App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 15 जुलाई 2022

live video chat app without coins । live Video chat app unlimited coins। Jibanmax

 live video chat app free India । live Video chat without payment। Jibanmax



आप लोग लाइव वीडियो चैट फ्री में करना चाहते हैं घर बैठे बैठे. आपके पास ज्यादा इन्वेस्ट करने का मतलब नहीं है. अगर अपने ही चाहते हैं किसी एप्लीकेशन के जरिए से आप पैसा खर्चा करें. आप फ्री में कैसे वीडियो चैट कर सकते हैं इसके बारे में बताऊंगा. आपको कोई पैसा इन्वेस्ट करने का जरूरत नहीं है आप फ्री में वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं किसी अनजान लड़का या लड़की के साथ दोस्ती कर सकते हैं.

Real video call app Free । RANDOM VIDEO CALLING app। Free Dating Apps 2022। Jibanmax 


Random video calling app for free।। live video chat & voice call 


best free video chatting app with strangers। Jibanmax 


Live video chat app free 

ऐसा बहुत सारे एप्लीकेशन मिल जाएंगे आपको प्ले स्टोर में या आई स्टोर में लेकिन वहां पर एप्लीकेशन फेक होता है ज्यादातर आपको पता नहीं चलता कौन सा एप्लीकेशन ओरिजिनल और डुप्लीकेट है. आप काफी आसान तरीके से पता कर सकते हैं यहां पर आपको एक लिंक दिया जाएंगे वह लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं. ओरिजिनल एप्लीकेशन और आप फ्री में वीडियो कॉल कर सकते हैं. लेकिन आपके पास होना चाहिए एक स्मार्टफोन आप इस स्मार्टफोन के जरिए से एप्लीकेशन डाउनलोड करके आप फ्री में वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं.


Live Video chat app unlimited coins

लाइव वीडियो चैट करने के लिए आपको अनलिमिटेड कॉइन मिल जाएंगे एप्लीकेशन के जरिए से. आजकल की एप्लीकेशन में बहुत सरे प्राइवेट कॉल होता है जहां पर आप खुशी आनंद ले सकते हैं एक दूसरे के साथ वीडियो कॉलिंग पर बातें करके. अगर आप प्राइवेट वीडियो कॉल करना चाहते हैं तो आप रिबूट वीडियो कॉल कर सकते हैं और एक दूसरे के साथ आनंद ले सकते हैं. इसके लिए दोस्तों आपको चाहिए सही एप्लीकेशन जहां पर आप एक दूसरे के साथ मजे ले सकते हैं बातें करके और टैबूट कॉल करके. अनलिमिटेड कॉइन के लिए आपको रेगुलर एप्लीकेशन इस्तेमाल करना है और दिल्ली आप मॉर्निंग में अनलिमिटेड कॉइन आपको मिल जाएंगे एप्लीकेशन के जरिए से. ऐसा हजारों एप्लीकेशन है प्ले स्टोर में अनलिमिटेड कॉइन लेकिन ज्यादातर एप्लीकेशन फेक होता है.

Unlimited coins free video chat app व्हाट्सएप डाउनलोड करो

नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन के ऊपर आपको क्लिक करना है और आप को रिजेक्ट कर देंगे. गूगल प्ले स्टोर आप वहां पर जाकर काफी आसान तरीके से इसी एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं.

DOWNLOAD APP

Application कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद ओपन बॉटम के ऊपर क्लिक करें. उसके बाद एप्लीकेशन को परमिशन दीजिए. और अपने जीमेल अकाउंट, फोन नंबर, फेसबुक अकाउंट से लॉगिन करें. उसके बाद आप अपना यूज़र नाम सेलेक्ट करें, उमर सिलेक्ट करें, कंट्री सेट करें, उसके बाद आप लड़का या लड़की सिलेक्ट करें, उसके बाद आप रेगुलर एप्लीकेशन इस्तेमाल कर सकते हैं. ध्यान रखें दोस्तों यह एप्लीकेशन आपको इंटरटेनमेंट और इंजॉय के लिए बनाया है आप लोग गलत इस्तेमाल हो मत करें.

दोस्तों जो भी मैं इस आर्टिकल में बताया हूं ओन्ली एजुकेशन प्रपोजल के लिए है आप लोग गलत इस्तेमाल मत करें धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें