App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

सोमवार, 10 जुलाई 2023

DSLR ki bhanda bajayega Vivo ka dhasu 5G smartphone, 200 MP camera quality se ladkiyon ko Karega behosh

 DSLR ki bhanda bajaega Vivo ka dhasu 5G smartphone, 200 MP camera quality se ladkiyon ko Karega behosh

DSLR ki bhanda bajaega Vivo ka dhasu 5G smartphone, 200 MP camera quality se ladkiyon ko Karega behosh
Vivo V25 pro5G 


DSLR की बैंड बजाएगा Vivo का धांसू 5G स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ धांसू फीचर्स, देख कीमत Vivo का यह शानदार स्मार्टफोन लूट रहा है सुर्खियां और ओप्पो और सैमसंग के लिए बन गया बेहद मुश्किल क्योंकि आपको इसमें 12GB RAM के साथ-साथ पावरफुल कैमरा क्वालिटी देखने की मिल जाएगी और आप आज बंद करके फोटो खींच सकते हैं अपना।

यह भी पढ़ें:- Ice नोकिया लाया धातु फ्यूचर जबरदस्त 5G न्यू स्मार्टफोन, मिलेगा 50mp का मेन कैमरा क्वालिटी जबरदस्त

Vivo V25 pro 5G smartphone के धांसू फीचर्स

अगर आपको भी ऐसा ही स्मार्टफोन की तलाश है तो आपको Vivo के यू शानदार स्मार्टफोन की फीचर के बारे में एक बार जरूरी जानना चाहिए इसकी पूरी जानकारी क्या-क्या आपको मिलेंगे इसके अंदर जो आपका बहुत ही जरूरी है जानने के लिए। पूरा पढ़िए! दोस्तों मोबाइल के फीचर की बात किया जाए तो इस शानदार स्मार्टफोन में आपको सबसे पहले वीवो कंपनी की तरफ से 6.9 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाएगा जो की 120 एचजेड रिफ्रेश रेट के साथ आता है उसके अलावा आपको इस शानदार स्मार्टफोन में कोडिंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन देखने को मिल जाएगा।

Vivo V25 pro 5G smartphone ऑपरेटिंग सिस्टम की फुल डिटेल

यह मोबाइल की ऑपरेटिंग सिस्टम की बात किया जाए तो इसमें एंड्राइड 13 पर वैसे है, ऑपरेटिंग सिस्टम और प्रोसेसर की बात किया जाए तो इसमें आपको शानदार मीडियाटेक डायमंड सिटी 1300 ऑक्टा कोर 3 GHz मिलने वाला है और वीडियो गेम खेलने के लिए आपको बहुत ही मददगार साबित होने वाला है।

Vivo V25 pro5G smartphone स्टोरेज की फुल डिटेल

यह वो के राम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 12GB RAM 256 GB ROM मिलने वाला है जो कि आप इसमें कई डॉन सारे वीडियो फोटोस अपलोड करके रख सकते हैं आपको कोई दिक्कत नहीं होने वाला है।

Vivo V25 pro5G smartphone की कैमरा क्वालिटी फुल डिटेल

अगर मोबाइल की कैमरा क्वालिटी की बात किया जाए तो इसमें आपको पीछे की तरफ 3 कैमरा सेट अप देखने को मिल जाएगा जिसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस और 8 एमपी अल्ट्रा व्हाइट सेंसर और 2 एमपी टेलिफोटर के साथ मिलने वाला है और सामने की कैमरे की बात किया जाए तो आपको 32 मेगापिक्सल कैमरा मिलेंगे जो आपके लिए बहुत कमाल का हो सकता है सेल्फी फोटो खींचने के लिए।

Vivo V25 pro5G smartphone बैटरी फुल डिटेल

मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें शानदार बैटरी आपको मिल जाएंगे करीब 5000 mAh non renewable battery देखने को मिल जाएगी इसमें आपको टाइप सी चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल जाएगा और इसके अलावा ब्लूटूथ वाई-फाई जैसा फ्यूचर देखने को मिल नहीं सकता है।

DSLR ki bhanda bajaega Vivo ka dhasu 5G smartphone, 200 MP camera quality se ladkiyon ko Karega behosh
Vivo V25 pro5G 



Vivo V25 pro5G smartphone कीमत और कहां पर मिलेगी

Vivo मोबाइल की कीमत की बात की जाए तो इसमें आपको अभी फ्लिपकार्ट में अवेलेबल है आप वहां पर जाकर काफी आसान तरीके से खरीद सकते हैं वहां पर आपको बहुत सारे फ्यूचर मिल जाते हैं कम दाम में खरीद सकते हैं, अगर आपको कोई ऑफर नहीं मिल रहा है तो आपका यह ओरिजिनल प्राइस है 29,840 मिल जाएंगे यह अभी फिलहाल तीन स्टोर में उपलब्ध है, स्टोर का नाम है Flipkart, Amazon, Croma यह तीन स्टोर में आपको मिल जाएंगे अगर आपको अच्छा लगा तो मुझे कमेंट में जरूर बताना धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें