App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 23 दिसंबर 2022

live video chat app without coin girl । cam random video chat app download। Jibamax

 live video chat app without coin girl । cam random video chat app download। Jibamax 

Live video chat 



बहुत-बहुत स्वागत है हमारा वेबसाइट इन jibanmax पर दोस्तों आज लेकर आया एक शानदार मनचाहे आप वीडियो कॉलिंग कर सकते किसी अंजन लड़का या लड़की के साथ फ्री में हंड्रेड परसेंट चैनल है अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है आप दोस्त बनाना चाहते हैं किसी लड़कियों के साथ वीडियो कॉल पर बातें करना चाहते तो काफी आसान तरीके से आप एक दूसरे के साथ फेस टू फेस वीडियो कॉल में बात कर सकते हैं. अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है घर बैठे बैठे आप अकेले में बहुत परेशान हो रही हो आप किसी से बात नहीं कर पा रही है आपका दिल में कुछ उतावला हो रहा है कुछ करने के लिए. तो आप लोग योर वेबसाइट मैं आकर सही किया है. आप एक दूसरे के साथ Video  Chat में प्राइवेट कल पर मस्ती कर सकते हैं जो करना चाहते हैं कर सकते हैं.

जी हां आप बहुत ही उतावला हो रही हो किसी अंजन लड़कियों के साथ वीडियो चैट में बातें करने के लिए मुझे पता है आप लोग क्या करना चाहते हो. दिल चाहता है तेरे मुझे भी कुछ करने के लिए लेकिन आप लोगों से कुश देने के लिए योर आर्टिकल लिख रहा हूं ताकि आप लोग सही इस्तेमाल कर सकते हैं. लड़कियों के साथ बातें करने के लिए आप डर रही हो जी हां मैं सही बोल रहा हूं लेकिन आपको कोई डरने की जरूरत नहीं है आप ऑनलाइन पर ले रिंकू से दिल थाम के बात कर सकते हैं और कुछ करना चाहते हैं तो कर सकते हैं. यहां पर खूबसूरत खूबसूरत लड़कियां आती है आप लोगों के लिए आप गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो बना सकते हैं टाइम पास करना चाहते हैं तो टाइम पास कर सकते हैं.
Video call live
लाइव वीडियो कॉल करने के लिए आपको चाहिए एक स्मार्टफोन और छात्र छात्रा इंटरनेट अगर आपके पास स्मार्टफोन और इंटरनेट है आप एक एप्लीकेशन डाउनलोड करके वीडियो कॉल पर किसी अंजन लड़का और लड़कियों के साथ ढेर सारी बातें कर सकते हैं और ढेरों सारे दोस्ती कर सकते हैं ऑनलाइन पर.


आज मैं आप लोगों को बताऊंगा कैसे दोस्ती करने के लिए बातें करना चाहिए लिरिकल के साथ. सबसे पहले आप जब भी कोई लड़की को वीडियो कॉल करें तो आप नम्रता या  अभद्रता के अनुसार बात करें ताकि आपको कोई परेशान ना हो लड़कों के साथ बात करने के लिए अगर आप पहले ही लड़कियों के साथ बदसूरत बात करेंगे तो आप बहुत ही परेशान में गिर जाओगे कि की लड़कियां आपको रिजेक्ट कर देंगे आपसे बात नहीं करेंगे गुस्सा होकर आपका कॉल डिस्कनेक्ट कर देंगे. उसके बाद आप धीरे-धीरे एक दूसरे को अपना दिल की बात बोलना जरूरी है उसके बाद एक दूसरे को समझ लेना है फिर जाकर आप धीरे-धीरे बोल सकते हैं आपका मन का बात. उसके बाद एक दूसरे के साथ अपना पर्सनल नंबर शेयरिंग कर सकते हैं और एक दूसरे के साथ ढेर सारे वीडियो कॉल, या वीडियो चाट, या व्हाट्सएप, में भी बात कर सकते हैं वीडियो चैट पर. उसके बाद आप एक दूसरे को सपना दिखाना है और उन सपनों में आप दोनों खो जाना है. उसके बाद बाबू ख जाएंगे एक दूसरे के साथ और एक दूसरे के साथ मिलने के लिए आप उदा वाला होंगे यह मेरा हंड्रेड परसेंट कहना है. हॉट धीरे-धीरे जाकर अपना रिलेशन का बात बोलना शुरू कर देंगे और एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आ जाएंगे. और उसके बाद आप एक दूसरे को पहचान लेंगे कैसे हो अगर कभी भी लड़कों के दिल आप दुख आते हैं तो आपसे काफी लड़कियां बातें नहीं करेंगे यह तो आपको समझ में आ गया है.


Random live video chat

रेंडम लाइव वीडियो चैट का मतलब होता है अगर आप किसी अनजान लड़का यह लड़की से बातें करना चाहते हैं तो रैंडम ली आप एक दूसरे के साथ आमने सामने बात कर सकते हैं कैसे अपने स्मार्टफोन की जगह से ऑनलाइन पर वह ना ही आपका दोस्त, है ना ही आपका लवर, है ना ही आपका कोई गर्लफ्रेंड, है. तो आप रेंटोक्लिक किसी के साथ भी बातें कर सकते हैं तो इससे बोलता है रेंडम वीडियो चाट उसके बाद जब आप एक दूसरे के साथ लगातार बातें करने लगोगे उसको फॉलो करने लगोगे उसके बाद आप जाकर प्राइवेट कॉल कर सकते हैं.

अभी जानिए विस्तार से कैसे आप एक दूसरे के साथ वीडियो कॉलिंग पर बातें कर सकते हैं और साथ ही साथ ढेरों सारे दोस्त बना सकते हैं विस्तार से जानिए
वीडियो कॉल, लाइव चैट, चैट को बॉर्डरलेस बनाएं

 क्या आपका जीवन उबाऊ है?  दुनिया भर में दोस्त बनाना चाहते हैं?  कुछ मज़ेदार और सार्थक चाहिए?  चमेट वह है जिसे आप ढूंढ रहे हैं!
 Chamet एक 1-ऑन-1 और मल्टीप्लेयर ऑनलाइन वीडियो और वॉयस चैट ऐप है, जो आपको दुनिया भर से दोस्त बनाने की अनुमति देता है।  वीडियो कॉलिंग और अनुवाद के साथ, आप अजनबियों के साथ कभी भी और कहीं भी आमने-सामने संवाद कर सकते हैं।  Chamet के साथ अभी नए दोस्तों से मिलें!  आपके लिए दुनिया खोलने के लिए क्लिक करें!
 150 से अधिक देशों में उपयोगकर्ता आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं!

 * Chamet निम्नलिखित विशेषताएं हैं:
 अजनबियों के साथ  1-ऑन-1 वीडियो चैट करें
 - आप दुनिया में कहीं भी लोगों के साथ आमने-सामने वीडियो कॉल कर सकते हैं।
 - हमारे 150 से अधिक देशों में उपयोगकर्ता हैं, और आप अपने इच्छित देश के उपयोगकर्ताओं से मिलना चुन सकते हैं!

 * स्ट्रीमर्स की प्रामाणिकता की गारंटी
 - कैम लाइव वेटिंग का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए करें कि स्ट्रीमर और उसका लाइव कवर सुसंगत है।
 - हम नकली तस्वीरों पर सख्ती से नकेल कसते हैं।
 - हम गारंटी देते हैं कि सभी ऑनलाइन उपयोगकर्ता वास्तविक समय में ऑनलाइन हैं और उनमें से अधिकांश सेकंड में वीडियो कॉल का जवाब दे सकते हैं।

 * पार्टी रूम में मस्ती करें
 - आप एक ही समय में अधिकतम 5 लोगों के साथ वीडियो चैट कर सकते हैं।
 - अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहते?  हम वॉयस चैट रूम का समर्थन करते हैं!
 - आप दोस्तों के साथ पार्टी रूम में कुछ इंटरेक्टिव गेम्स भी खेल सकते हैं।

 *अकेले लाइव रूम में खुद को दिखाएं और दोस्तों के साथ पीके करें
 - सिंगिंग, डांसिंग या गेमिंग जैसे टैलेंट को दिखाने के लिए आप सोलो लाइव रूम खोल सकते हैं।
 - अपने दोस्तों के साथ पीके रखें और हारने वालों को सजा दें!

 🌹 कई भाषाओं और रीयल-टाइम अनुवाद का समर्थन
 - हम अंग्रेजी, हिंदी, अरबी, स्पेनिश, फ्रेंच, रूसी और वियतनामी में ऐप का समर्थन करते हैं!
 - भाषा की बाधा के बारे में कोई चिंता नहीं है क्योंकि हमारे पास सभी भाषाओं में उपयोगी रीयल-टाइम अनुवाद है।

 🌹 बुद्धिमान सिफारिश
 - हम आपकी पसंद जानते हैं!  अब हम उन उपयोगकर्ताओं की अनुशंसा कर सकते हैं जिन्हें आप उन उपयोगकर्ताओं के आधार पर पसंद कर सकते हैं जिन्हें आप फ़ॉलो करते हैं या जिनके साथ वीडियो कॉल करते हैं।

 🌹 उपहारों की विविधता, प्रवेश डाइविंग मशीन और पदक
 - आपके प्यार को दिखाने के लिए हमारे पास एनिमेटेड उपहार, त्योहार के उपहार और विशिष्ट आयोजनों के लिए उपहार हैं!
 - आप कौन हैं यह दिखाने के लिए आपके पास एक शानदार एंट्री ड्राइविंग मशीन और मेडल हो सकता है!

 🌹 सौंदर्य प्रभाव और फिल्टर और स्टिकर का समर्थन
 - आप खुद को सुंदर दिखाने के लिए सौंदर्य प्रभावों को वैयक्तिकृत कर सकते हैं।
 - आपके लाइव चैट को मजेदार बनाने के लिए कई तरह के फिल्टर और स्टिकर हैं।

 


 🛑 Chamet निम्नलिखित अनुमतियों का अनुरोध करता है:
 - कैमरा: वीडियो कॉल करने के लिए, तस्वीरें लें और सेव करें
 - माइक्रोफोन: ध्वनि देने के लिए
 - स्थान: स्थान-आधारित मिलान करने और आस-पास के मित्रों को देखने के लिए
 - फोटो लाइब्रेरी: अपने दोस्तों को फोटो भेजने के लिए
 - अधिसूचना: दोस्तों के अनुरोध, संदेश और वीडियो कॉल के साथ अद्यतित रहने के लिए

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें