App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

मंगलवार, 23 मार्च 2021

Online Chat Free

 Online Chat Free Live Video Cha


बहुत-बहुत स्वागत है हमारा वेबसाइट JibanMax App Review, में दोस्त ऑफिस एक नए एप्लीकेशन लेकर आया हूं इन एप्लीकेशन किस जगह से आप वीडियो कॉल, वीडियो चार्ट, और टेक्सचर सभी कर पाओगे! अगर आप किसी लड़का, या लड़की के साथ दोस्ती करना चाहते तो इन एप्लीकेशन के जरिए से आप दोस्ती कर पाओगे ! अगर अब घर में बैठे-बैठे आपको अच्छा नहीं लग रहा है तो दोस्तों यही एप्लीकेशन आप इस्तेमाल कर सकते हैं ! अपना दिल का भुज खाली करने के लिए बहुत ही आसान तरीका है! ऑनलाइन चैट कर सकते हैं! और देश विदेश की लड़का लड़की के साथ ऑनलाइन में दोस्ती भी कर पाओगे बहुत ही मजेदार एप्लीकेशन है एप्लीकेशन का नाम है! Who - Live Video Chat, है! यही एप्लीकेशन काफी आसान तरीका से आपको गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध मिल जाएंगे कोई पोजीशन नहीं होंगे आप क ढूंढने के लिए! Application का रेटिंग है 4.3*, 10M+ डाउनलोड है। एप्लीकेशन प्ले स्टोर में उपलब्ध हुआ है सितंबर 23, 2018 में समय अनुसार आपको एप्लीकेशन का नया अपडेट आ जाता है ताकि आपका कोई परेशान ना आए।












एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें


एप्लीकेशन डाउनलोड करना बड़ा ही आसान है! आपको नीचे देख रहे हैं डाउनलोड बटन, डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें! और डायरेक्ट आप प्ले स्टोर चला जाएंगे वहां सब एप्लीकेशन डाउनलोड करें! डाउनलोड करने के लिए आपका फोन में 50% चार्ज होना चाहिए! और इंटरनेट ऑन रखें ताकि आपको डाउनलोड करने के लिए कोई परेशान ना आए। अगर आपका कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए पोजीशन आ रहा है तो  कमेंट कीजिए कमेंट बॉक्स में !  आपको डाउनलोड करने का समाधान मिल जाएंगे कैसे एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आसान तरीका होंगे आपको मैसेज बॉक्स में पता चल जाएंगे। और एक चिता भी नहीं देना चाहता हूं आप कभी भी एप्लीकेशन थार पार्टी से डाउनलोड मत करें! आप गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें ताकि अपना फोन शिकवे रहे मेरा यही उम्मीद है आप लोगों से 

एप्लीकेशन इस्तेमाल कैसे करें


डाउनलोड करने के बाद एप्लीकेशन आपका समय दो बॉटम आएंगे. आना स्थल, और ओपन, ओपन बटन के ऊपर क्लिक करें फिर आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां से आप एप्लीकेशन फिर एक नया बॉटम आ जाएंगे स्टार्ट, स्टार्ट बटन के ऊपर क्लिक करें! फिर 2 सेकंड को ऐड कीजिए. फिर दोबारा नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां पर देखे नेम तो अपना नाम लिखें! फिर नीचे देखिए यह कंटिन्यू बटन कंटिन्यू, बटन पर क्लिक करें! और एक नया पेज ओपन होंगे कैमरा, microphone, परमिशन दे। आपका सामन फिर नया पेज ओपन हो जाएंगे आप एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें सूचना थोड़ा पड़े और नीचे देखें और एक बटन आई अंडरस्टैंड, डंपर क्लिक करें।






वीडियो कॉल कैसे करें!


वीडियो कॉल करने के लिए आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां पर देखिए कॉल बटन, कॉल बटन के ऊपर प्रेस करके आप किसी के साथ भी वीडियो कॉल,या वॉइस कॉल, में बात कर सकते! आपको कुछ कॉइन वीडियो कॉल करने के लिए फ्री में उपलब्ध किया है यही एप्लीकेशन! ताकि आप वीडियो कॉल किसी के साथ भी कर पाए ऊपर ऑप्शन दिया है लड़कियों के साथ कैसे वीडियो कॉल करेंगे! ऊपर जेंडर,बॉटम दिया है एम के ऊपर क्लिक करें और सिलेक्ट करें! आप किसके साथ बात करेंगे फीमेल, मेल, और भूत, तीन ऑप्शन दिया है फीमेल के लिए 9, coin चाहिए, और मेल के लिए 9 कौन चाहिए वीडियो कॉल में बात करने के लिए! फिर आपको कॉइन खत्म होने के बाद आपको रिचार्ज करना जरूरी है उसके बाद ही आप वीडियो कॉल में बात कर पाओगे और दोस्ती भी कर पाओगे।





मैसेज कैसे करेंगे!


मैसेज करने के लिए 3 बटन दिया है! कॉल, message, profile, आप मैसेज के बॉटम के ऊपर क्लिक करें और आप वहां से डायरेक्ट किसी को भी मैसेज कर सकते हैं वहां पर आपको फ्री में कॉइन देने का मौका दिया है आप फ्री वीडियो देखकर coin जीत सत्य है! और काफी आसान तरीके से वीडियो कॉल में बातें कर पाओगे 1 मिनट बात करने के लिए आपको 120, पॉइंट चाहिए। यहां से आप डायरेक्ट वीडियो कॉल, वॉइस कॉल और टैक्स चार्ट उपलब्ध है यहां से डायरेक्ट आप सब कुछ कर पाओगे!

Profile!


प्रोफाइल बॉटम के ऊपर क्लिक करें! और अपना प्रोफाइल एडिट करें और साथ ही साथ सेटिंग भी करें ताकि आपको कोई परेशान ना आए! इसके साथ ही साथ आप जितने भी रिसर्च किया है वहां पर आपको अपना क्वायल देखने के लिए मिल जाएंगे! और आप किसको फेवरेट किया है कॉल करने के लिए या दोस्त बनाया या लाइक किया आपको हैप्पी देखने के लिए ऑप्शन मिल जाएंगे! उम्मीद करता हूं आप समझ गई एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें धन्यवाद ।






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें