App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

गुरुवार, 23 फ़रवरी 2023

Ladkiyon ko kaise pataeye bistar mein sone ke liye

Ladkiyon ko kaise pataeye bistar mein sone ke liye। Khubsurat ladki  ko Kaise pyar Karen

Ladkiyon ko kaise pataeye bistar mein sone ke liye

 


क्या किसी भी लड़की को बिस्तर पर लाना संभव है उत्तर हां है यह संभव है आज मैं आपके साथ दस काम करने वाले टिप्स साझा करने जा रहा हूं जो किसी भी लड़की को बिस्तर पर ले जाएंगे लड़की को बिस्तर पर लाना बहुत आसान काम है जब सिस्टम जानता है और कुछ नहीं बहुत मुश्किल है अब मैं 10 टिप्स एक एक करके अगर आप पूरा टिप्स पढ़ लीजिए ध्यान से.

 और उसके 10 टिप्स को फॉलो करें तो मैं वादा करता हूं कि कोई न कोई लड़की आपको हुक करने के लिए बाध्य होगी लेकिन अगर आप आर्टिकल को अंत तक नहीं देखते हैं और आज कोई भी टिप्स मिस कर दें तो आप कभी भी शादी नहीं कर पाएंगे.

किसी को देखकर मिलना हो तो इसमें कोई बुराई नहीं है, लेकिन समस्या यह है कि हमारे समाज में हम शारीरिक संबंध में निजता बनाए रखना चाहते हैं। महिलाएं निजता बनाए रखती हैं और उनका विश्वास हासिल करती हैं। उन्होंने कहा, लेकिन एक बात और है कि कोई इसका गलत इस्तेमाल नहीं करता। टिप्स मैं केवल मनोरंजन के लिए साझा कर रहा हूं, बिल्कुल वहां पसंद है.

एक बात और जिसके साथ आपने कहा था कि युक्तियों का बुरी तरह से उपयोग न करें मैं सिर्फ मनोरंजन के लिए मामले साझा कर रहा हूं पहला ट्यूशन यहां है

1- अगर आप किसी लड़की से मिलना चाहते हैं तो पहले उसके साथ मानवीय संबंध बनाएं उससे दोस्ताना व्यवहार करें और देखें कि उसे आपकी कंपनी पसंद है या नहीं.

2-आइए उसके पसंदीदा व्यक्ति पर एक नजर डालते हैं, लेकिन सबसे पहले उसका पसंदीदा व्यक्ति होना बहुत जरूरी है और किसी भी लड़की से मिलने से पहले मैं आपको यह भी बता दूंगा कि तीसरे चरण में सभी लड़के पिता के पसंदीदा व्यक्ति होंगे। धैर्य रखें और वीडियो को अंत तक देखें। के लिए सक्रिय रहें। ध्यान दें कि बात करने का सबसे अच्छा समय तब होता है जब लड़कियां उत्तेजित होती हैं। एक या दो संदेश भेजें। इसके विपरीत, बात करने में रुचि बढ़ेगी। अन्यथा, शब्द बिगड़ जाएंगे इतनी जल्दी खराब। सुबह वे विषय पूरी तरह से संतुलित हो जाएंगे। वह आपको पसंद करेगा क्योंकि वह समझ जाएगा कि आप हर किसी की तरह सेक्सी नहीं हैं, लेकिन आप सबसे अलग हैं। आज उसे प्यार करें।
Khubsurat ladkiyon ko kaise pyar Karen

 

3- कहने की जरूरत नहीं है, लड़की सोचेगी कि आप सिर्फ संबंध कर रहे हैं और तुरंत मुझे पसंदीदा की सूची से हटा देगी।
 4- यदि आप कोमल स्पर्श समय में पांच अच्छी तरह से पास हो जाते हैं,
5- तो आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि आपके पास एक मौका है। बहुत करीब बैठो , लेकिन उसे पता न चलने दें। 6- फिर आप धीरे से अपनी उंगलियों को उसकी उंगलियों के बीच लपेट सकते हैं और आप देखेंगे कि वह आपके स्पर्श के लिए उत्सुक होगा और खेलता रहेगा। 
7- इतनी जल्दी मत करो। अभी जाने का समय नहीं है अभी तक बिस्तर।स्वयं को छूने वाले खेल को चलने दें
8- कभी-कभी लड़की को छूने के लिए आपको यहां कुछ संदेश दें ताकि वह आपके प्रति कमजोर हो जाए जब उसे पता चले कि वह आप में है। 

9- अवसर की कमजोरी को समझें और डेटिंग का प्रस्ताव दें। अपनी कॉल का जवाब दें और अपने घर जाएं। उसके झांसे में न आएं। इसके बजाय, इस बात पर ध्यान दें कि लड़की क्या चाहती है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें