App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

सोमवार, 1 जनवरी 2024

indian free live video call app। which is the free live video call app। Jibamax

 indian free live video call app। which is the free live video call app। Jibamax 

indian free live video call app। which is the free live video call app। Jibamaxse



 17LIVE एक लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जो दुनिया भर के सबसे रोमांचक स्ट्रीमर्स को पेश करता है। ढेर सारे लक्ज़री एनिमेटेड उपहारों के साथ अपने पसंदीदा स्ट्रीमर को देखें, चैट करें और उसका समर्थन करें। दुनिया भर में 50 मिलियन से अधिक डाउनलोड और हजारों स्ट्रीमर्स के साथ - आप सीमाओं के पार अपने विशेष स्ट्रीमर्स को ढूंढने में सक्षम हैं।

 Live 
 अनगिनत संख्या में स्ट्रीमर्स को नृत्य, गायन, खाना पकाने, गेमिंग या बस चैटिंग (आईआरएल) सहित अपनी अनूठी प्रतिभाओं का प्रदर्शन और प्रदर्शन करते हुए देखें।

 खेलें और समर्थ
 अपने पसंदीदा स्ट्रीमर को उपहार भेजकर उनका समर्थन करें। चुनने के लिए सैकड़ों अद्वितीय एनिमेटेड उपहार हैं। जब आप स्ट्रीमर्स को उपहार भेजते हैं तो उनसे प्रामाणिक प्रतिक्रियाएँ प्राप्त करें!

 पीके बैटल
 नशे की लत और सबसे मजेदार वास्तविक समय पीके चुनौतियों का आनंद लें! सबसे मनोरंजक लाइव लड़ाइयाँ देखें, अपने साथियों को इकट्ठा करें और चैंपियनशिप जीतने के लिए अपने पसंदीदा स्ट्रीमर्स का समर्थन करें!


 Golmaal stream
 अपनी रुचियों और पसंद के आधार पर स्ट्रीमर खोजें। दुनिया भर से 24/7 लाइव मनोरंजन की निरंतर धारा का अन्वेषण करें।

 Video call 
 समूह कॉल सुविधा स्ट्रीमर्स और दर्शकों को एक साथ सह-स्ट्रीम करने की अनुमति देती है, बस अपने पसंदीदा स्ट्रीमर के साथ किसी भी समूह कॉल मोड में कूदें, इंटरैक्टिव मनोरंजन की संभावनाएं आपके होश उड़ा देंगी!

 प्रीमियम सदस्यता: विशेष ऑफर प्राप्त करें
 प्रीमियम के लिए प्रति माह ₹899 का भुगतान करें। खरीदारी की पुष्टि पर प्रीमियम सदस्यता का शुल्क आपके ऐप स्टोर खाते से लिया जाएगा। यह स्वचालित रूप से नवीनीकृत हो जाएगा जब तक कि वर्तमान अवधि के अंत से कम से कम 24 घंटे पहले ऑटो-नवीनीकरण बंद न हो जाए। सक्रिय सदस्यता अवधि के दौरान वर्तमान सदस्यता को रद्द करने की अनुमति नहीं है। मौजूदा अवधि की समाप्ति से 24 घंटे के भीतर नवीनीकरण के लिए खातों से शुल्क लिया जाएगा। सदस्यता को उपयोगकर्ता द्वारा प्रबंधित किया जा सकता है और खरीदारी के बाद उपयोगकर्ता की खाता सेटिंग्स पर नेविगेट करके ऑटो-नवीनीकरण को बंद किया जा सकता है। यदि नि:शुल्क परीक्षण अवधि की पेशकश की जाती है, तो उसका कोई भी अप्रयुक्त हिस्सा, जहां लागू हो, उपयोगकर्ता द्वारा उस प्रकाशन की सदस्यता खरीदने पर जब्त कर लिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमारी गोपनीयता नीति और उपयोग की शर्तें देखें

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें