App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

सोमवार, 21 जून 2021

Group Chat Rooms । Jibanmax

 Group Chat Rooms । Jibanmax




ग्रुप चाट रूम मैं आप बातें करना चाहते हैं! ग्रुप चाट रूम में आपको बहुत सारे दोस्त मिल जाएंगे! अगर आप एक एप्लीकेशन के जरिए से ग्रुप में बातें करना चाहते हैं तो यही एप्लीकेशन आपको मौका दे रही है ग्रुप में बात करने के लिए एक साथ में यहां पर बहुत सारे लड़की लड़का मिल जाते हैं ग्रुप में कॉल करने के लिए! अगर आप एक लड़का है तो आपके लिए एक खुशखबरी है आपको कहीं जाने का और जरूरत नहीं है यही एप्लीकेशन आपको बहुत सारा दोष दे रही है बातें करने के लिए अगर आप बात करना चाहते हैं तो यही एप्लीकेशन आपको अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करने के बाद आप ग्रुप में बात कर सकते हैं साथ ही साथ चैट भी कर सकते हैं और लाइव वीडियो कॉल भी कर सकते हैं! यहां पर हर एक देश का लड़का लड़की आते हैं दोस्ती करने के लिए अपना बेस्ट फ्रेंड बनाने के लिए। अगर आप भी इस तरह दोस्त बनाना चाहते वह भी देश विदेश का तो यही एप्लीकेशन के जरिए साहब दोस्त बना पाओगे। तो कैसे आप ग्रुप में चैट करोगे उसके बारे में विस्तार से जानिए। और एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें! एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें बिस्तर से जानिए।


एप्लीकेशन लॉगिन करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आप एप्लीकेशन को ओपन करें और अपना मोबाइल नंबर, और नहीं तो जीमेल अकाउंट से लॉगिन करें, और अपने यूजर नेम सेट करें, उसके बाद आप एप्लीकेशन को परमिशन दीजिए, फिर दोबारा आप ग्रुप में चैट कर पाओगे। बिस्तर से जानिए ग्रुप में चैट कैसे करें।

ग्रुप चाट कैसे करें जानिए विस्तार से

चैट क्लब हाउस में दोस्त बनाना।  उपहार, डेटिंग और कार्ड मिलान प्राप्त करना।

 हेलो यो एक ऑडियो चैट ऐप है जिसे आप अपना फ्री वॉयस ग्रुप चैट रूम बना सकते हैं और दूसरों के रूम में शामिल हो सकते हैं।  हेलो यो में चैट रूम में नए लोगों से मिलें, गपशप करें, दूसरों के साथ गाएं, गेम मित्र खोजें और उपहार भेजें।  नमस्ते आप और आपके दोस्तों को कनेक्ट करें।  दुनिया को बस नमस्ते कहो!




 यदि आप एक गेम मैनियाक हैं, तो हेलो यो कहें, यहां के लोग आपकी प्रीमियर टीम में मुफ्त चैट के लिए होंगे।
 यदि आप संगीत के प्रशंसक हैं, तो नमस्ते कहो, यहां के लोग आपके साथ गाएंगे।
 नमस्ते कहो!  हम पास हैं।
 नमस्ते कहो!  हम हर जगह से आते हैं।
 नमस्ते कहो!  अपने अकेलेपन से छुटकारा पाएं।
 नमस्ते कहो!  केवल अजनबियों की आवाज से प्यार करो।

 ग्रुप चार्ट मेन फ्यूचर

 मुफ्त चैट वॉयस रूम
 * फ्री में ग्रुप चैट रूम बनाएं, साथ में चैट करें और साथ में मस्ती करें।  साथ ही फ्री मैसेज, फ्री वॉयस और फ्री वीडियो एक दूसरे को और करीब बनाते हैं।

 नए आकस्मिक खेल

 * खेलने में आसान और मजेदार।  यादृच्छिक टीमों के साथ शुरुआत करें और खेलते समय नए दोस्त बनाएं।

मजे के लिए तरह-तरह के तरीके

 * कराओके, फनी गेम, ट्रुथ या डेयर गेम, दोस्त बनाना और सेशन शेयर करना, एक सिंगल रूम में तरह-तरह के सुख पाने के कई तरीके हो सकते हैं।

 समीप के लोग

 *अपने आस-पास दिलचस्प लोगों को ढूंढें और नए दोस्त बनाने के लिए एक कमरे में प्रवेश करें।

 मजेदार इमोजी

 * जादुई और मज़ेदार इमोजी, अपनी चैट में और मज़ा लाएं।

 हेलो यो सबसे लोकप्रिय ऑडियो चैट क्लब हाउस है।  आप ऐप को ग्रुप मैसेजिंग ऐप की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं।  और आप इस अद्भुत चैट ऐप में एक लाइव चैट रूम भी रख सकते हैं।  यही एप्लीकेशन का कहना है इंस्टाग्राम और फेसबुक पर कनेक्ट कर सकते हैं, या हमें मेल भेज सकते हैं।



एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए नीचे आपको मिल जाएंगे डाउनलोड बटन, डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें आपको रीडायरेक्ट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में! यह है एंड्राइड ऐप आप काफी आसान तरीके से इस्तेमाल कर पाओगे! एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए आपके पास स्मार्टफोन जरूरी है साथ ही साथ डाउनलोड करने के लिए 50% चार्ज करें और इंटरनेट ऑन रखें ताकि डाउनलोड करने का कोई दिक्कत ना आए! फिर भी यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आए आप लोग हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें हम लोग सही सलाह दूंगा एप्लीकेशन सहज तरीके से डाउनलोड करने के लिए।




चेतावनी

जब भी अब एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें ताकि आपको बाद में कोई परेशान ना आए। हम लोग हमेशा आपको सलाह देता हूं गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें! अगर आप लोग कहीं और से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसका जिम्मेदार खुद आप ही है उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए एप्लीकेशन इस्तेमाल कैसे! एप्लीकेशन डाउनलोड कैसे करें! और साथ ही साथ एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें! धन्यवाद।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें