App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

मंगलवार, 22 जून 2021

Anonymous Chat Rooms, Dating App

 Anonymous Chat Rooms, Dating App 





बहुत-बहुत स्वागत है हमारा वेबसाइट जीवन में एप रिव्यू में, दोस्तों आप लोग ऑनलाइन चाट करना चाहते हैं किसी अनजान व्यक्ति के साथ अगर वह व्यक्ति लड़की है तो आपका दिल में कैसे होंगे! आप कभी भी उन व्यक्ति को नहीं जानते हैं उसके साथ भी यही एप्लीकेशन आपको मौका दे रही है ऑनलाइन चैट करने के लिए साथ ही साथ आप इन सारी लड़का लड़की के साथ डेटिंग करना चाहते हैं तो यही एप्लीकेशन आपको डेटिंग करने का मौका दे रही है! यहां पर बहुत सारे देश विदेश की अनजान लड़कियां मिल जाती है आप लोगों के साथ दोस्ती करने के लिए हमेशा तैयार है आप कभी भी उन लड़का लड़की के साथ बात नहीं किया तो यही एप्लीकेशन के जरिए साहब बात भी कर पाओगे और साथ ही साथ ऑनलाइन चाट का भी मौका दे रही है! अभी जानेंगे कौन सा एप्लीकेशन और एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना साथ-साथ एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें विस्तार से जानी है।


Anonymous Chat Rooms 


नए लोगों से मिलने, दोस्त बनाने और तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए #1 अनाम चैट रूम

 अजनबियों के साथ लोकप्रिय रोमांचक अनाम चैट की तलाश है?  ऑनलाइन चैट या डेट करने के लिए रैंडम चैट रूम के अंतहीन स्रोत की तलाश है?  इस मुफ्त चैट और डेटिंग ऐप को डाउनलोड करें और कूल चैट रूम से जुड़ें।  अपने बयानों को गुमनाम रूप से आत्म-विनाशकारी पाठ संदेशों में साझा करें।  अजनबियों के साथ चैट करें और दुनिया भर के नए दिलचस्प लोगों से मिलें।  मज़ेदार अजनबियों के साथ चैट करना इतना आसान कभी नहीं रहा!


 गुमनाम रूप से अपने विचार व्यक्त करें और विचारों का आदान-प्रदान करें

 हमारे अनाम चैट ऐप में अपनी गुप्त पहचान खोजें।  अपने आप को दुनिया के सामने वैसे ही प्रकट करें जैसे आप चाहते हैं।  नकली सामाजिक मुखौटे के पीछे अपने विचारों और स्वीकारोक्ति को न छिपाएं।  किसी अजनबी के साथ गुमनाम चैट करते समय सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि कोई भी देख या न्याय नहीं कर रहा है!  किसी भी चैट रूम में ऑनलाइन लाइव चैट शुरू करें और सुनिश्चित करें कि आपके मन में क्या है!

 # सच्चे दोस्त बनाएं, साथी खोजें या प्यार में पड़ें
 एंटीलैंड चैट रूम नए लोगों से ऑनलाइन मिलने के लिए एक अद्भुत ऐप है, क्योंकि हर कोई खुला और ईमानदार है कि वह खुद को सच्चा बना सके।  कल्पना कीजिए: आप एक बार में जा रहे हैं और हजारों लोग एक-दूसरे से ईमानदारी से बातचीत कर रहे हैं।  क्या यह दोस्त बनाने या डेटिंग करने के लिए एक बढ़िया जगह नहीं है?  यह एकदम सही है!  हमारे पास किसी भी औसत डेटिंग ऐप की तुलना में लड़कियों बनाम लड़कों का अनुपात अधिक है।

 कुछ बहुत बढ़िया चैट अनौपचारिक सुविधाओं का उपयोग करें
 हमारा ऐप निश्चित रूप से एक मुफ्त चैट ऐप है जिसका आपने निश्चित रूप से पहले कभी सामना नहीं किया है।  न केवल हमारा चैट ऐप उन्नत फिल्टर के कारण बेहद सुरक्षित है, जो बदमाशी और ट्रोलिंग और कष्टप्रद व्यवहार की भविष्यवाणी करता है और रोकता है, बल्कि मजेदार रोल-प्लेइंग गेम भी हैं और यहां तक ​​​​कि कैसे फ़्लर्ट या कॉन्वो शुरू करने और गुमनाम चैट और टेक्स्टिंग को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए टिप्स  .

 अपने जीवन में एकरसता को तोड़ें
 पढ़ना, काम करना, वही-पुराना-वही-पुरानी गतिविधियाँ जीवन को उबाऊ बना सकती हैं।  शक्तिशाली कार्यात्मकताओं और 1.6 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं का हमारा संयोजन आपको विभिन्न मोबाइल चैट रूम में यादृच्छिक लोगों के साथ चैट करने में सक्षम बनाता है।  एक कॉनवो शुरू करो, एक मुस्कान, दिल पाओ या किसी को अपने लिए गिराओ।  कौन जानता है, हो सकता है कि एकल और अजनबी चैट रूम में आपको अपना नया क्रश मिल जाए!

 आप गुमनाम चैट रूम और मुफ़्त डेटिंग ऐप एंटीलैंड को क्यों पसंद करेंगे
 इस अनाम चैट रूम ऐप की मदद से आप यह कर सकते हैं:

 * दुनिया भर से ऑनलाइन दोस्त बनाएं, चाहे उनकी जाति, धर्म या लिंग कोई भी हो

 ️ चैट रूम में अनाम चैट आपकी सामान्य रुचियों के आधार पर नए मित्र ढूंढने में आपकी सहायता कर सकती है

 ️ हमारे 500+ स्वचालित फ़िल्टर के लिए गुमनाम और सुरक्षित रहें, जो बदमाशी, ट्रोलिंग और कष्टप्रद व्यवहार की भविष्यवाणी और ब्लॉक करते हैं

 ️ बॉट्स के बजाय वास्तविक लोगों से बात करें - शांत चैट रूम वाले वास्तविक लोगों के साथ अनाम चैट chat

 * सुरक्षित वातावरण में अपनी उम्र के अजनबियों के साथ ऑनलाइन चैट करें

 ️ सच्चाई या हिम्मत जैसे रोल प्ले गेम खेलें

 ️ दिलचस्प लोगों के साथ संवाद करना, फ़्लर्ट करना और मज़ाक करना सीखें

 * अंग्रेजी, जर्मन, फ्रेंच, चीनी, जापानी, दक्षिण कोरियाई, रूसी, पुर्तगाली, ब्राजील, स्पेनिश, इतालवी, चेक, स्वीडिश, नॉर्वेजियन, डच, डेनिश, यूक्रेनी, थाई, तुर्की, वियतनामी और कई अन्य भाषाओं का चयन करके अध्ययन और अभ्यास करें।  उन्हें आपकी प्रोफ़ाइल सेटिंग में और हज़ारों समूह चैट में देशी वक्ताओं के साथ मिलान करना

 ️ फन चैट रूम ऐप को एक्सप्लोर करके दुनिया भर के स्थानीय लोगों या विदेशियों से मिलें

 ️ चैट रूम ऐप में गुमनाम रूप से मजेदार मीम्स और लाइफस्टाइल तस्वीरें साझा करें

 ️ 10 सेकंड का कैम वीडियो रिकॉर्ड करें और इसे अपने संपर्कों को एक निजी संदेश के रूप में भेजें (अजनबियों के साथ वीडि

एप्लीकेशन डाउनलोड कैसे करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको मिल जाएंगे एक डाउनलोड बटन, आप वही डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें आपको रीडायरेक्ट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में क्योंकि यह गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन है और एंड्राइड ऐप्स है! हम लोग हमेशा आपको साला देता हूं गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें ताकि आपका कोई फोन में वायरस ना आए और एप्लीकेशन के अंदर कोई मालवीय ने ही होंगे! एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए आपके पास होना चाहिए एक स्मार्टफोन साथ ही साथ एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए चाहिए फोन में 50% चार्जिंग होना चाहिए साथ ही साथ इंटरनेट ऑन रखें फिर भी आपको यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आए आप लोग हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें! हम लोग आपको सही सलाह जल्दी से जल्दी दे दूंगा ताकि आप लोग एप्लीकेशन डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सके।










चेतावनी

जब भी हम लोग आपको कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करने की सलाह देता हूं वह एप्लीकेशन होता है एंड्रॉयड एप्लीकेशन और एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के लिए हम लोग सलाह देता हूं।
अगर आप लोग कहीं और थार पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसके जिम्मेदार खुद आप ही है! कहीं और से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपका फोन हैंग हो सकता है फोन के अंदर वायरस आ सकता है एप्लीकेशन के अंदर मालवेयर हो सकता है इसीलिए हम लोग हमेशा गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सलाह देता हूं उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए।



एप्लीकेशन लॉगिन कैसे करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद एप्लीकेशन ओपन करें उसके बाद अपना यूजरनेम सेट करें! और अपना जीमेल अकाउंट से लॉगिन करें उसके बाद प्रोफाइल में जाकर अपना नाम सेट करें! मेल या फीमेल सिलेक्ट करें! अपना यह सिलेक्ट करें उसके बाद आप डायरेक्ट ही एप्लीकेशन के जरिए से चैट कर पाओगे धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें