App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

सोमवार, 20 दिसंबर 2021

VegoLive - Live Video Chat With Friends। Live video chat app

 VegoLive - Live Video Chat With Friends। Live video chat app 




बहुत-बहुत स्वागत है हमारे वेबसाइट Jibanmax पर दोस्त फिर से नया "Video Chat" एप्लीकेशन लेकर आया हूं. आप घर बैठे बैठे लाइव वीडियो चार्ट कर सकते हो. अगर आप दोस्ती करना चाहते हैं किसी अनजान लड़की और लड़के के साथ काफी आसान तरीके से आप घर बैठे बैठे दोस्ती कर सकते हैं और अपना दोस्त के साथ बहुत मजे कर सकते हैं.
आप दिन भर काम करके आते हैं आपको बहुत थकान महसूस होते हैं. अगर आपके घर में कोई लाइफ पार्टनर नहीं है आपका तो आपको बहुत ही थकान महसूस होते हैं. इसीलिए आज मैं ऐसे एप्लीकेशन लेकर आया हूं आप दिन भर काम करने के बाद अपना थकान कम करने के लिए एप्लीकेशन इस्तेमाल कर सकते हैं और अपना दोस्त के साथ अपना बातें शेयर कर सकते एक दूसरे के साथ. फेस टू फेस "Live Video Chat" में बातें करके।




अभी बताएंगे एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें वीडियो चैट 

दोस्तों एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपको एप्लीकेशन ओपन करना है और आपको जीमेल अकाउंट से लेट करके एप्लीकेशन को लॉगइन करना है। उसके बाद आप अपने अटेंशन पार्षद थे उसके बाद ओके कर लेना और यहां पर अपना कैमरा, माइक्रोफोन, स्टोरीज, को अलावा कर देना और यह से परमिशन दे देना उसके बाद आप का सब नया भेजो कि नहीं जाएंगे आप डायरेक्ट फेस टू फेस वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं।

रेंडम वीडियो कॉल कैसे करें

यह वीडियो चैट के माध्यम से दुनिया भर की लड़कियों और युवाओं से मिलने का समय है

 VegoLive दुनिया भर के लोगों से मिलने और बहुत महत्वपूर्ण विशेषताओं के साथ नए दोस्तों से मिलने के लिए लाइव वीडियो चैट का एक नेटवर्क है जो आपको इस अनुभव से गुजरने पर पता चलेगा।

 आइए अब पुरुषों या खूबसूरत लड़कियों से मिलने के लिए अपनी यात्रा शुरू करें।

  सबसे महत्वपूर्ण विशेषताएं:


 एक क्लिक का मिलान शुरू हो जाएगा!
 लाइव चैटिंग शुरू करने के लिए अब आपको बहुत अधिक जटिलता की आवश्यकता नहीं होगी, बस एप्लिकेशन डाउनलोड करें और केवल एक क्लिक से दुनिया से मिलना शुरू करें, यह आसान होता जा रहा है।

 क्या आप केवल लड़कियों या युवा वयस्कों से ही मिलना चाहेंगे?
 हम आपको उस श्रेणी से मेल खाने के लिए फ़िल्टर प्रदान करते हैं जिसे आप लड़कियों या युवा वयस्कों से उनके साथ वीडियो चैट करने के लिए चुनते हैं और एक बटन के क्लिक के साथ यह आपका सबसे अच्छा दोस्त बन जाता है।

 इमोजी चैट को एक महत्वपूर्ण प्रकार का मज़ा देते हैं!
 हम आपको लाइव चैट के माध्यम से अभी आपकी भावनाओं को व्यक्त करने वाले इमोजी का एक महान विश्वकोश प्रदान करते हैं।

 उपहार भावनाओं को व्यक्त करने का सबसे विश्वसनीय तरीका है। !
 जब आप किसी से मिलते हैं, तो आप उसे एक विशेष उपहार भेज सकते हैं जो उसके लिए आपके प्यार को आसानी से व्यक्त करता है।

 भाषा अवरोधों के बिना वीडियो चैटिंग प्रारंभ करें। !
 भाषा विभिन्न राष्ट्रीयताओं और देशों के दोस्तों को जानने में बाधा नहीं बनेगी, क्योंकि VegoLive टेक्स्ट संदेशों के लिए एक त्वरित संदेश अनुवाद तकनीक से लैस है जो आपके लिए चैट करना आसान बनाता है।

 डिस्कवर करें और लाइव चैटिंग शुरू करें
 VegoLive को लाइव चैट एप्लिकेशन में से एक के रूप में चित्रित किया गया है जो उन लोगों को खोजने की सुविधा प्रदान करता है जिनसे आप मिलान करने से पहले चैट करना चाहते हैं और आप पुरुष या महिला के साथ उनकी प्रोफ़ाइल देख सकते हैं और उल्लंघन से मुक्त एक सकारात्मक वातावरण भी शामिल है। अपमानजनक लोगों की रिपोर्टिंग प्रणाली, चैट रूम में शामिल होने के लिए अभी जाएं।




 गोपनीयता नीति:
 - VegoLive वीडियो चैट ऐप में, सभी व्यक्तिगत जानकारी और ऑनलाइन चैट रिकॉर्ड सुरक्षित रूप से संग्रहीत किया जाता है और जो आप सीधे प्रोफ़ाइल पर लिखते हैं उसके अलावा अन्य जानकारी अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा नहीं देखी जा सकती है।
 - कृपया संवेदनशील जानकारी देते समय सावधानी बरतें, क्योंकि VegoLive चैट वीडियो के माध्यम से कनेक्ट होने के बाद आप जो जानकारी दूसरे पक्ष को प्रदान करते हैं, उसके लिए आप जिम्मेदार हैं।
 - लाइव चैट के दौरान यौन, अश्लील साहित्य या नग्नता व्यवहार की अनुमति नहीं है और वीडियो चैट ऐप के माध्यम से इसे बनाने वाले उपयोगकर्ताओं को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाएगा!


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें