App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

बुधवार, 19 मई 2021

Live Video Chat - Jibanmax

 Live Video Chat - Jibanmax



स्वागत करता हूं हमारे वेबसाइट जीवन में एप रिव्यू में, दोस्तों फिर से आप लोग बहुत परेशान हो रहा है शायद क्योंकि इस लॉकडाउन के अंदर आपको घर बैठे बैठे अच्छा नहीं लग रहा है लेकिन आप लोग सेव है घर में है तो! इसी तौर पर एक एप्लीकेशन लेकर आया हूं आप लोग घर बैठे बैठे इस्तेमाल कर सकते हैं और टाइम पास भी कर सकते 24 घंटा ऐसा एप्लीकेशन एप्लीकेशन किस जाए जैसे आप किसी को भी लाइव वीडियो कॉल में बात कर सकते हैं शानदार एप्लीकेशन है आपका कोई दोस्त नहीं है तो इन एप्लीकेशन के जरिए से दोस्त बना पाओगे और यहां पर आप टाइम पास भी कर पाओगे बहुत सरा ऑप्शन आपको दिया है पब्लिक प्लेस प्राइवेट प्लेस ऑफ इस्तेमाल कर सकते एप्लीकेशन के जरिए से यह पर आपको बोसड़ा ऑप्शन है आप फॉलो कर सकते हैं साथ ही साथ आपको ही एप्लीकेशन सिक्योरिटी दे रहा है आपका कोई प्रॉब्लम नहीं होंगे भविष्य में! अप लाइव वीडियो कॉल कर सकते किसी के साथ भी बहुत सारा देश विदेश की लड़का लड़कियां मिल जाते हैं वीडियो कॉल में बातें करने के लिए तो चलो जानेंगे एप्लीकेशन के बारे में विस्तार से एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करना और एप्लीकेशन का टर्म्स एंड कंडीशन आप को फॉलो करना है! अरे एप्लीकेशन का प्राइवेसी फॉलो जरूर करें ताकि आपको कोई प्रॉब्लम ना आए तो चलो जानेंगे एप्लीकेशन के बारे में कैसे लाइव वीडियो कॉल किया जा सकता है इन एप्लीकेशन किस जगह से!

एप्लीकेशन के बारे में एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

नए लोगों से मिलें और मज़े करें!

 Heyy में आपका स्वागत है - नए लोगों से मिलने के लिए वीडियो चैटिंग ऐप!

 दुनिया से जुड़ना चाहते हैं, हालांकि आप गोपनीयता की समस्याओं से डर सकते हैं या ऑनलाइन दूसरों का सामना करते समय शर्मिंदा हो सकते हैं?  अरे, मस्ती से भरी चैट शुरू करने का एक सुरक्षित तरीका है।  अगर आप अजनबियों को खुद को दिखाने के लिए तैयार नहीं हैं तो एआर फेस मास्क के पीछे छिपे हुए टैप, मैच और वीडियो चैट करें।  कूल मास्क न केवल अजीबता को दूर कर सकते हैं, बल्कि बर्फ तोड़ने का आपका पहला विषय भी बन सकते हैं।  तो चलिए मुखौटा लगाते हैं और चैट करते हैं!

 सच में किसी को जान लेना

 अरे आपकी पसंद से मेल खाने वाले के साथ एक कॉल शुरू होगी।  चूंकि तस्वीरें केवल पहली छाप दे सकती हैं, तत्काल वीडियो बातचीत, यहां तक ​​​​कि एक छोटी सी भी, आपको यह समझने में मदद कर सकती है कि कोई आपकी चाय का प्याला है या नहीं।

 सुरक्षित और नियंत्रित स्थान

 जब कॉल शुरू होती है तो आप एआर फेस मास्क के पीछे छिपे रहना चुन सकते हैं।  इस तरह आपके पास अप्रिय परिस्थितियों को जोखिम में डाले बिना लोगों को जानने का मौका होगा।  कॉल के दौरान प्रतिभागियों में से एक मास्क हटाने का सुझाव दे सकता है, लेकिन मास्क को तभी हटाया जा सकता है जब दूसरा व्यक्ति ऐसा करने के लिए सहमत हो।

 संपर्क में रहना

 यदि आप दोनों कॉल के बाद संपर्क में रहना चाहते हैं, तो आप दोस्त बनना चुन सकते हैं और बाद में एक दूसरे के साथ टेक्स्ट, वॉयस या वीडियो चैट करने में सक्षम होंगे।

 अधिक जानना चाहते हैं?  

 एआई-आधारित मिलान: वैश्विक उपयोगकर्ताओं के साथ तेज़, सटीक और सुरक्षित मिलान।  यदि आप चूकना नहीं चाहते हैं तो बस बातचीत जारी रखें... अन्यथा, बस अगले व्यक्ति पर जाएं।
 प्रामाणिक सामाजिककरण: नकली उपयोगकर्ताओं से डरते हैं?  अब और मत डरो!  प्रामाणिक सत्यापन यह सुनिश्चित कर सकता है कि आप 1 पर 1 वीडियो चैट के दौरान 100% वास्तविक प्रोफ़ाइल वाले लोगों से मिलें।
 लाइव अनुवाद: लाइव अनुवाद किसी भी भाषा की बाधाओं को दूर करते हैं ताकि आप बिना किसी चिंता के चैट कर सकें!
 प्रीमियम सेवाएं: और अधिक अद्भुत कार्य आपका इंतजार कर रहे हैं, आज अनलॉक करें और अनुभव करें!

 यह कैसे काम करता है

 Heyy इंस्टॉल करने के बाद साइन अप करें और अपनी प्रोफाइल भरें।  फिर, अपनी खोज वरीयता निर्धारित करें और यादृच्छिक वीडियो चैट प्रारंभ करें।  नए लोगों से मिलें और जितना चाहें उतना सार्थक संबंध बनाएं।
 आपको [पॉपुलर] फीचर में सक्रिय और लोकप्रिय व्यक्ति भी मिल सकते हैं।  उच्च लोकप्रियता वाले किसी व्यक्ति को खोजने का यह एक कारगर तरीका होगा।


 सुनहरे नियम


 1. हे ऐप का उपयोग करने के लिए आपकी आयु 18+ होनी चाहिए।

 2 . संवेदनशील जानकारी देते समय सावधानी बरतें, क्योंकि हेय के माध्यम से कनेक्ट होने के बाद आप दूसरी पार्टी को जो जानकारी भेजते हैं, उसके लिए आप जिम्मेदार हैं।


एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिया हुआ डाउनलोड बटन डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से यही एप्लीकेशन आसान तरीका से डाउनलोड कर पाओगे! डाउनलोड बटन देने का मतलब है आपको गूगल प्ले स्टोर में जाकर कोई परेशान ना आए ताकि आप काफी आसान तरीके से यही एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं! गूगल प्ले स्टोर में हजारों हजारों एप्लीकेशन है इसीलिए दोस्तों आपको बहुत मुश्किल हो सकता है एप्लीकेशन ढूंढने के लिए।




चेतावनी

कृपया आप लोग कभी भी एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें! अगर आप लोग हर पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करें और आपको कभी भी दिक्कत आ सकता है उसके लिए आप ही जिम्मेदार है। आप कभी भी एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें आपको कोई दिक्कत नहीं आएंगे एप्लीकेशन के बारे में उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए! धन्यवाद

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें