App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 29 मई 2021

Live Talky - Free Video Chating & Dating

 Live Talky - Free Video Chating & Dating





बहुत-बहुत स्वागत करता हूं हमारे वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू में, तस्वीर एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं इन एप्लीकेशन के जरिए से आप लाइव टॉक कर पाएंगे फ्री वीडियो चैटिंग एंड डेटिंग भी कर पाएंगे काफी आसान तरीका से! जी हां दोस्त आप सही सुना है यही एप्लीकेशन के जरिए से आप चैटिंग एंड डेटिंग दोनों ही एक साथ में कर पाएंगे अगर आप चाहते हैं तो घर में बैठे हैं आपका टाइम पास नहीं हो रहा है तो सही एप्लीकेशन डाउनलोड करके आप इस्तेमाल कर सकते और या फिर नए-नए दोस्त भी कर पाओगे ही एप्लीकेशन के जरिए से! दही एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें! इस्तेमाल करें विस्तार से जानिए!

एप्लीकेशन के बारे में

लड़कियों और लड़कों से जुड़ने के लिए लाइव वीडियो कॉल मुफ्त ऑनलाइन वीडियो चैट ऐप है

 लाइव वीडियो कॉल एक मुफ्त ऑनलाइन लाइव वीडियो चैट ऐप है।  आप लाइव जा सकते हैं और रीयल-टाइम वीडियो चैट से जुड़ सकते हैं, और पूरी दुनिया में लड़कियों/लड़कों से जुड़ सकते हैं।

 लाइव वीडियो कॉल के साथ आप विभिन्न देशों के लाखों समान विचारधारा वाले लोगों के साथ वीडियो कॉल कर सकते हैं और दोस्त बना सकते हैं।

 विशेषताएं:

 1) रैंडम वीडियो चैट / कॉल:
 - दुनिया भर के लोगों के साथ मुफ्त लाइव वीडियो चैट करें।
 - आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ वीडियो चैट कर सकते हैं जिसमें आप रुचि रखते हैं, और आप अपने मैच को बदलने और किसी नए व्यक्ति से जुड़ने के लिए रद्द करें पर क्लिक कर सकते हैं।

 2) मुफ्त वीडियो कॉल
 - आप अपने लाइव चैट दोस्तों के साथ बिना किसी सीमा के मुफ्त वीडियो कॉल कर सकते हैं।
 - आपको बस एक इंटरनेट कनेक्शन चाहिए। उम्मीद करता हूं आप लोग काफी आसान तरीके से समझ गए एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें! अगर फिर आपको यही आर्टिकल पढ़कर समझ में नहीं आ रहा है तो आप लोग कमेंट बॉक्स में बोल सकते हैं हमारी टीम आपको अच्छी तरह से समझाने के लिए कोशिश करेंगे अच्छी तरह से।

एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें आपको नीचे दिया हुआ मिल जाएंगे डाउनलोड बॉटम वही डाउनलोड के बटन क्लिक करें! इनडायरेक्ट आपको गूगल प्ले स्टोर में लेकर जाएंगे वहां से आप ही एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे। डाउनलोड करने के लिए आपको चाहिए एक स्मार्टफोन और 50% चार्ज होना चाहिए और इंटरनेट ऑन रखें! और एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे!



 अगर एप्लीकेशन फिर भी डाउनलोड नहीं कर पा रहा है आप लोग हमारे कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं आपको हमेशा डाउनलोड करने के लिए सही सुझाव देंगे।
x xx

सीताबनी

जब भी कोई आप एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें! था पार्टी से आप कभी भी एप्लीकेशन डाउनलोड मत करें अगर खुश हो गए तो उसके जिम्मेदार खुद आप ही है! धन्यवाद।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें