App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

रविवार, 14 अगस्त 2022

best live video calling app free।best online free video chat app। Jibamax

 best live video calling app free।best online free video chat app। Jibamax 

Live video chat


दोस्तों आप भी खूबसूरत खूबसूरत लड़कियों ढूंढ रही हो वीडियो कॉलिंग पर बातें करने के लिए. आपको लड़की नहीं मिल रही है? दोस्तों आप परेशान मत होइए आपके लिए खूबसूरत खूबसूरत लड़कियां मिल जाएंगे काफी आसान तरीके से वीडियो कॉलिंग पर बातें करने के लिए. अगर आप सोच रहे हो मेरा पास कोई दोस्त नहीं है मैं एक खूबसूरत लड़कियों को दोस्त बना लूंगा. आप सही जगह पर आए हो यहां पर बहुत सारे लड़कियां आपको मिल जाएंगे दोस्ती करने के लिए. दोस्तों आप देश विदेश की लड़का या लड़की से दोस्ती कर सकते, वीडियो कॉलिंग पर बातें कर सकते हैं, ऑनलाइन चैट कर सकते हैं, प्राइवेट कॉल कर सकते हैं. अगर आप चाहते हैं एक दूसरे के साथ डेटिंग करना आप यह एप्लीकेशन के जरिए से आप डेटिंग कर सकते हैं.

*यहां पर क्लिक करो और डायरेक्ट वीडियो कॉलिंग पर बातें करो ढेरों सारे लड़कियों से

Video call लड़कियों से करें!!

अजनबियों के साथ मुफ्त लाइव वीडियो चैट और लाइव वीडियो कॉल


 Whatslive - एक लाइव चैट और एक लोकप्रिय लाइव वीडियो चैट ऐप जहां आपके पास एक मजेदार समय होगा।


 Whatslive में 10 मिलियन से अधिक दिलचस्प महिलाएं और पुरुष लॉग इन हैं, चैट कर रहे हैं, नए दोस्त बना रहे हैं, और अपना आदर्श मैच ढूंढ रहे हैं!


 Whatslive नए लोगों से मिलने और अपने सामाजिक दायरे का विस्तार करने का सबसे रोमांचक तरीका है। आप दुनिया भर के अजनबियों के साथ मुफ्त लाइव वीडियो चैट कर सकते हैं;

Desi girl



 यह एक मेल है

 ★ रैंडम मैच: रीयल-टाइम वीडियो कॉल में आमने-सामने सुंदर लड़कियों और सुंदर लड़कों के साथ नए लोगों से मिलें और बेतरतीब ढंग से लाइव वीडियो चैट करें।


 मजेदार फिल्टर

 ★ वीडियो कॉल फिल्टर: शानदार दिखने के लिए विभिन्न वीडियो कॉल फिल्टर और स्टिकर आज़माएं और लाइव वीडियो चैट को और अधिक रोचक बनाएं। लाइव वीडियो चैट स्क्रीन पर सुंदर टेक्स्ट बबल उड़ें; अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्दों या इमोजी का उपयोग करें जब आप नहीं जानते कि कैसे कहना है।


 मुफ़्त बाते

 ★ मुफ्त वीडियो चैट: ऑनलाइन लाइव वीडियो चैट के दौरान जब आप किसी को पसंद करते हैं तो एक मित्र अनुरोध भेजें। लाइव वीडियो चैट में एक बार फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार हो जाने के बाद, आप दोनों दोस्त बन जाएंगे और ऑनलाइन फ्री लाइव वीडियो चैट कर सकते हैं। आप किसी भी समय और कहीं भी मुफ्त में लाइव वीडियो चैट या टेक्स्ट चैट कर सकते हैं!


 सुनिश्चित गोपनीयता

 ★ ब्लर इफेक्ट: कैमरे में एक स्मार्ट फिल्टरिंग फंक्शन है, और जब लाइव वीडियो चैट के दौरान कोई व्यक्ति कैमरे का सामना नहीं करता है तो ब्लर इफेक्ट अपने आप दिखाई देगा। इसलिए अब अजनबियों के साथ लाइव वीडियो चैट करने की कोई चिंता नहीं है।





 ★ लाइव चैट इतिहास: अपनी गोपनीयता की रक्षा के लिए अपने टेक्स्ट चैट और लाइव वीडियो चैट इतिहास को केवल अपने लिए रखें।

 ★ त्वरित और आसान लॉगिन: अपने फेसबुक या फोन नंबर के साथ लॉगिन का समर्थन करें।


 नए लोगों से मिलें और अजनबियों के साथ मुफ्त लाइव वीडियो चैट ऑनलाइन के माध्यम से लाइव चैट करें।

 Google Play पर अब Whatslive को निःशुल्क डाउनलोड करें और अद्भुत मित्रों को लाइव बनाना प्रारंभ करें!


 गोपनीयता नीति:

 - Whatslive लाइव वीडियो चैट ऐप में, सभी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित रूप से संग्रहीत की जाती है और जो आप सीधे प्रोफ़ाइल पर लिखते हैं उसके अलावा अन्य जानकारी अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा नहीं देखी जा सकती है।

 - कृपया संवेदनशील जानकारी देते समय सावधानी बरतें, क्योंकि आप जो जानकारी दूसरे पक्ष को प्रदान करते हैं उसके लिए आप जिम्मेदार हैं।

 - यौन, अश्लील या नग्न व्यवहार की अनुमति नहीं है और उन्हें उत्पन्न करने वाले उपयोगकर्ताओं को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।


एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें

Application डाउनलोड करने के लिए नीचे दिया हुआ डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें. आप को रिजेक्ट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर, आई ओ एस, स्टोर में आप क्लिक करके एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर सकते हैं.


DOWNLOAD


डाउनलोड करने के बाद अपना जीमेल अकाउंट से लॉगइन करें और एप्लीकेशन इस्तेमाल करें और आप एक दूसरे के साथ वीडियो कॉलिंग पर अनंत ले सके. 


दोस्तों यह आर्टिकल आप लोगों को मनोरंजन के लिए मैं लिखा हूं आप लोग एजुकेशन प्रपोजल के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें