App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

सोमवार, 31 मई 2021

Voice Chat / Chat Rooms - Best Text & Audio Chatrooms 2021

Voice Chat / Chat Rooms - Best Text & Audio Chatrooms 2021



बहुत-बहुत स्वागत करता हूं हमारी वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू मैं, दोस्त ऑफिस एक एप्लीकेशन लेकर आया हूं इन एप्लीकेशन किस चेहरे से आप एक साथ में बैठ कर पाओगे छाती साथ ऑडियो कॉल भी कर पाओगे इन एप्लीकेशन के जरिए से! यहां पर देश विदेश की बहुत सारे लड़का लड़की मिल जाता है इन एप्लीकेशन के जरिए से आप बहुत सारा गिफ्ट जीत पाओगे अपना दोस्त के पास अगर आप यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करना चाहते हैं दोस्तों आप इस्तेमाल कर पाओगे काफी आसान तरीके से! अगर आप चाहते हैं विदेश की लड़का लड़की के साथ दोस्ती करना तो भी दोस्ती कर पाओगे यही एप्लीकेशन के जरिए से यहां पर हर एक लड़का लड़की मिल जाते दोस्ती करने के लिए टाइम पास करने के लिए तो यही एप्लीकेशन आप एक टाइम पास करने के लिए भी यूज कर सकते हैं! आपको यही एप्लीकेशन में ज्वाइन होने के लिए यही एप्लीकेशन आपको डाउनलोड करना पड़ेंगे उसके बाद आप भी ज्वाइन करके बाय चा तुरंत कर पाओगे साथ-साथ यहां पर दोस्त इंडियन भाषा है! और सुपर एंट्री इफेक्ट दे सकती है! यूनिक फैंटास्टिक गिफ्ट भी कर सकते अपने दोस्त को इंप्रेस करने के लिए! शॉर्ट वीडियो भी यहां पर शेयरिंग कर सकता है अपने दोस्त के पास और कहीं सर ऑप्शन दिया है साथ ही साथ अपना बर्थडे पार्टी भी कर पाओगे दोस्त के साथ ग्रुप में यह एक ग्रुप बाय चाट एप्लीकेशन तो दोस्तों अभी जानेंगे कैसे एप्लीकेशन इस्तेमाल करें कहां से डाउनलोड करें! आप एक लड़की है तो दोस्तों यही एप्लीकेशन किस जिले से आप मुनाफा भी कमा सकता है! बहुत सारा गिफ्ट खरीद सकते है यही पैसा से! और यही एप्लीकेशन में प्राइवेट पासवर्ड रूम आप सेट कर सकते हैं! अभी जानेंगे एप्लीकेशन के बारे में।

एप्लीकेशन के बारे में

ऑनलाइन चैट, लाइव कहानी, नए दोस्त बनाएं

 4फन लाइट एक लाइव ग्रुप वॉयस टॉकिंग और एंटरटेनिंग कम्युनिटी है।

 क्या आप फैंसी चीजों को आजमाना चाहेंगे? सबसे स्टाइलिश ग्रुप वॉयस चैट ऐप जो आपके लिए एकदम नया अनुभव ला सकता है।
 वॉयस चैट रूम में आएं, नए लोगों के साथ गेम शुरू करें, अपनी कहानियां साझा करें या आप एक गाना गा सकते हैं!

 4Fun को ढेर सारे अनोखे फंक्शन और डिजाइन मिले। नए UI की मदद से इस दमदार प्रोडक्ट को इस्तेमाल करना आसान हो गया है। और भी सुविधाएं दी गई हैं, जैसे कि केवल एक आइकन टैप करके अपनी निजी ऑडियो चैट शुरू करना और अपने नए दोस्तों के साथ चैट करते समय अधिक गेम खेलना। क्यों न इसे डाउनलोड करें और अभी लाइव बातचीत करें!

 ऑनलाइन चैट रूम कैसे करें


 आपके संभावित नए मित्र आपकी होमपेज सूची के रूप में बेतरतीब ढंग से उत्पन्न होंगे। उस कमरे पर टैप करें जिसमें आप रुचि रखते हैं, और फिर बिना किसी बाधा के सीधे उनका अभिवादन करें। आप पाएंगे कि दोस्त बनाना पहले से कहीं ज्यादा आसान है।
 4Fun में, आप एक धाराप्रवाह, उच्च-गुणवत्ता वाली ऑडियो चैट का आनंद ले सकते हैं, जहां आप अपने मन की बात खुलकर कह सकते हैं।

* गेम खेलते समय ऑनलाइन चैट करें


 आप ऑडियो चैट रूम में चैट करते हुए लूडो गेम खेल सकते हैं। 4Fun ने अब पहले से कहीं अधिक गेम प्रदान किए हैं। दुनिया भर के दोस्तों के साथ और मज़े करें।

 *फ्री ग्रुप लाइव टॉक


 एक समूह वॉयस चैट रूम बनाएं, दोस्तों को आमंत्रित करें, या लोगों के शामिल होने की प्रतीक्षा करें, दोस्तों के साथ लाइव चैट के लिए टेक्स्ट या वॉयस का उपयोग करें, एक शानदार वॉयस चैट पार्टी का आनंद लें।


 बहुत बढ़िया आभासी उपहार

 4Fun बहुत सारे अद्भुत आभासी उपहार प्रदान करता है, प्यारा आभासी उपहार भेजकर आपके और आपके दोस्तों के बीच दोस्ती को मजबूत करता है! उम्मीद करता हूं आपको यही एप्लीकेशन बहुत ही अच्छा लगा अगर अच्छा लगा तो कमेंट बॉक्स में जरूर कमेंट कर सकते हो और नया नए एप्लीकेशन लेकर आऊंगा आप लोगों के लिए।

एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें! आपको रीडायरेक्ट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर पर वहां पर आप काफी आसान तरीके से यही एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे एक ही क्लिक पर अगर फिर भी आपको कोई दिक्कत आ रहा है एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए तो आप लोग कमेंट बॉक्स में बोल सकते हैं!



 एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें! हम लोग सही तरीके बता दूंगा एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें! जी हां एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको कुछ सिंपल तरीका बता दे रहा हूं आपको अनिवार्य रखना है अपना फोन में 50% चार्ज होना जरूरी है साथ ही साथ एक स्मार्टफोन होना चाहिए और इंटरनेट ऑन रखें ताकि आपको डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत ना आए।

चेतावनी

आप लोग जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें हम लोग आपको हमेशा गूगल प्ले स्टोर का सजेस्ट करता हूं ताकि आपको कोई परेशान ना आए एप्लीकेशन के अंदर कोई वायरस ना आए कोई मालवेयर ना आए इसीलिए आपको हमेशा सा जस्ट करता हूं गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें ताकि आपको कोई परेशान ना आए! अगर आप लोग कहीं और था पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसका जिम्मेदार खुद आप ही है! हम लोग आपको कभी भी था पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए नहीं बताता हूं. उम्मीद करता हूं आप लोग काश आसान तरीके से समझ गया है! धन्यवाद

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें