App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 3 दिसंबर 2021

Free video chat without coins । Jibanmax

 Free video chat without coins । Jibanmax



आप भी चाहते हैं फ्री वीडियो चैट करने के लिए अगर फ्री वीडियो चैट करना चाहते हैं आपको कोई क्वीन नहीं चाहिए। जी हां आप सही सुना है अगर आप किसी एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद कॉलिंग करते आपको कॉइन की जरूरत है। तू आप वीडियो कॉलिंग कर नहीं पाते हैं किसी  अनजान व्यक्ति के साथ। इसीलिए आज मैं एक एप्लीकेशन लेकर आया हूं यह एप्लीकेशन के जरिए से आप फ्री वीडियो चाट पेमेंट बिना कर पाओगे कॉल। तो आप जानेंगे कौन से एप्लीकेशन उसका प्रोसेस कैसे है विस्तार से जानिए।


फ्री वीडियो चैट कैसे करें

सबसे पहले आप गूगल प्ले स्टोर से एक एप्लीकेशन डाउनलोड करें? फिर यह एप्लीकेशन के जरिए से आप फ्री वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं!

एएप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें?

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद उसे ओपन कीजिए उसके बाद परमिशन दीजिए। आपका सब होम पेज ओपन हो जाएगा एप्लीकेशन की। आप साइन अप बटन के ऊपर क्लिक करके साइन अप कर सकते हैं। साइन अप कैसे करें अपना जीमेल अकाउंट, डिस्प्ले नेम, पासवर्ड, और अपना उमर सिलेक्ट करें 18 साल की ऊपर उसके बाद आप को डिलीट करना है आप लड़का या लड़की अगर आप एक लड़की है फीमेल में क्लिक? अगर आप एक लड़का है तो मेल में क्लिक करें और आप डायरेक्ट वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं!


एएप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

आपको नीचे दिया हुआ डाउनलोड बटन को पर क्लिक करें और आप को रिजेक्ट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में वहां से योर एप्लीकेशन काफी आसान तरीका से आप

Download App 

 डाउनलोड कर सकते हैं। अगर डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत है परेशान है आप लोग हमें कमेंट कर सकते हैं एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड? हम लोग आप को सही सलाह दूंगा एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें! यू आर्टिकल पढ़ने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें