App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

मंगलवार, 22 मार्च 2022

Live chat free । Live Chat app। Jibanmax

 Live chat free । Live Chat app। Jibanmax 

आस-पास और दुनिया भर के दोस्तों के साथ चैट करें!




 Fachat एक ऑनलाइन चैट ऐप है जहाँ आप बहुत मज़ा कर सकते हैं! नए लोगों को खोजने के लिए हमारे साथ आएं और शायद ऐसे मित्र खोजें जो आपकी रुचियों को साझा करते हों!




 Fachat के साथ, आप बेतरतीब ढंग से नए लोगों को खुश और लापरवाह खोज सकते हैं। अपने आधे दिल को रोशन करने के लिए टैप करें यदि वे आपकी चाय का प्याला हैं, या अगले व्यक्ति के साथ चैट करने के लिए बस "छोड़ें" पर टैप करें। अपने नए दोस्तों के लिए खुलें, उन्हें अपनी परेशानी बताएं, और उन्हें किसी भी समय, किसी भी स्थान पर वीडियो कॉल के माध्यम से अपने जीवन के बारे में बताएं!


 फैचैट की शानदार विशेषताएं
 - सरल और तेज़ वीडियो चैट
 शरमाओ मत! अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें! नए लोगों को सबसे सरल तरीके से जानें। दुनिया के विभिन्न हिस्सों से दोस्तों के साथ वीडियो चैट करने के लिए स्क्रीन पर टैप करें।

 - तनाव मुक्त टेक्स्ट चैट
 जब आप अपने आप को शब्दों की कमी या बहुत शर्मीले पाते हैं, तो आप अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए टेक्स्ट कर सकते हैं या शर्मिंदगी को कम करने के लिए एक नासमझ स्टिकर भेज सकते हैं। हम एक रीयल-टाइम अनुवाद सुविधा भी प्रदान करते हैं, इसलिए भाषा बाधा को अलविदा कहें!

 - सार्थक सामाजिक संबंध
 Fachat पर, अब आप एक दूसरे के लिए केवल यादृच्छिक राहगीर नहीं हैं। आप यहां एक गहरी दोस्ती भी विकसित कर सकते हैं। कोई बात नहीं, आप जब तक चाहें, Fachat पर अपने नए दोस्तों के संपर्क में रह सकते हैं।


 आइए अपनी दैनिक हलचल से एक सेकंड के लिए धीमा करें, और फ़चैट द्वारा लाए गए मज़ेदार आनंद का आनंद लें। Fachat आज़माएँ और अब दुनिया भर के शानदार लोगों से मिलें!


 गोपनीयता नीति:
 - Fachat वीडियो चैट ऐप में, सभी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित रूप से संग्रहीत होती है और जो आप सीधे प्रोफ़ाइल पर लिखते हैं उसके अलावा अन्य जानकारी अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा नहीं देखी जा सकती है।
 - कृपया संवेदनशील जानकारी देते समय सावधानी बरतें, क्योंकि फ़ैचैट चैट वीडियो के माध्यम से कनेक्ट होने के बाद आप दूसरे पक्ष को प्रदान की जाने वाली जानकारी के लिए ज़िम्मेदार हैं।


 - यौन, अश्लील या नग्न व्यवहार की अनुमति नहीं है और उन्हें उत्पन्न करने वाले उपयोगकर्ताओं को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें