App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

सोमवार, 4 अप्रैल 2022

Free Live Chat software। Jibanmax

 Free Live Chat software। Jibanmax 






बहुत-बहुत स्वागत है हमारे वेबसाइट Jibanmax पर दोस्तों आप लोग घर बैठे बैठे free live chat करना चाहते हैं. अगर आप लोग अनजान व्यक्ति के साथ बातचीत करना चाहते हैं घर में बैठे बैठे. आसान तरीके से आप कर सकते हैं. आज कल की दुनिया में और कोई चाहता है किसी के साथ लाइव चैट करने के लिए. साथी साथ वीडियो कॉल के साथ फेस टू फेस बातें करना बहुत ही पसंद लगती है. एक दूसरे के साथ दोस्ती करना पसंद करती है. अगर आप सारे दिन काम करके किसी के साथ बात करना चाहते हो तो आप लाइव फ्री चाट कर सकते हैं. खूबसूरत खूबसूरत लड़कों के साथ बहुत ही मस्ती कर पाओगे . किसी अनजान लड़कियों के साथ दोस्ती करना बहुत ही आसान हो सकता है आपको घर बैठे बैठे.

U

बिस्तर से जानिए कैसे इस्तेमाल करेंगे free live chat software 


ब्यूटी फिल्टर के साथ वीडियो कॉल, चैट या लाइव वीडियो चैट के जरिए दोस्त बनाएं

 Tumile एक रीयल-टाइम लाइव वीडियो चैट ऐप है जो अपने उपयोगकर्ताओं को विश्व स्तर पर दोस्तों से मिलने में मदद करता है! टुमिले में, हमारा उद्देश्य एक वैश्विक समुदाय का निर्माण करना है जहां कोई भी निकट वास्तविक समय में दिलचस्प लोगों से सुरक्षित रूप से जुड़ सके।

 बेहतर कनेक्शन की सुविधा के लिए Tumile टीम लगातार ऐप को बेहतर बनाने पर काम कर रही है। हम मिलान, वीडियो चैटिंग या रीयल-टाइम अनुवाद का उपयोग करते समय उपयोगकर्ताओं को एक अविश्वसनीय अनुभव प्रदान करने के लिए प्रौद्योगिकी का निर्माण कर रहे हैं।

 प्रमुख विशेषताऐं

  रीयलटाइम लाइव मैच


 कुछ ही क्लिक में आप एक क्षेत्र का चयन कर सकते हैं या जिससे आप मिलना चाहते हैं और एक दिलचस्प व्यक्ति के साथ लाइव वीडियो चैट सत्र का आनंद ले सकते हैं, यह सब कुछ मिनटों से भी कम समय में हो सकता है।"

  1 पर 1 प्रत्यक्ष वीडियो कॉल

 आप अपने दोस्तों या अन्य उपयोगकर्ताओं से सीधे जुड़ सकते हैं जो 1 वीडियो कॉल पर 1 करने के लिए ऑनलाइन हैं।"


  रीयलटाइम अनुवाद सुविधा

 यदि आप अपने मित्र की भाषा नहीं बोलते हैं तो चिंता न करें। हमारी त्वरित संदेश अनुवाद तकनीक आपके लिए विभिन्न देशों और देशों के दोस्तों के साथ लाइव चैट करना आसान बनाती है।"

  जादू वीडियो फिल्टर और सौंदर्य प्रभाव

 हमारे अपडेट किए गए वीडियो फ़िल्टर और वीडियो स्टिकर आपको अपने रूप को वैयक्तिकृत करने देते हैं। आप कूल दिखने के लिए हमारे विभिन्न ब्यूटी फिल्टर और प्यारे स्टिकर्स आज़मा सकते हैं और वीडियो चैट को रियल टाइम मैच या डायरेक्ट वीडियो कॉल पर और भी मज़ेदार बना सकते हैं।"

 गोपनीयता सुरक्षा और सुरक्षा
 "उपयोगकर्ता की गोपनीयता हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। Tumile सभी के लिए एक सुरक्षित और मज़ेदार वातावरण बनाए रखने के लिए विभिन्न सुरक्षा सुविधाएँ प्रदान करता है।

 सभी वीडियो चैट आपकी सुरक्षा के लिए एक धुंधले फिल्टर से शुरू होती हैं।

 1-ऑन-1 डायरेक्ट वीडियो चैट आपको अधिक गोपनीयता प्रदान करती है और कोई अन्य उपयोगकर्ता आपके वीडियो और वॉयस चैट इतिहास तक नहीं पहुंच सकता है।

 कृपया हमारे समुदाय दिशानिर्देशों का पालन करके हमारे समुदाय को सुरक्षित रखने में हमारी सहायता करें। यदि आप किसी को अनुचित व्यवहार करते हुए देखते हैं, तो कृपया हमारी रिपोर्टिंग सुविधाओं का उपयोग करके हमें उनकी रिपोर्ट करें और हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे।"

 Tumile प्रीमियम सुविधाओं के लिए विभिन्न प्रकार की वैकल्पिक इन-ऐप खरीदारी प्रदान करता है जो आपको इस बात पर अधिक नियंत्रण प्रदान करती है कि आप किससे मिल सकते हैं।

 आपकी राय हमारे लिए बहुत मूल्यवान है। कृपया हमें बताएं कि कैसे हम Tumile को और भी बेहतर बना सकते हैं!
चलते-फिरते ग्राहकों से जुड़ें।  लाइव चैट के माध्यम से सहायता, समर्थन और बिक्री करें।

 लाइवचैट एक ग्राहक सेवा मंच है जो आपके ग्राहकों को प्रसन्न करता है और आपकी बिक्री को बढ़ावा देता है।  लाइवचैट के साथ चलते-फिरते ग्राहकों का समर्थन करें और हर समय शानदार ग्राहक अनुभव प्रदान करें।



 ग्राहकों से जुड़ने का एक और मौका कभी न चूकें!  जब भी आपको आवश्यकता हो, लाइवचैट मोबाइल ऐप आपके साथ है, और खराब इंटरनेट कनेक्शन पर भी निर्बाध रूप से काम करता है।  ग्राहक सहायता कभी आसान नहीं थी।

 दुनिया भर की 30,000+ कंपनियां गलत नहीं हो सकतीं!

 शक्तिशाली ग्राहक सेवा सॉफ्टवेयर हाथ में:

 - उपभोक्ता विवरण
 - आने वाले संदेश चुपके से झांकना और जाने के लिए तैयार प्रतिक्रियाएं
 - मल्टी चैनल समर्थन
 - फ़ाइल साझा करना
 - इन-ऐप और पुश नोटिफिकेशन
 - संपादन योग्य प्रोफाइल के साथ एजेंट सूची

 और अधिक!

 
 Live chat customer service

 इसमें लाइवचैट स्थापित करें:

 1. ग्राहकों की समस्याओं का तुरंत समाधान करें

 वास्तविक समय में त्वरित उत्तर।  आपकी टीम के लिए तेज़, ग्राहक के लिए तेज़।

 संदेश भेजे जाने से पहले देखें कि ग्राहक क्या लिख ​​रहे हैं।  दोहराए जाने वाले प्रश्नों के लिए रेडी-टू-गो प्रतिक्रियाओं का उपयोग करें।  आसानी से अपने ग्राहक समर्थन को गति दें और ग्राहकों की संतुष्टि को बढ़ावा दें।

 2. होशियार समर्थन करें, कठिन नहीं

 स्वचालन का अधिकतम लाभ उठाएं।

 उत्पादों की अनुशंसा करने, घोषणा करने और वेबसाइट पर उनके व्यवहार के आधार पर ग्राहकों को शामिल करने के लिए स्वचालित अभिवादन का उपयोग करें।  अपनी ग्राहक सेवा को व्यवस्थित करें स्वचालित रूप से चैट को सही टीमों तक रूट करें।

 3. अधिक बिक्री बंद करें

 बिना किसी अड़चन के लीड इकट्ठा करें और योग्य बनाएं और अपने बिक्री के अवसरों को बढ़ाएं।

 संभावित ग्राहकों को शामिल करें, जबकि वे अभी भी आपकी वेबसाइट पर हैं।  ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने और अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए उनकी खरीदारी यात्रा के दौरान ग्राहकों का समर्थन करें।

 4. लागत में कटौती

 कर्मचारियों की संख्या बढ़ाना समाधान नहीं है।

 अपनी ग्राहक सेवा को स्मार्ट तरीके से स्केल करें।  शक्तिशाली सुविधाओं के साथ उत्पादकता में सुधार करें।
 एक समय में कई आगंतुकों को ग्राहक सहायता प्रदान करें, और ग्राहकों की संतुष्टि को उच्च रखते हुए तेजी से उत्तर दें।

 _________
 लाइवचैट के साथ आप अपने व्यवसाय को कैसे बढ़ा सकते हैं, यह जानने के लिए हमारी वेबसाइट 
www.onlinepaisakamao.net
 पर जाएं।


 अपने मोबाइल पर लाइवचैट इंस्टॉल करें और मिनटों में अपनी ग्राहक सेवा में सुधार करें।  आप जहां भी हों, अपने ग्राहकों का समर्थन करें ताकि हर समय एक शानदार ग्राहक अनुभव प्रदान किया जा सके।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें