App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 28 मई 2021

Live Random Video Chat - Jibanmax

 Live Random Video Chat - Jibanmax




बहुत-बहुत स्वागत है हमारे वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू में. दोस्तों फिर से एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं! इन एप्लीकेशन के जरिए से आप लाइव रेंडम वीडियो चार्ट, कर पाओगे काफी आसान तरीका से एप्लीकेशन के जरिए से! जी हां दोस्तों आप सही सुना है लाइव वीडियो चाट यही एप्लीकेशन के जरिए सरकार पाओगे अगर आप किसी के साथ लाइफ बातें करना चाहते हो वीडियो कॉल पर दोस्तों यही एप्लीकेशन के जरिए से लाइव वीडियो कॉल कर पाओगे एक दूसरे के साथ दोस्ती कर पाओगे अगर आपके पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं है तो सही एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप बहुत सारा यह पर लड़कियां पसंद कर सकते हैं उनमें से आप गर्लफ्रेंड बना सकते एक किसी को! अगर आप एक लड़की है आपके पास कोई बॉयफ्रेंड नहीं है तो दोस्तों यही एप्लीकेशन के जैसा आपको भी बॉयफ्रेंड मिल जाएंगे बहुत सारा लड़का यहां पर बात करने के लिए आपके साथ बेताब है! अगर आपका दिल में बात करने के लिए बेताब है तो दोस्तों यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप बहुत सारा लड़का लड़की के साथ दिन-रात 24 घंटा वीडियो कॉल पर बातें कर सकते हैं! यहां पर मेंशन किया है यही एप्लीकेशन किस जगह से आप फ्री वीडियो कॉल भी कर सकते और पेट वर्जन है पर आपको रिचार्ज भी करना पड़ता है! अगर आप रेंडम वीडियो कॉल करना चाहते हैं तो आप फ्री में वीडियो कॉल कर सकते हैं! अगर आप एक फोटो कलर किसी लड़की के साथ बातें करना चाहते हैं तो दोस्ती एप्लीकेशन आपको एक काम सन कंडीशन देता है ना कि आप डायरेक्ट लड़कियों के साथ बात करें लड़कियों के साथ बात करने के लिए आपको रिचार्ज करना जरूरी है तो आप डायरेक्ट लड़कियों के साथ बात कर सकते हैं! अभी जानेंगे एप्लीकेशन के बारे, एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें, एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें, विस्तार से जानिए।

एप्लीकेशन के बारे में

रेंडम वीडियो चैट करें, अजनबियों से बात करें, नए लोगों से मिलें, ऑनलाइन वीडियो कॉल करें!

 जैसा कि 40 से अधिक विभिन्न देशों में Google Play Store द्वारा दिखाया गया है, 2020 के सर्वश्रेष्ठ वीडियो चैट सोशल ऐप को कहें --- दुनिया भर के रेंडम लोगों के साथ लाइव और तत्काल वीडियो चैट करें! दुनिया भर के 190 देशों के 30 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ, आप दुनिया भर में विभिन्न संस्कृतियों के नए लोगों से मिल सकते हैं, सभी मुफ्त वीडियो चैट, मुफ्त वॉयस चैट और मुफ्त टेक्स्ट चैट के अनूठे अनुभव के माध्यम से!  और मंकी चैट ऐप के समान, HOLLA आपको अपनी उंगली के एक स्वाइप से नए दोस्त बनाने की अनुमति देता है।

 आपको क्या मिलेगा:

 - मुफ्त लाइव वीडियो चैट
 - फ्री लाइव वॉयस चैट
 - मुफ्त टेक्स्ट चैट
 - 1-ऑन-1 डायरेक्ट वीडियो कॉल
 - अपनी पसंद के क्षेत्र और लिंग का चयन करें
 - 3जी, 4जी, वाई-फाई कनेक्शन के साथ उपलब्ध
 - सुरक्षित समुदाय
 - पूरी दुनिया में नए लोगों से मिलें

 यह ऑनलाइन चैट, वीडियो चैट, रैंडम चैट ऑनलाइन, अजनबियों के साथ चैट में आश्चर्य से भरा है, आप नहीं जान पाएंगे कि आप किससे मिलेंगे और वस्तुतः अगले के साथ घूमेंगे! दुनिया भर के प्रतिभाशाली व्यक्ति वास्तविक समय की बातचीत के लिए HOLLA पर एकत्रित होते हैं। शानदार नए वीडियो फिल्टर और स्टिकर के साथ, यह एक पूरी तरह से अलग वीडियो चैट अनुभव बनाता है। HOLLA पर वीडियो कॉल और ऑडियो कॉल पूरी तरह से निःशुल्क हैं, जिसमें लाइव वीडियो चैट, अनुकूलित मिलान और वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए बोनस प्रीमियम सुविधाएं उपलब्ध हैं!

 दुनिया भर के विभिन्न देशों से अपनी नई दोस्ती की खोज करते समय नए लोगों से आमने-सामने मिलना एक नया अनुभव है। यह तत्काल और रोमांचक है, और आप ठीक से जानते हैं कि आप किसके साथ चैट कर रहे हैं। एक अतिरिक्त बोनस के रूप में, यह नई संस्कृतियों की खोज करने और अलग-अलग पृष्ठभूमि के लोगों से एक-के-बाद-एक यादृच्छिक वीडियो चैट रूम में नई भाषाएं सीखने का सबसे अच्छा तरीका है।

एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिया हुआ एक डाउनलोड बटन मिल जाएंगे! आप वही डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें! आप को रिजेक्ट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में! हां पर आप यही एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे! अगर आपको डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत है आप लोग हमारा कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें! हम लोग हमेशा आपको सही तरीका बता देंगे एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें! ध्यान रखें एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको मोबाइल पर होना 50% चार्ज और इंटरनेट ऑन रखें ताकि डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत ना आए।






चेतावनी

आप जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें! हम लोग आपको हमेशा सदस्य करते हैं एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें! अगर आप दूसरा के हिस्से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसके जिम्मेदार खुद आप ही है! क्योंकि था पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं करना आपको बहुत दिक्कत आ सकता है अपना मोबाइल का और हैंग हो सकता है वायरस आ सकता है मालवेयर भी आ सकता है! वेकेशन डाउनलोड करने के टाइम गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें यह ध्यान रखें! धन्यवाद

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें