App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

मंगलवार, 4 मई 2021

Best Video Chat App With Strangers - Jibanmax APP Review

 Best Video Chat App With Strangers - Jibanmax APP Review



स्वागत है हमारा वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू पर! दोस्तों आप लोगों के लिए फिर से एक एप्लीकेशन लेकर आया हूं काफी शानदार और मजेदार है! मजेदार क्यों है आप लोग अभी अकेले घर में बैठे खालीपन महसूस कर रहा है इसलिए दोस्तों आप लोगों के लिए एक ऐसा एप्लीकेशन लेकर आया हूं! इन एप्लीकेशन किस जगह स आप घर बैठे बैठे वीडियो कॉल कर पाओगे! एक दूसरे के साथ आप बहुत तरह के आनंद ले पाओगे आपका खालीपन महसूस कभी भी नहीं होंगे यही एप्लीकेशन का कहना है! दोस्तों आप यही एप्लीकेशन का आनंद लेना चाहते हैं तो आप पूरा जानकारी जान लीजिए एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें! और एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें बिस्तर से जानिए! और आप एप्लीकेशन डाउनलोड करें! सबसे पहले आपको जानना जरूरी है एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें एप्लीकेशन के बारे में आप विस्तार से जानिए!

एप्लीकेशन अबाउट
एप्लीकेशन का नाम है टमाटर,
टमाटर, 1 पर 1 लाइव रेंडम वीडियो चैट तौर पर करें!

 टमाटर एक वीडियो चैट ऐप है जो दुनिया को आपकी उंगलियों पर लाता है!  आपको यह पूरी दुनिया में अजीब अजनबियों के साथ वीडियो चैट करने के लिए बनाया गया है। 

 यहां टमाटर पर, जो आपको दुनिया भर में नए दोस्त बनाने के लिए सबसे अच्छा जागा बनाता है।  बस वापस लेट जाओ और सर्द!  आप टमाटर पर प्राप्त करने के बारे में अच्छी अनुभव का आनंद लें!


 फ्यूचर

 अजनबियों के साथ 1 वीडियो चैट पर video1
 आप सिर्फ एक टैप से चैट लाइन सेट करने के बाद वीडियो चैट कर सकते हैं!  उन नए लोगों की खोज करें जिनकी आप रुचि रखते हैं और एक मजेदार 1-ऑन -1 वीडियो चैट अनुभव का आनंद लेते हैं!

दोस्तों के साथ वीडियो चैट 
 बस आसानी से हजारों नए दोस्तों के साथ चैट करने के लिए स्वाइप करें। और यही एप्लीकेशन टमाटर आपको अपनी भूख के अनुकूल दोस्तों से मिलने के लिए बहुत ही स्मार्ट मंगनी तकनीक का मालिक बनाता है!
 ◾Real-टाइम ट्रांसलेशन
 लाइव चैट के दौरान भाषा के अवरोध से सामाजिक स्पार्क बाधित होने पर तुरंत अनुवाद टूट जाता है!  रेंडम वीडियो चैट के माध्यम से दुनिया भर में नए लोगों को जानने के लिए  Borderless  हो जाओ।

 टमाटर  एप्लीकेशन केवल आपको अपने सामाजिक दायरे से परे नए दोस्तों से बात करने में मदद करता है, बल्कि आपको अपने मित्र सूची में नए लोगों को भी जोड़ने की अनुमति देता है।  उसके बाद, आप उन्हें कभी भी वीडियो कॉल पर आमंत्रित कर सकते हैं।  आप उन्हें आसानी से पा सकते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए आप उन्हें चिह्नित कर सकते हैं

 ◾वीडियो चैट स्टोरी
 आप और आपके दोस्तों के बीच दोस्ती के यादगार पलों को खोने की कोई चिंता नहीं है।  टमाटर प्लीकेशन आपके वीडियो चैट और टेक्स्ट चैट स्टोरी को सुरक्षित रखेगा।  जब तक आप चाहें अपने टमाटर दोस्तों के संपर्क में रहें!


 चाहे आप एक फिल्म साथी की तलाश में हों, कोई व्यक्ति विदेशी भाषाओं का अभ्यास करने के लिए, या अपने विचारों को व्यक्त करने के लिए एक जागा, दूसरों से सीखें और नए दोस्तों के साथ वीडियो चैट करें, टमाटर आपकी मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा है!  अब टमाटर चैट रूम में शामिल हों!


 प्राइवेसी पॉलिसी

 आपकी निजी जानकारी टमाटर द्वारा संरक्षित की जाएगी और साझा नहीं की जाएगी।
 अन्य उपयोगकर्ता आपके प्रोफ़ाइल पृष्ठ पर जानकारी के अलावा कुछ भी नहीं देखेंगे।


एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन डाउनलोड होने के बाद आपको दो ऑप्शन नजर आएंगे। इंस्टॉल, ओपन, आप ओपन बटन के ऊपर क्लिक करें! उसके बाद आपके एक लाल कलर का बटन नीचे आएंगे एग्री, बटन के ऊपर क्लिक करें 2 बार आपके सामने होम पेज ओपन हो जाएंगे आपको कुछ सेकेंड तक यहां पर इंतजार करना है ताकि प्रोसेसिंग खुद ले सके यहां पर! फिर दोबारा आपको यह पर एक नया अकाउंट बनाना है।

अकाउंट कैसे बनाना है

अकाउंट बनाने के लिए आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से आप अपना मोबाइल नंबर से, जीमेल अकाउंट्स, फेसबुक से, ईमेल्स, आप अपने अकाउंट बना सकते हैं! सबसे बेहतरीन होंगे अपना जीमेल अकाउंट से लॉगिन करें और अपना अकाउंट यहां पर बना लीजिए यही एप्लीकेशन आपको बहुत सुविधा देते हैं! अकाउंट बनाने के बाद आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से आप अपना मनपसंद की खूबसूरत खूबसूरत लड़कों को चुन सकता है आपको किस को पसंद है डायरेक्ट यहां पर आपको वीडियो कॉल का ऑप्शन आ रहा है अब वीडियो कॉल को ऊपर टाइप करके वीडियो कॉल कर सकते हैं नीचे बॉटम दिया है वार्ड बॉटम के ऊपर क्लिक करें और यहां पर अपना मनपसंद की लड़कियों से चुने आपका कौन सा लड़के पसंद है प्रोफाइल के ऊपर क्लिक करें और यहां से देख सकते हैं इन लड़कों का प्रोफाइल अबाउट सेक्शन आपको पसंद है तो यहां से आप दोस्ती कर सकते इन लड़कियों के साथ नीचे ऑप्शन दिया है वीडियो देखने का वीडियो भी देख सकते हैं लड़कों का शॉट वीडियो में डायरेक्ट वीडियो कॉल कर सकते हैं बहुत ही इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है।

एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें आप डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से यही एप्लीकेशन काफी आसान तरीका से डाउनलोड कर पाओगे।



 अगर आपको डाउनलोड करने के लिए कोई परिजन आए तो आप लोग कमेंट कर सकते हम लोग आपको हमेशा बताने के लिए कोशिश करूंगा कैसे एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं, धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें