपने समुदाय का निर्माण करें, एक सुपरस्टार बनें और अपने अनुयायियों से अधिक उपहार प्राप्त करें।

 SuperLive के लिए साइन अप करना बहुत आसान है। आप फेसबुक, गूगल या अपने मोबाइल नंबर के माध्यम से साइन अप कर सकते हैं। साइन अप नहीं करना चाहते हैं? कोई बात नहीं! आप अभी भी स्ट्रीम देख सकते हैं लेकिन हम वादा करते हैं कि आप इस सुपर कम्युनिटी के सदस्य होने से नहीं चूकना चाहेंगे!


 आज ही हमारा मुफ्त ऐप डाउनलोड करें और स्ट्रीम खोजें, लाइव हों और नए दोस्त बनाएं!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें