App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

बुधवार, 11 मई 2022

live video call। Ladeki se video call kate। Jibanmax

 live video call। Ladeki se video call kate। Jibanmax 






 लाइव स्ट्रीम देखें। लाइव चैट या वीडियो चैट के माध्यम से दूसरों के साथ बातचीत करें।

 Uplive - लाइव वर्चुअल चैट, गेम्स, दोस्त
 Uplive - वर्चुअल स्ट्रीमिंग, दोस्त बनाएं
 क्या आप गायन और नृत्य के प्रशंसक हैं या क्या आप आराम से चैट में शामिल होना और कुछ मित्रों के साथ कुछ कहानियाँ साझा करना पसंद करते हैं? Uplive आपको बिल्कुल वैसा ही और बहुत कुछ प्रदान कर सकता है!
 लाइव स्ट्रीम के हमारे असीमित चयन के साथ, आपको हमेशा कुछ नया और रोमांचक मिलेगा। वीडियो या ऑडियो स्ट्रीम में शामिल हों, उपहार भेजें, मेजबानों के साथ बातचीत करें और मज़े करें। अपनी खुद की वर्चुअल स्ट्रीम शुरू करें और सभी को अपना दूसरा पक्ष दिखाएं।

 अपलाइव से क्यों जुड़ें?
 - लाइवस्ट्रीमिंग हर किसी का रोमांचक नया शौक है! इसे स्वयं आजमाना चाहते हैं? उत्थान में आएं: अपने कराओके कौशल को आजमाएं, एक वीडियो या ऑडियो स्ट्रीम शुरू करें, अपने पसंदीदा गाने पर नृत्य करें या हमारे किसी भी खूबसूरत मिनी-गेम में अपनी किस्मत आजमाएं।
 - स्ट्रीम करें और दोस्तों के साथ लड़ाई करें यह देखने के लिए कि किसे सबसे ज्यादा लाइक मिलते हैं। Uplive पर अपने प्रशंसकों को खोजें!
 - सबसे रोमांचक मेजबानों को जानें। ग्रह पर हर देश से स्ट्रीम देखें, अपनी पसंद के मेजबानों के साथ चैट करें, उन्हें विभिन्न रोमांचक उपहार भेजें और देखें कि वे कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। Uplive इंस्टॉल करें और दुनिया को एक्सप्लोर करें!

 Uplive किस प्रकार की स्ट्रीम प्रदान करता है?
 विभिन्न प्रकार की धाराएँ देखें। स्कूल के दिन याद आ रहे हैं? कॉलेज के छात्रों के रोमांचक रोज़मर्रा के जीवन की जाँच करें - कौन से गाने सबसे लोकप्रिय हैं, कौन से पोशाक चलन में हैं, कौन से खेल हर कोई खेल रहा है। अपलाइव पर स्ट्रीम देखें और रुझानों में शीर्ष पर रहें!

 Uplive किस प्रकार के होस्ट प्रदान करता है?
 इंटरनेट सेलेब्रिटी, मेकअप आर्टिस्ट, पेशेवर गायक और नर्तक - उन सभी को Uplive पर खोजें!

 विशेषताएं:

 वर्चुअल स्ट्रीमिंग
 सभी नए आभासी अनुभव! अपना अनूठा नया अवतार बनाएं - अपने चेहरे की विशेषताओं, अपने पहनावे, अपनी शैली को चुनें, जो भी आप बनना चाहते हैं! अपना बैकग्राउंड सेट करें, अपने डांस मूव्स ढूंढें और स्टेज पर आएं। एक वर्चुअल स्ट्रीम शुरू करें, एक ऐसे अवतार के साथ जो आपके सभी भावों की नकल करता है - पलक झपकना, मुस्कुराना, हंसना - इसे अभी आज़माएं!

 लाइव स्ट्रीम
 गायक, नर्तक, मेकअप कलाकार, सोशल मीडिया गुरु - Uplive के पास यह सब है! आओ और अपना पसंदीदा खोजें!
 सो नहीं सकते? देखें कि बाकी दुनिया क्या कर रही है - 24 स्ट्रीम देखें!
  दुनिया भर के मित्र
 विभिन्न देशों और विभिन्न समय क्षेत्रों के प्रशंसकों के साथ चैट करें, नई भाषाओं और संस्कृतियों को जानें।
  ऑडियो और वीडियो पार्टी रूम
 अपने पार्टी रूम में अधिकतम 9 दोस्तों को आमंत्रित करें, गेम खेलें, गाने गाएं या एक-दूसरे को रोस्ट करें। Uplive पर मज़े करो!
 ऑडियो रूम
 दोस्तों और अजनबियों के साथ चैट करें, किसी भी विषय पर अपने विचार साझा करें - गेमिंग, रोजमर्रा की जिंदगी, टीवी शो और बहुत कुछ।

 लाइव लड़ाई
 अपने आदर्श को जीतना चाहते हैं? उनका समर्थन करें, लाइव लड़ाइयों के दौरान अपने पसंदीदा मेजबानों को उपहार भेजें और उनका स्कोर आसमान छूते हुए देखें!
 आपके निकट मित्र
 स्ट्रीम और वीडियो साझा करें, टेक्स्ट करें और आस-पास के सबसे अप्रत्याशित मित्रों से मिलें!

इस वीडियो को देखें पूरा जानकारी के लिए



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें