App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

गुरुवार, 22 अप्रैल 2021

Live Video Call free online App।। Jibanmax

 Live Video Call free online App।। Jibanmax






बहुत-बहुत स्वागत है हमारा वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू, पर आज एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है इन एप्लीकेशन के जरिए आप लड़कियां भूल पाएंगे अगर आपको किसी लड़कियों को जरूरत है दोस्त बनाने के लिए! अगर आपको कोई गर्लफ्रेंड चाहिए तो आज ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा एप्लीकेशन के जरिए से दोस्तों आप गर्लफ्रेंड बना पाओगे अगर आप एक लड़की है आपको बॉयफ्रेंड नहीं मिल रहा है तो आप काफी आसान तरीका से यही एप्लीकेशन के जरिए से आपको बॉयफ्रेंड मिल जाएंगे! एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध है काफी आसान तरीका से आपको मिल जाएंगे! और एप्लीकेशन का नाम है! ChatMe - Live Video Chat, यही एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध है कैसे डाउनलोड करना! कैसे इस्तेमाल करना आप बिस्तर से जानिए पूरे आर्टिकल पढ़कर! चलो बिस्तर से जान लूंगा एप्लीकेशन के बारे में।




ChatMe 

कॉल, लाइव चैट, चैट चैट बॉर्डरलेस करें


 क्या आपका जीवन खालीपन महसूस कर रहा  है?  कुछ दिलचस्प दोस्तों की आवश्यकता है?  कुछ मजेदार और रोमांचक चाहते हैं?  Chatme तुम क्या देख रहे हो!


 ■ Chatme में निम्नलिखित विशेषताएं हैं:

 ⭕️ स्ट्रीमर गारंटी की प्रामाणिकता

 - यह सुनिश्चित करने के लिए कैम लाइव वेटिंग का उपयोग करें कि स्ट्रीमर और उसका लाइव कवर सुसंगत है।

 यही एप्लीकेशन नकली तस्वीरों पर सख्ती से रोक लगाते हैं।

 ☑️ हेचडी वीडियो कॉल अनुभव देते हैं!

 - उपयोगकर्ताओं को अधिक हेचडी वीडियो देने के लिए नेटवर्क कनेक्शन को अनुकूलित किया गया है

 चैटमे अब! से जुड़ें








एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करना

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपको दो बटन मिल जाएंगे अनस टल, और ओपन, ओपन बटन के ऊपर क्लिक करें! और एप्लीकेशन को परमिशन दीजिए एलाऊ बटन को पर क्लिक करें दोबारा उसके बाद आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे। यहां से आप चुन सकते हैं अपना लाइफ पार्टनर जो आप चाहते हैं यहां पर बहुत सारे खूबसूरत खूबसूरत लड़कियां मिल जाते हैं यहां पर किसी को भी आप पसंद करके उसके साथ वीडियो कॉल पर बात कर सकते यह पिक जिस टाइप का लड़कियां चाहिए आपको यहां पर मिल जाएंगे। अगर आप रोमांस करना चाहते हैं! तो भी यही एप्लीकेशन के जरिए से आपको मिल जाएंगे जिस टाइप का लड़कियां जाएंगे यहां पर आपको सब कुछ मिल जाएंगे।


वीडियो कॉल

वीडियो कॉल करने के लिए आपको किसी एक लड़की को ऊपर क्लिक करना है! आप वहां से भी वीडियो कॉल कर सकते हैं! नीचे आपको चार बटन मिल जाएंगे होम बटन, वीडियो कॉल बटन, मैसेज बॉटम, और प्रोफाइल बॉटम, अब डायरेक्ट वीडियो कॉल में जा सकते हैं! वहां पर जाकर आप बहुत सारा लड़कियों का वीडियो देख सकते हैं किस तरह आपको वीडियो चाहिए आप मजे ले सकते हैं!

मैसेज बटन
मैसेज बटन के ऊपर क्लिक करें और आपको कौन मैसेज किया आप किस को मैसेज किया आपको नोटिफिकेशन मिल जाएंगे वहां पर और आप क्लिक करके अपने लाइफ पार्टनर को यहां से डायरेक्ट वीडियो कॉल भी कर सकते और मैसेज भी कर सकते हैं!

फाइल 

प्रोफाइल के ऊपर क्लिक करें और अपना प्रोफाइल एडिट करें यहां पर दोस्तों आपको एहसास करना जरूरी है किसी एक लड़की के साथ बात करने के लिए तो आपको प्रोफाइल का ऑप्शन में अपना क्वायल देख पाओगे माई वॉयलेट के ऑप्शन में जाकर। और सेटिंग कर सकते हैं हेल्प ले सकते और फीडबैक दे सकते हैं।

वीडियो कॉल करने के लिए आपको होम बटन में मिल जाएंगे बहुत सारे लड़कियां यहां पर आपको जो भी लड़कियां पसंद है आप किसी उसके ऊपर क्लिक करें और आपको यहां पर मैसेज बटन और वीडियो कॉल बटन मिल जाएंगे वहां सब वीडियो कॉल बटन के ऊपर क्लिक करें और वीडियो कॉल का मजा ले और यहां से आप डायरेक्ट फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना चाहते हैं तो फॉलो बटन के ऊपर क्लिक करें और अपना लाइफ पार्टनर को फॉलो करें इस तरह आप वीडियो कॉल कर सकते हैं।




एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको मिल जाएंगे एक डाउनलोड बटन! डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें!



और एप्लीकेशन डाउनलोड करें डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड बटन देने का मतलब है गूगल प्ले स्टोर में हजारों एप्लीकेशन है इसलिए आपको डाउनलोड बटन उपलब्ध किया है! ताकि आपको डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत ना आए एप्लीकेशन अगर कोई दिक्कत आए डाउनलोड करने के लिए एप्लीकेशन आप लोग कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं हमारा टीम आपको 24 घंटे सुझाव देने के लिए कोशिश करेंगे जैसे एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं!धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें