App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

सोमवार, 22 मार्च 2021

Online Video Chat

 Online Video Chat Ladkiyo se Bate kare





दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है हमारा वेबसाइट JibanMax APP Review, पर आज बात करेंगे ऐसे एप्लीकेशन के बारे में जिन एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप बहुत सारा देश विदेश की लड़कियों के साथ दोस्ती कर पाओगे काफी इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है और कमाल का एप्लीकेशन है! अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है तो भी आप दोस्त बना पाओगे इन एप्लीकेशन के जरिए से! अगर आप घर में बैठे खालीपन महसूस कर रहे हैं तो यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप अपना खालीपन दूर कर सकते हैं यहां पर बहुत सारे इंडियन लड़का यह लड़की मिल जाएंगे आपको फेस टू फेस वीडियो कॉल करने के लिए । अगर आप चाहते आपको गर्लफ्रेंड चाहिए अगर एक लड़का है तो! तो आप गर्लफ्रेंड बना पाओगे ही एप्लीकेशन के जरिए से! अगर आप एक लड़की है तो आप भी बना सकते एक बॉयफ्रेंड एप्लीकेशन के जरिए से ! एप्लीकेशन का नाम है MeeGoo -Video Call & Chat, ये play store मे उपलब्ध है।


एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें


एप्लिकेशन डाउनलोड करना बड़ा ही आसान है आपको नीचे मिल जायेंगे एक डाउनलोड बटन, उस बटन के ऊपर क्लिक करके आप डायरेक्ट प्ले स्टोर में जाएंगे वहां से एप्लीकेशन डाउनलोड करना । अगर आपको कोई परेशानी है डाउनलोड करने के लिए तो दोस्तों मुझे कमेंट बॉक्स में बताइए मैं आपको परेशानी दूर कर दूंगा प्ले स्टोर का एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें।


आप लोग जब एप्लीकेशन डाउनलोड करें प्ले स्टोर से करें ताकि आपका कोई बाद में परेशानी ना आए! फोन हैंग होने का चांस फोन इस काम होने का चांस नहीं रहता प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद! थार पार्टी से अब कभी भी एप्लीकेशन डाउनलोड मत कीजिए अब प्ले स्टोर से ही एप्लीकेशन डाउनलोड करें ।



एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें


एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद ओपन कीजिए उसके बाद आप अपना फेसबुक, से लॉगिन करें! उसके बाद एप्लीकेशन आपके पास परमिशन मांगेंगे आप एलाऊ करना जो भी परमिशन मांगता है! फिर आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां पर देख लीजिए बहुत सरे खूबसूरत लड़की आपको मिल जाएंगे आप वहां से डायरेक्ट वीडियो कॉल में बात कर सकते!

वीडियो कॉल में कैसे बात करें


वीडियो कॉल में बात करने के लिए आपको अपना प्रोफाइल बनना जरूरी है सबसे पहले अपना प्रोफाइल एडिट कीजिए प्रोफाइल में अपना फोटो लगाइए तो आपके ऊपर लेट क्यों लोगों इंप्रेस हो जाएंगे आपको भी कल करेंगे इन सारी लड़कियों! आपको एक कंपनी हंड्रेड कॉइन फ्री देंगे आप वही कैसे लड़कियों के साथ बात कर पाओगे लेकिन एक शर्त है लड़कियों के साथ वीडियो कॉल करने के लिए आपको 1 मिनट में 80 कॉइन चाहिए। होम पेज में जो भी लड़की आपको पसंद है लड़की के ऊपर क्लिक करें क्लिक करने के बाद आपका सामने नए पेज ओपन हो जाएंगे वहां से नीचे देखिए वीडियो चैट का ऑप्शन ! वही वीडियो चैट का ऑप्शन को ऊपर क्लिक करें और डायरेक्ट वीडियो कॉल में लड़कियों से बातें करें जब आपका 1 मिनट हो जाएंगे तब 80 कॉइन कोर्ट हो जाएंगे तू दुबारा आपको यह रिचार्ज करना पड़ेंगे रिसर्च करना बहुत ही आसान है आप रिसर्च करने के बाद दोबारा लड़कियों के साथ रेगुलर बातें कर पाएंगे वह भी वीडियो कॉल में ।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें