App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

मंगलवार, 6 सितंबर 2022

Video calling app। video call app। Free video call apps

 Video calling app। video call app। Free video call apps





समान रुचि के लोगों को ढूंढें और उनके साथ खुशी से चैट करें

 मेलो एक 1-ऑन-1 और मल्टीप्लेयर ऑनलाइन चैट ऐप है जो आपको दुनिया भर में किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढने की अनुमति देता है जिसे आप पसंद करते हैं! आप अजनबियों के साथ संदेश, वॉयस चैट और वीडियो चैट के माध्यम से बातचीत कर सकते हैं। छोटे-छोटे गेम खेलने और पार्टी में शामिल होने का अधिक मज़ा लें! चैटिंग और दोस्त बनाने के लिए सभी फंक्शन तैयार किए जाते हैं। हमसे अभी जुड़ो!


 [1-ऑन-1 वीडियो चैट]
 आमने-सामने दोस्तों के साथ बातचीत करने के लिए आपके लिए विशेष वीडियो और वॉयस चैट फ़ंक्शन। और हमारे पास भाषा की बाधाओं को दूर करने में मदद करने के लिए रीयल-टाइम अनुवाद है। हम सौंदर्य प्रभाव और फ़िल्टर का भी समर्थन करते हैं।

 [सरल आवाज चैट]
 अपने मन को अजनबियों के साथ साझा करने के लिए वॉयस चैट आसान और कम दबाव है।
 बहु-व्यक्ति ऑनलाइन वॉयस ग्रुप चैट पार्टी, गायन, चैटिंग, रेडियो, कहानी सुनाना, साझा करना आदि।

 [पूर्ण वास्तविक लोग]
 मेलो में कोई नकली उपयोगकर्ता नहीं है। हमें उम्मीद है कि आपको दोस्त बनाने का बेहतर अनुभव होगा। नकली प्रोफाइल के बारे में भूल जाओ! मेलो केवल सत्यापित वास्तविक उपयोगकर्ताओं के लिए मिलान सेवाएं प्रदान करता है, इसलिए आपको इसके बारे में फिर कभी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है!

 [दुनिया भर में मित्र खोजें]
 स्थानों और विभिन्न देशों और समान रुचियों के आधार पर नए मित्रों की खोज करें। अपने क्षितिज को विस्तृत करें और विभिन्न संस्कृतियों को पहचानें।

 [यादृच्छिक अनुशंसा]
 नए दोस्तों से मिलने का सबसे प्रभावी तरीका। वॉयस कॉल या वीडियो कॉल का चयन करें और चैट करने के लिए बेतरतीब ढंग से दोस्तों से मिलें। देखें कि आपका भाग्य आपको दोस्तों को कैसे व्यवस्थित करता है!

 [पार्टी रूम में शामिल होने का मज़ा लें]
 लाइव शामिल हों! लाइव प्रसारण देखें और एक ही समय में अधिकतम 5 लोगों के साथ मुफ्त में चैट करें! मल्टीप्लेयर ऑनलाइन वीडियो और मनोरंजन, समृद्ध इंटरैक्टिव तरीके, आपको दोगुना खुश करते हैं।

 [छोटे खेल खेलें]
 आपके पास दोस्त के साथ निजी बातचीत और टेक्स्ट चैट के लिए जगह होगी। एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने के लिए मित्र उपहार भेजें और निजी सत्य खेलें!

 अनुभव करने के लिए मुफ्त सिक्के प्राप्त करने के लिए दैनिक चेक-इन करें और दैनिक कार्यों में भाग लेकर मुफ्त सिक्के भी प्राप्त करें!

 
 हम वास्तविक समय में अपने चैटिंग वातावरण की समीक्षा करते हैं और खाते पर प्रतिबंध लगा देंगे और यदि उपयोगकर्ता समुदाय के नियमों का उल्लंघन करते हैं तो उन्हें ब्लॉक कर देंगे। हमारा लक्ष्य सभी को एक उच्च गुणवत्ता वाला समुदाय देना है।
 मेलो में आपका स्वागत है:

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें