App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 2 जुलाई 2022

Meet New friend in your area। Free online friendship site। App to make friends online

 Meet New friend in your area। Free online friendship site। App to make friends online 



दोस्त आप भी अपना एरिया में फ्रेंड बनाना चाहते हो घर बैठे बैठे काफी आसान तरीके से अपना एरिया का लड़का लड़कियों के साथ आप घर बैठे बैठे दोस्त कर सकते हैं. बहुत इंटरेस्टिंग हैं अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है आप घर बैठे बैठे काफी आसान तरीके से आप माय स्मार्ट फोन जरिए से, लैपटॉप के जरिए से अपना दोस्त बना सकते हैं. आपको ऑनलाइन पर बहुत सारे साइड मिल जाएंगे आप साइड इस्तेमाल करके ऑनलाइन फ्रेंड बना सकते हैं. दूसरा तारीख क्या है आप एप्लीकेशन इस्तेमाल करके लोकल एरिया का लड़का लड़कियों के साथ आप घर बैठे बैठे एप्लीकेशन के जरिए से दोस्त बना सकते हैं.

p to make friends online 

अगर आप एप्लीकेशन इस्तेमाल करके किसे अंजन लड़का यह लड़की के साथ दोस्ती करना चाहते हैं तो बिस्तर से जानिए कैसे ऐप इस्तेमाल करना है. सबसे पहले आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना पड़ेगा डाउनलोड करने के बाद लॉगइन करना जरूरी है फेसबुक किया जीमेल अकाउंट से. उसके बाद अपना नेम सिलेक्ट करना 18 साल के ऊपर ही अपना उमर सेट करना. और प्रोफाइल फोटो लगा देना. उसके बाद आप धीरे-धीरे अगर आप एक लड़की है तो लड़के के साथ चैट कर सकते हैं उसके बाद लड़का को इंप्रेस करना उसके बाद आप एक दूसरे के साथ वीडियो चैट में बातें कर सकते हैं और धीरे-धीरे अपना क्लोज फ्रेंड बन सकते हैं. आप एक लड़का है आपको लड़की दोस्त चाहिए इसीलिए आपको सबसे पहले लड़की के साथ अच्छी बातें करना है उसके साथ अच्छी सवाब दिखना है. उसके बाद लड़की आपके ऊपर भरोसा हो जाएंगे धीरे-धीरे उनके साथ चैट कर सकते हैं. और वीडियो चैट में बातें करके अपना फ्रेंड बना सकते हैं.



Free online friendship

आप फ्री एप्लीकेशन या साइट ढूंढ रही हो जहां पर मैंने आप दोस्त बना सकते हो. आप सही जगह पर आए हो यहां पर बहुत सर ऐसा एप्लीकेशन है आप फ्री में अपना दोस्त बना सकते हैं वीडियो कॉलिंग पर बातें करके. नीचे दिया है डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें आप को रिजेक्ट कर देंगे प्ले स्टोर में वहां पर जाकर आप एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और फ्री में वीडियो चैट किया वीडियो कॉलिंग पर किसी लड़का या लड़की के साथ बात कर सकते हैं और अपना मनपसंद दोस्त बना सकते हैं. दोस्त बनाने के लिए आपका व्यवहार से ही रहना है अगर बुरा बर्ताव करेगा तो आपका दोस्त कहीं नहीं बनेंगे. इसीलिए सबसे पहले आपको अपना नाम बताया भद्रथ बजा के रखना है ताकि आप काफी आसान तरीके से दोस्त बना सकते हैं. जब भी कोई लड़की के साथ आप बात करेंगे ऑनलाइन पर तो उसे हमेशा आपको सम्मान देना होंगे उसके बाद जाकर आपको मौका मिलेंगे उसके साथ ऑनलाइन चैट करने के लिए. धीरे-धीरे करके आप एक दूसरे के साथ बहुत सारे बातें करेंगे अपना एरिया का जो भी बात बताना. उसके बाद अपने दिल की बात बताना शुरू करना. एक दूसरे को समझना है उसके पास जाके आप वीडियो कॉल कर सकते हैं एक दूसरे के साथ फेस टू फेस बातें करने के लिए. उसके बाद आप दोनों एक साथ मिलने के लिए बात कर सकते अगर लड़की आपके बाप के ऊपर भरोसा हो गए तो आपके साथ मिल सकते हैं किसी होटल या स्टूडेंट में. एक दूसरे के साथ काफी क्लोज फ्रेंड होने के बाद आप उसके साथ फिजिकल रिलेशनशिप कर सकते हैं. अगर आप दोनों सहमत है तो. उसके बाद जाकर आप अपने जीवन साथी बना सकते हैं एक दूसरे को जानने के बाद. दोस्तों हजारों लाखों में एप्लीकेशन है और ऑनलाइन साइट है अगर आप इनमें से कहीं एप्लीकेशन पर जाकर ट्राई कर सकते हो ऑनलाइन दोस्त बनाने के लिए.


आप काफी आसान तरीके से ऑनलाइन दोस्त बना सकते हैं इनमें से में एप्लीकेशन दे दूंगा लिंक पर क्लिक करके एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और अपना मनपसंद का दोस्त बना सकते हैं. धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें