App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

रविवार, 20 जून 2021

Live Video Call Online । Online Video Chat Free App

 Live Video Call Online । Online Video Chat Free App 




आप ऑनलाइन लड़कियों के साथ चैट करना चाहते हैं! तो आप सही जगह पर हे! यहां पर बहुत सारे लाइव वीडियो कॉल ऑनलाइन में कर पाओगे! अगर आप चैट करना चाहते हैं किसी लड़कियों के साथ तो एप्लीकेशन के जरिए से आप ऑनलाइन चाट कर पाओगे बिल्कुल फ्री में! अगर आप एक लड़का है तो आपके लिए यहां पर भरपूर लड़की है ऑनलाइन चा करने के लिए! अगर आप एक लड़की है तो आपको यहां पर बहुत सारा लड़के मिल जाएंगे चार्ट करने के लिए! यही एप्लीकेशन आपको मौका दे रही है ऑनलाइन चाट के लिए! लाइव और रियल वीडियो चैट कर पाओगे! रेंडम वीडियो चाट, नया नया दोस्त बना पाओगे! आप यही एप्लीकेशन आपको 20 सेकेंड के अंदर और एक किसी के साथ कनेक्टिंग कर देते हैं वीडियो कॉल करने के लिए! नैना दोस्त के साथ यहां पर वीडियोस भी देख पाओगे यही एप्लीकेशन के जरिए से! साथ ही साथ यहां पर टैक्स चार्ट का भी ऑप्शन दिया है! अभी जानेंगे एप्लीकेशन के बारे में और एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें! उसके साथ ही साथ एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें विस्तार से जानिए।



एप्लीकेशन के बारे में

लाइव वीडियो कॉल और मैच

 VidoChat, वीडियो क्लिप कहानियों के माध्यम से ऑनलाइन ट्रेंडी सोशल ऐप। आप लाइव वीडियो कॉल और मैचों के माध्यम से 100 से अधिक देशों में ऑनलाइन नए लोगों के साथ विभिन्न जीवन शैली साझा कर सकते हैं।


 महान कार्य

 - दिलचस्प लोगों को उनकी वीडियो क्लिप पसंद करके ऑनलाइन खोजें
 - टेक्स्ट चैट और वीडियो चैट जो आपको पसंद है उसे साझा करने के लिए, जो आप हर रोज देखते हैं
 - स्वाइप करके पता करें कि आप किसे जानना चाहते हैं, अगर आप उसे पसंद करते हैं और वह भी आपको पसंद करता है, तो आप दोनों चैट करना शुरू कर सकते हैं
 -विभिन्न क्षेत्रों में अलग-अलग लोगों को खोजें। यदि आप यूरोप में हैं, तो आप एशिया, मध्य पूर्व और अन्य देशों के नए लोगों को उनके वीडियो क्लिप के माध्यम से जान सकते हैं और एक दूसरे के साथ ऑनलाइन मित्र बना सकते हैं।

 वीडियो चैटिंग और टेक्स्ट चैटिंग द्वारा अद्भुत जीवन शैली और रीति-रिवाजों को जानने के लिए इतने सारे लोगों की कहानियों को जानना बहुत अच्छा है। हर जगह जाने की जरूरत नहीं सिर्फ ऑनलाइन चैटिंग, आप दुनिया को जान सकते हैं।

 VidoChat पर जाएँ, ऑनलाइन चैटिंग का आनंद लें!



Live Video Chat - एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपको सामने दो ऑप्शन ओपन हो जाएंगे अनस टल, ओपन, ओपन बटन के ऊपर क्लिक करें ! फिर आपके सामने नया भेजो कि मुझे यहां से एप्लीकेशन को एलाऊ बटन को पर क्लिक करके परमिशन दीजिए! दोबारा चलाओ कीजिए! उसके बाद अपना जीमेल अकाउंट से यहां से लॉगिन करें! फिर आपका सामने यहां पर नया पेज ओपन हो जाएंगे! यहां से आप लाइव वीडियो कॉल, लाइव चार्ट, और देख जाट भी कर पाओगे।


एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें

आपको नीचे दिया हुआ है एक डाउनलोड बटन उसे क्लिक करें! आपको एडिट एडिट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में यह है गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन, एंड्राइड, हम लोग आपको हमेशा गूगल प्ले स्टोर एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सलाह देता हूं वहां पर काफी आसान तरीके से आप अपना मोबाइल में यही एप्लीकेशन इस्तेमाल कर पाओगे! एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपकी फोन 50% चार्ज होना चाहिए! साथ ही साथ इंटरनेट ऑन रखें ताकि डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत ना आए! आप लोग बता सकते एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें हम लोग हमेशा आपक सही सलाह दूंगा एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें।




चेतावनी

हमलोग जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सलाह देता हूं वह होता है गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन एंड्राइड ऐप्स, अगर आप लोग कहीं और थार पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसका जिम्मेदार खुदा भी है एप्लीकेशन में कई तरह की वायरस हो सकता है उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें और कैसे इस्तेमाल करें धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें