App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

मंगलवार, 1 जून 2021

Live Video Call Make New Friend

Live Video Call Make New Friend




बहुत-बहुत स्वागत करता हूं हमारा वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू में. दोस्तों फिर एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं एप्लीकेशन किस जगह से आप लड़कों से वीडियो कॉल पर बातें कर पाओगे! सिर्फ वीडियो कॉल में बात ही नहीं है दोस्तों यह पर आप बहुत कुछ कर पाओगे! अगर आप दोस्ती करना चाहते हैं इन एप्लीकेशन के जरिए से तो भी आपलड़कों के साथ दोस्ती  कर पाओगे तो कैसे दोस्ती कर रहा है इस बारे में विस्तार से आपको पता चल जाएगी आर्टिकल पढ़ने के बाद! अगर आपके पास गर्लफ्रेंड नहीं है तो दोस्तों यही एप्लीकेशन के जरिए से आपको गर्लफ्रेंड बनाने का मौका मिल जाएंगे आप यही एप्लीकेशन के जरिए से अपना गर्लफ्रेंड भी बना सकते हैं! अगर आप एक लड़की है आपका कोई बॉयफ्रेंड नहीं है तो भी आप यही एप्लीकेशन के जरिए से बॉयफ्रेंड भी बना पाओगे! अभी बताऊंगा दोस्त एप्लीकेशन के बारे में एप्लीकेशन का नाम क्या है? एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें और इसे इस्तेमाल कैसे करें बिस्तर से जानिए! एप्लीकेशन का नाम है! Yoolla Meet New People, यही एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर में आसान तरीके से मिल जाएंगे इसलिए दोस्तों में हमेशा गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन फुल रिमूव करता हूं ताकि आप लोग घर बैठे बैठे किसी के साथ ऑनलाइन में बातें कर पाओगे। तू दोस्तों अभी जानिए एप्लीकेशन के बारे में एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें और कहां से डाउनलोड करें।

एप्लीकेशन के बारे में

वीडियो कॉल और चैट

 yoola, घर पर रहकर अपने उबाऊ समय के दौरान दुनिया भर के दोस्तों के साथ मुफ्त में लाइव वीडियो कॉल करने का एक नया तरीका। अब, आप आकर्षक सितारों के साथ लाइव वीडियो कॉल के माध्यम से पूरी दुनिया में नए दोस्त बना सकते हैं। आपके नए दोस्त आपके लिए पूरी तरह से नई कहानियां और चैटिंग का नया अनुभव लेकर आएंगे।

 100+ देशों की सुंदर लड़कियों के साथ जुड़ें, कॉल करें, मैच करें और आमने-सामने चैट करें

 यूल्ला वीडियो चैट पर, आप अपनी पसंद के किसी भी प्रकार के आकर्षक सितारे खोज सकते हैं। हाँ, कोई भी प्रकार हैं। सब कुछ आप उम्मीद कर सकते हैं। जब आप उनके चैटिंग रूम खोलेंगे तो आपको और आश्चर्य होगा।

 आप बेतरतीब ढंग से स्थानीय और विश्व स्तर पर नए लोगों की खोज करेंगे। सुंदर और युवा मित्रों से मिलने के लिए टैप करें, और फिर उनके साथ आमने-सामने वीडियो कॉल, टेक्स्ट संं संदेश और रेंडम वीडियो कॉल करें।
 पहले, पूरे दिन थके और थकाऊ काम करने के बाद आपको दोस्त बनाने के लिए बाहर घूमने की ज़रूरत होती है। अब, आपको बस घर पर रहने और अपनी उंगलियों पर क्लिक करने की जरूरत है, आप दुनिया भर में कई अप्रत्याशित दिलचस्प दोस्तों से मिलेंगे। वे आपको दोस्त बनाने के लिए पूरी तरह से अलग अनुभव प्रदान करेंगे।

 असाधारण विशेषताएं

 आमने-सामने लाइव वीडियो चैट
 आप किसी भी समय और कहीं भी रुचि रखने वाले लोगों के साथ आमने-सामने लाइव वीडियो कॉल शुरू कर सकते हैं। एक मोबाइल फोन, अपनी कभी भी अनुभवी चैटिंग यात्रा शुरू न करें।

 रैंडम मैच

 यदि आप नहीं जानते कि किससे जुड़ना है, तो आप एक यादृच्छिक मैच शुरू कर सकते हैं। यादृच्छिक क्लिक करें, फिर आपकी अपेक्षा के बिना स्क्रीन पर एक आकर्षक सितारा दिखाई देगा। अगर आप संतुष्ट नहीं हैं, तो अगले स्टार में चले जाएं। आप जल्द ही किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जिसे आप पसंद करते हैं। यह वाकई शानदार फंक्शन है। आप इस नए और अनोखे समारोह का आनंद लेंगे।

 आकर्षक और मधुर सितारे
 एक प्रेमी खोजें और उसके लिए एक सुंदर उपहार भेजें। 130+ देशों के कई नए दोस्त और सितारे वीडियो कॉल करने के लिए आपका इंतजार कर रहे हैं। संकोच न करें, अभी शामिल हों।

 मुफ्त टेक्स्ट चैट

 अगर आपको लगता है कि आप शर्मीले हैं, और आकर्षक सितारों के साथ सीधे लाइव वीडियो कॉल करने से डरते हैं, तो बस उन्हें स्वतंत्र रूप से टेक्स्ट करें। अपनी भाषा न समझने से डरो मत। अनुवाद स्वचालित है। आप दुनिया भर के सभी आकर्षक सितारों के साथ स्वतंत्र रूप से संवाद करेंगे।

 1 एक 1 लाइव निजी वीडियो चैट
 yoola, तेज़ सामाजिक संपर्क और आकर्षक लोगों से मिलने का आसान तरीका प्रदान करता है। सुरक्षित, तेज, अधिक मजेदार। जल्दी से एक नया दोस्त ऑनलाइन बनाएं। यहां हर कोई आपकी सुंदरता की खोज के लिए इंतजार कर रहा है।


 गोपनीयता नीति

 - यूला वीडियो चैट ऐप में, सभी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित रूप से संग्रहीत की जाती है और जो आप सीधे प्रोफ़ाइल पर लिखते हैं उसके अलावा अन्य जानकारी अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा नहीं देखी जा सकती है।
 - कृपया संवेदनशील जानकारी देते समय सावधानी बरतें, क्योंकि यूल्ला वीडियो चैट के माध्यम से कनेक्ट होने के बाद आप दूसरे पक्ष को जो जानकारी प्रदान करते हैं, उसके लिए आप जिम्मेदार हैं।
 - यौन, अश्लील या नग्न व्यवहार की अनुमति नहीं है और उन्हें उत्पन्न करने वाले उपयोगकर्ताओं को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।


एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें! आप बुआ से रीडायरेक्ट हो जाइए गूगल प्ले स्टोर में गूगल प्ले स्टोर में यही एप्लीकेशन उपलब्ध है यहां से आप काफी आसान तरीका से डाउनलोड कर सकते हैं! एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कुछ टर्म्स एंड कंडीशन आप को फॉलो करना जरूरी है और वह क्या है मैं आप लोगों को विस्तार से बता रहा हूं! आपके पास यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए एक स्मार्टफोन का जरूरत है! और यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपका फोन में सिर्फ वर्शन चार्ज होना जरूरी है साथ ही साथ इंटरनेट ऑन रखें ताकि एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई परेशान ना आए! फिर भी आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई परेशान है तो आप लोग हमारा अकाउंट बॉक्स में बता सकते एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें? हम लोग आपको हमेशा से ही सुझाव देंगे एप्लीकेशन सही तरीके से कैसे डाउनलोड करें! दोस्तो डाउनलोड बटन देने का मतलब है आप लोग परेशान ना हो जाए गूगल प्ले स्टोर में हजारों हजारों एप्लीकेशन है आप लोग वहां पर एप्लीकेशन ढूंढने के लिए बहुत पोजीशन हो सकता है इसीलिए आप लोग को डाउनलोड बटन उपलब्ध किया है।






चेतावनी

आप लोग जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें! हम लोग आपको हमेशा गूगल प्ले स्टोर से ही एप्लीकेशन डाउनलोड करने का सुझाव देते हैं की की गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन में कोई वायरस कोई मालवेयर नहीं है आपका फोन हमेशा सुरक्षित रहेंगे। अगर आप लोग कहीं और था पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करें तो उसके जिम्मेदार आप ही है। थार पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करने का मतलब है अपना फोन में वायरस डाउनलोड करना और बालवीर भी आ सकता है अपना फोन हैंग हो सकता है और शायद हैंग भी हो सकता है आपको बहुत दिक्कत हो सकता है किसी थार पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद! उम्मीद करता हूं दोस्त आप समझ गए एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड कर रहा है डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें! धन्यवाद।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें