App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

मंगलवार, 25 जनवरी 2022

What is the best free video call app? । Best video chat app with strangers। Jibamax

 What is the best free video call app? । Best video chat app with strangers। Jibamax




बहुत-बहुत स्वागत है हमारे वेबसाइट Jibamax पर दोस्त फिर से एक नया इंटरेस्टिंग आर्टिकल लेकर आया हूं. आप लोग कभी कभी घर में अकेले पन महसूस करते थे जरूर. क्योंकि आपके पास कोई दोस्त नहीं है बात करने के लिए. कोई अपना नहीं होता है बात करने के लिए. इसलिए घर में आप अकेला बैठ बैठ कर अकेलापन महसूस जरूर करते हैं. अगर अकेला में आपको सोच रही हो क्या मैं किसी के साथ बात कर पाऊंगा घर बैठ बैठ कर. जी हां आप सही सोच रही हो लेकिन जरूर आप और बैठ बैठ कर आप किसी के साथ बात कर पाओगे. कैसे बात करना, और कैसे आप दोस्ती कर सकते हैं. उसके बारे में आपको विस्तार से जानना पड़ेंगे योर आर्टिकल पढ़कर. अगर आप वीडियो कॉलिंग पर बातें करना चाहते हैं किसी अनजान व्यक्तियों के साथ. कर सकते हैं अपना स्मार्टफोन की जरिया से. लेकिन इसके लिए आपके पास होना चाहिए एक "Video calling" एप्लीकेशन "Online Chat" एप्लीकेशन एप्लीकेशन के जरिए से आप घर बैठे बैठे काफी आसान तरीके से ढेरों सारे दोस्त बना सकते हैं. अगर आप चाहते हैं कोई गर्लफ्रेंड बना लूंगा ऐसा एप्लीकेशन के बारे में. तो आपको यह एप्लीकेशन के जदिया से गर्लफ्रेंड बना सकते हैं काफी आसान तरीके से. अभी जानिए कौन सा एप्लीकेशन, और कैसे इस्तेमाल करें, बिस्तर से जानिए।


Tango - Live Video Call App

24 घंटे सोशल लाइव प्रसारण देखें, लाइवस्ट्रीम पर दोस्त बनाएं और लाइव जाएं

 टैंगो लाइव और वीडियो चैट करने के लिए सबसे अच्छी जगह है! नए दोस्तों से मिलने, प्रतिभा दिखाने और कलाकारों का समर्थन करने के लिए अभी शामिल हों!

 लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग कंटेंट क्रिएटर्स के लिए रोमांचक नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, जो आपकी लाइव स्ट्रीम और ब्रॉडकास्ट को बिजनेस में बदल कर ऑनलाइन कमाई कर सकता है ️

 ️ अभी टैंगो डाउनलोड करें और एक सोशल वीडियो लाइव स्ट्रीम प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनें जहां आप प्रतिभाशाली वीडियो निर्माता खोज सकते हैं और दुनिया भर से नए दोस्त बना सकते हैं! आप किसी भी समय लाइव जा सकते हैं और दुनिया भर के लोगों को अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं और उनके साथ बातचीत कर सकते हैं! ️

 टैंगो पर आप अपनी प्रतिभाओं को लाइव स्ट्रीमिंग करके अपने सामाजिक समुदाय का मुद्रीकरण कर सकते हैं चाहे आप ऑनलाइन गाते हों, नृत्य करते हों या दुनिया भर के लोगों के लिए संगीत बजाते हों। आप हमारे त्वरित, सरल और आसान भुगतान से पैसा कमाकर लाइव जा सकते हैं, अपनी प्रतिभा को प्रसारित कर सकते हैं और प्रसारण करियर शुरू कर सकते हैं।

 टैंगो पर, आप अपने दर्शकों के लिए शानदार लाइव स्ट्रीम अनुभव बनाने के लिए अपने दोस्तों या अन्य टैंगो स्ट्रीमर्स के साथ सहयोग कर सकते हैं! टैंगो की DUAL प्रसारण सुविधा आपको अन्य वीडियो सामग्री निर्माताओं के साथ सहयोग करने और आपके दर्शकों द्वारा आपको भेजे जाने वाले प्रत्येक उपहार से अधिक कमाई करने के लिए उपकरण प्रदान करती है!

 टैंगो लाइव के साथ लाइव स्ट्रीमिंग और प्रसारण के अपने शौक को एक लाभदायक व्यवसाय में बदलें। दुनिया भर में नए लोगों और दोस्तों से मिलें, बातचीत करें और उनसे जुड़ें। अपनी प्रतिभा दिखाएं चाहे वह वीडियो संगीत प्रदर्शन हो या व्लॉग सामग्री नए तरीके से! अपने प्रशंसकों और अनुयायियों से उपहारों के माध्यम से पैसा कमाना शुरू करें जिन्हें आप वास्तविक नकदी के लिए भुना सकते हैं!

 निःशुल्क टैंगो लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप डाउनलोड करें, लाइव जाएं और रीयल-टाइम में अपनी वीडियो सामग्री का मुद्रीकरण करके पैसा कमाना शुरू करें!

 टैंगो लाइव को डाउनलोड करने और इसमें शामिल होने के शीर्ष 5 कारण यहां दिए गए हैं:

 लाइव हो जाओ, प्रशंसक पाओ और कमाई करो!

  अपनी प्रतिभा दिखाएं और ऑनलाइन खोज करें: गायन, नृत्य, खाना बनाना, यात्रा करना, जुआ खेलना या बात करना
 बातचीत करें और अपने प्रशंसकों से जुड़ें, उपहार प्राप्त करें, मुफ्त में पैसा कमाना शुरू करें!
 हमारे भयानक टैंगो लाइव स्ट्रीम समुदाय में अपने दोस्तों या अन्य वीडियो सामग्री निर्माताओं के साथ DUAL प्रसारण करें!
 हमारे प्रतिभाशाली लाइव स्ट्रीम समुदाय के बीच खोज कर टैंगो पर एक लोकप्रिय प्रभावक बनें!
  रैंकों पर चढ़ना शुरू करें और लीडरबोर्ड के शीर्ष पर जाएं और टैंगो पर #1 लाइव स्ट्रीमर बनें!

 लाइव स्ट्रीम देखें और ब्रॉडकास्टर्स के साथ चैट करें!

 अपने फोन या वेब पर लाइव वीडियो स्ट्रीम और चैट का आनंद लें।
 24 घंटे लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए नए और लोकप्रिय प्रसारण देखें।
  दुनिया भर में हमारे प्रतिभाशाली टैंगो लाइव स्ट्रीमर्स से मिलें और उनसे सीधे बातचीत करें और उनसे बात करें!
 प्रसारकों के प्रमुख क्षणों और लाइव प्रतिक्रियाओं (हैप्पी मोमेंट्स) को देखने के लिए स्वाइप करें।
 लाइव वीडियो स्ट्रीमर के साथ इंटरेक्टिव गेम खेलें और मज़े करें!
  अपने पसंदीदा स्ट्रीमर का अनुसरण करें और यह जानने वाले पहले व्यक्ति बनें कि वे कब लाइव होंगे।

 टैंगो लाइव वॉयस और वीडियो चैट रूम

 सार्वजनिक चैट: दुनिया भर के शांत लोगों से मिलने के लिए अपनी दुनिया को स्ट्रीम करें जिसे आप चाहते हैं, बातचीत करें और बातचीत करें।
 विशेष प्रशंसकों और दोस्तों के साथ समूह बातचीत के लिए एक व्यक्तिगत समूह वीडियो या संदेश चैट बनाएं (लाइव परिवार)

 हमारे टैंगो लाइव सामाजिक समुदाय का हिस्सा बनें

 आस-पास या दुनिया भर के प्रतिभाशाली लोगों से बात करें और चैट करें।
  अपनी विशेष कहानियों को साझा करें और अपने प्रोफाइल पेज पर सामाजिक कार्यक्रमों को बढ़ावा दें ताकि हर कोई इसे देख सके!
 ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम कार्यक्रमों में भाग लें: गायन प्रतियोगिताएं (गीत प्रतियोगिताएं), नृत्य उत्सव और नृत्य चुनौतियां, संगीत प्रतियोगिताएं

  सर्वश्रेष्ठ प्रशंसकों के लिए वीआईपी स्थिति: अपने पसंदीदा वीडियो स्ट्रीमर और वीडियो सामग्री निर्माता को उपहार भेजें, अपनी विशेष स्थिति का आनंद लें
  हमारे पास लाखों प्रतिभाशाली लाइव वीडियो स्ट्रीम प्रसारकों का एक सक्रिय वैश्विक समुदाय है: कलाकार, नर्तक, गायक, गेमर, ब्लॉगर, व्लॉगर और बहुत कुछ!


Kis - Random Video Call
रैंडम मैच, अजनबियों से मिलो, वीडियो कॉल

 Kiss एक नया चलन है ऑनलाइन वीडियो चैट ऐप। यहां पूरी दुनिया में बहुत सारे प्रतिभाशाली सितारे और सुंदर एकल मॉडल इकट्ठा होते हैं। वीडियो चैट, रैंडम मैच और टेक्स्ट मैसेज, एक टैप से दुनिया में कहीं से भी किसी से भी जुड़ें! यह नए लोगों से मिलने का एक बहुत ही आसान और तेज़ तरीका है!

 स्ट्रीमर/मॉडल की प्रामाणिकता की गारंटी। हम नकली तस्वीरों पर सख्ती से कार्रवाई करते हैं। हम गारंटी देते हैं कि सभी ऑनलाइन उपयोगकर्ता वास्तविक समय में ऑनलाइन हैं और उनमें से अधिकांश सेकंड में वीडियो कॉल का जवाब दे सकते हैं।

 प्यारी विशेषताएं:

 रैंडम मैच। आप कभी नहीं जानते कि अगला कौन होगा। क्या आप दुनिया भर में अजनबियों से मिलने के लिए तैयार हैं?
 निजी वीडियो कॉल। हॉट स्टार्स की सूची का अन्वेषण करें और लंबी चैट करने के लिए अपनी पसंदीदा लड़की को चुनें, एक दूसरे को जानें।
 फ्री इंस्टेंट ट्रांसलेटर। आप और आपके विदेशी मित्रों के बीच भाषा की बाधा से छुटकारा पाने के लिए अनुवादक बटन चालू करें
 गोपनीयता की रक्षा। किस पेशेवर और शक्तिशाली गोपनीयता सुरक्षा सुविधाएँ प्रदान करता है जिससे आप किसी भी गोपनीयता जोखिम के मुद्दों के बारे में चिंता किए बिना वीडियो चैट का आनंद ले सकते हैं।
 बुद्धिमान सिफारिश। सिस्टम आपकी पसंद का अध्ययन करेगा और उन उपयोगकर्ताओं की अनुशंसा करेगा जिन्हें आप उन उपयोगकर्ताओं के आधार पर पसंद कर सकते हैं जिनका आप अनुसरण करते हैं या जिनके साथ वीडियो कॉल है।


 किस निम्नलिखित अनुमतियों का अनुरोध करता है:
 - कैमरा: वीडियो कॉल करने के लिए, तस्वीरें लें और सहेजें
 - माइक्रोफोन: ध्वनि देने के लिए
 - फोटो लाइब्रेरी: अपने दोस्तों को फोटो भेजने के लिए
 - अधिसूचना: मित्र अनुरोध, संदेश और वीडियो कॉल के साथ अद्यतित रहने के लिए

 इंतज़ार क्यों! किस ऐप से जुड़ें, वीडियो चैट शुरू करें और अभी दोस्त बनाएं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें