App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

रविवार, 21 मार्च 2021

India Chat Rooms

 Indian Chat Rooms - Live Video Chat





हेलो दोस्तों स्वागत है फिर से हमारा वेबसाइट JibanMax App Review, मे दोस्तों और एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं इन एप्लीकेशन के जरिए से आप दोस्ती कर पाओगे अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है तो आप कोशिश कर सकते यही एप्लीकेशन के जरिए से बहुत सारे दोस्त बनाने के लिए! अगर आपके पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं है नहीं तो बॉयफ्रेंड नहीं है आप बना पाओगे इन एप्लीकेशन के जरिए से! इस एप्लीकेशन के जरिए से आप वीडियो चैट भी कर पाओगे वह भी 24 घंटे! यहां पर बहुत सारा देश विदेश की लड़कियां मिल जाते हैं आपको दोस्ती बनाने के लिए अगर आप चाहते तो इन सारी लड़कियों के साथ आप दोस्ती कर पाओगे तो आखिरकार बात आते हैं कौन सा एप्लीकेशन है! और एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें ।




एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें


एप्लीकेशन का नाम है TopU: Video Chat Online, और एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें विस्तार से जानिए! डाउनलोड करने के बाद एप्लीकेशन ओपन कर लेना उसके बाद आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे वह सब टर्म्स ऑफ यूज आप पढ़ सकते उसके बाद आई एग्री में क्लिक करें! उसके बाद आपका सुनने नया पेज खोल जाएंगे आप ऑल परमिशन वहां पर मिल जाएंगे नीचे देखिए क्लिक एलाऊ बटन के ऊपर क्लिक करें! फिर दोबारा एलाऊ करें! उसके बाद आपके सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां पर बहुत सारे लड़के आपको मिल जाएंगे। उसके बाद आप वहां से लड़कियां चुन सकते हैं कौन सा लड़की आपको पसंद है आप वहां से डायरेक्ट वीडियो कॉल, वीडियो चैट में इन सारे लड़कों के साथ बात कर पाओगे ।


वीडियो कॉल कैसे करें

वीडियो कॉल कैसे करें यहां पर देखिए बहुत सर आपको लैंग्वेज मिल जाएंगे इंग्लिश, आर्मी हिंदी तुर्की फ्रांस आप वहां पर पसंद करके किसी के साथ भी बात कर सकते! आपको जो भी लड़कियां पसंद है आप उसके ऊपर क्लिक करें और डायरेक्ट नीचे ऑप्शन देखिए वीडियो चैट आप वही वीडियो चैट के ऊपर क्लिक करके डायरेक्ट इन लड़कियों के साथ आप फेस टू फेस वीडियो कॉल में बातें कर पाओगे । 

Match

मैच मैथ क्या है नीचे ऑप्शन दिया है मैचिंग आप मैचिंग में क्लिक करके वहां पर भी किसी के साथ भी आप वीडियो कॉल में बातें कर पाओगे आपको वहां पर मिल जाएंगे 3 ऑप्शन Both, Female, Male, आप जून के किसी के साथ बात कर सकते हैं भूत फ्री और फीमेल सेट करें तो आपको 30 पॉइंट चाहिए 1 मिनट में, और मेल सिलेक्ट करें तो फ्री में बात कर पाओगे यही ऑप्शन दिया है मैच में ।

Message

मैसेज क्या है! मैसेज है आपको कौन मैसेज किया है आप किस को मैसेज किया है मैसेज बॉक्स में जो होंगे यहां से भी डायरेक्ट आप किसी को भी मैसेज कर सकते आपका मनपसंद का लड़का है लड़की के साथ गिफ्ट सेंड कर सकते फोटो वीडियो वह भी शेयर कर पाओगे आपको दोस्त को ।
 
Me 

Profile है आप अपना प्रोफाइल एडिट कीजिए अपना प्रोफाइल में अपना फोटो लगाइए! उसके बाद यहां से दोस्तों आपको भी आई पी लेना जरूरी है उसके बिना आप किसी के साथ दोस्ती नहीं कर पाओगे! वीआईपी लेने के लिए भैया के ऊपर क्लिक करें और यहां से आप भी हैप्पी चुने फ्री प्राइवेट वीडियो के लिए फ्री मैसेज चार्ट के लिए आपको vip1 महीने में ₹820 में मिल जाएंग! 


एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करना बड़ा ही आसान है आप नीचे देखिए डाउनलोड बटन, बटन के ऊपर क्लिक करें और एप्लीकेशन डाउनलोड करें डायरेक्ट प्ले स्टोर से आप प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें अगर नहीं हुआ तो मुझे कमेंट में बताइए एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं हो रहा है मैं आपको दूसरा तरीका बता दूंगा कैसे एप्लीकेशन डाउनलोड करें प्ले स्टोर से।


आप लोग कभी भी थार पति एप्लीकेशन डाउनलोड मत करें! कभी भी एप्लीकेशन डाउनलोड करें तो प्ले स्टोर से कीजिए वहां पर आपका कोई खतरा नहीं है आपका फोन के लिए इसलिए मेरा रिक्वेस्ट है आप प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें या पर मेरे आर्टिकल खत्म करता हूं नेक्स्ट आर्टिकल लेकर आऊंगा धन्यवाद।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें