App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

गुरुवार, 3 नवंबर 2022

best live video chat app free। free video chat sites for android। Jibamax

 best live video chat app free। free video chat sites for android। Jibamax 



बहुत-बहुत स्वागत है हमारे वेबसाइट jibamax पर दोस्तों आप लोग लाइव वीडियो चैट करना चाहते घर बैठे बैठे. अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है आप दोस्त बनाने के लिए बहुत कोशिश करते हैं लेकिन आप दोस्त बना नहीं पाते इसीलिए आज मैं आप लोगों के लिए लेकर आया हूं ऐसा एप्लीकेशन आप घर बैठे बैठे वीडियो कॉलिंग पर दोस्त बना सकते हैं! चाहे आप लड़का या लड़की आपके पास कोई दोस्त नहीं है आप घर बैठे बैठे वीडियो कॉलिंग कर बातें करके दोस्त बना सकते हैं. अगर आप अकेले पन महसूस कर रही है आप घबरा रही है आपके पास कोई दोस्त नहीं है इसलिए. आज मैं आपके लिए सुनहरा मौका लेकर आया हूं आप घर बैठे बैठे वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं. आप अपना मन की पूरा खुशी में झूम सकते हैं. अपने मन का जितना अनचाहे बातें आप वीडियो कॉलिंग पर कर सकते हैं. अगर आप एक लड़का है तो आप लड़की के साथ वीडियो कॉलिंग पर प्राइवेट कॉल पर बातें कर सकते हैं. आप जो भी करना चाहते हैं प्राइवेट वीडियो कॉल पर कर सकते हैं. अगर आपके पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं है आप एप्लीकेशन के जरिए से गर्लफ्रेंड बना सकते हैं बहुत ही इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन कमाल का है. आप एक दूसरे के साथ मिलना चाहते हैं वीडियो कॉलिंग पर आप मिल सकते हो. लाइव वीडियो चैट पर बातें करके जानिए एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें विस्तार से.

Live video chat कैसे करें?


अजनबियों के साथ मुफ्त लाइव वीडियो चैट और लाइव वीडियो कॉल

 लाइव चैट और एक लोकप्रिय लाइव वीडियो चैट ऐप जहां आपके पास एक मजेदार समय होगा।

 Whatslive में 10 मिलियन से अधिक दिलचस्प महिलाएं और पुरुष लॉग इन हैं, चैट कर रहे हैं, नए दोस्त बना रहे हैं, और अपना आदर्श मैच ढूंढ रहे हैं!

 Whatslive नए लोगों से मिलने और अपने सामाजिक दायरे का विस्तार करने का सबसे रोमांचक तरीका है।  आप दुनिया भर के अजनबियों के साथ मुफ्त लाइव वीडियो चैट कर सकते हैं;

 यह एक मेल है
 ★ रैंडम मैच: रीयल-टाइम वीडियो कॉल में आमने-सामने सुंदर लड़कियों और सुंदर लड़कों के साथ नए लोगों से मिलें और बेतरतीब ढंग से लाइव वीडियो चैट करें।

 
 ★ वीडियो कॉल फिल्टर:
 शानदार दिखने के लिए विभिन्न वीडियो कॉल फिल्टर और स्टिकर आज़माएं और लाइव वीडियो चैट को और अधिक रोचक बनाएं।  लाइव वीडियो चैट स्क्रीन पर सुंदर टेक्स्ट बबल उड़ें;  अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्दों या इमोजी का उपयोग करें जब आप नहीं जानते कि कैसे कहना है।

 
 ★ मुफ्त वीडियो चैट
ऑनलाइन लाइव वीडियो चैट के दौरान जब आप किसी को पसंद करते हैं तो एक मित्र अनुरोध भेजें।  लाइव वीडियो चैट में एक बार फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार हो जाने के बाद, आप दोनों दोस्त बन जाएंगे और ऑनलाइन फ्री लाइव वीडियो चैट कर सकते हैं।  आप किसी भी समय और कहीं भी मुफ्त में लाइव वीडियो चैट या टेक्स्ट चैट कर सकते हैं!

 सुनिश्चित गोपनीयता
 ★ धुंधला प्रभाव: कैमरे में एक स्मार्ट फ़िल्टरिंग फ़ंक्शन है, और जब कोई लाइव वीडियो चैट के दौरान कैमरे का सामना नहीं करता है तो धुंधला प्रभाव स्वचालित रूप से दिखाई देगा।  इसलिए अब अजनबियों के साथ लाइव वीडियो चैट करने की कोई चिंता नहीं है।


 ★ लाइव चैट इतिहास: 
अपनी गोपनीयता की रक्षा के लिए अपने टेक्स्ट चैट और लाइव वीडियो चैट इतिहास को केवल अपने लिए रखें।
 ★ त्वरित और आसान लॉगिन: अपने फेसबुक या फोन नंबर के साथ लॉगिन का समर्थन करें।

 नए लोगों से मिलें और अजनबियों के साथ मुफ्त लाइव वीडियो चैट ऑनलाइन के माध्यम से लाइव चैट करें।
 Google Play पर अब Whatslive को निःशुल्क डाउनलोड करें और अद्भुत मित्रों को लाइव बनाना प्रारंभ करें!


गोपनीयता
 लाइव वीडियो चैट ऐप में, सभी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित रूप से संग्रहीत होती है और जो आप सीधे प्रोफ़ाइल पर लिखते हैं उसके अलावा अन्य जानकारी अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा नहीं देखी जा सकती है।
 - कृपया संवेदनशील जानकारी देते समय सावधानी बरतें, क्योंकि आप जो जानकारी दूसरे पक्ष को प्रदान करते हैं उसके लिए आप जिम्मेदार हैं।
 - यौन, अश्लील या नग्न व्यवहार की अनुमति नहीं है और उन्हें उत्पन्न करने वाले उपयोगकर्ताओं को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें