App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

रविवार, 13 जून 2021

Best Random Video Chat App । Online Video Calling Software

 Best Random Video Chat App । Online Video Calling Software 





बहुत-बहुत स्वागत है हमारे वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू में. आज फिर ऐसा एप्लीकेशन लेकर आया हूं इन एप्लीकेशन के जरिए साहब कैसे वीडियो कॉल कर पाओगी उसके बारे में बताऊंगा! आपको किसी के साथ बात करने के लिए मौका नहीं मिल रहा है! तो आज इसके बारे में बताऊंगा जरूर कैसे आप लोग ऑनलाइन घर बैठे बैठे रेंडम वीडियो कॉल में बातें कर पाओगे किसी के साथ! अगर आपको अच्छा फ्रेंड नहीं मिल रहा है तो यही एप्लीकेशन के जरिए से आपको अच्छा फ्रेंड मिल जाएंगे बात करने के लिए! आपको एक अच्छा खूबसूरत गर्लफ्रेंड चाहिए यही एप्लीकेशन के जरिए से आप लाइव स्ट्रीम के साथ-साथ फेस टू फेस वीडियो कॉल पर बातें कर पाओगे! या फिर दूसरा लड़का लड़की आते हैं वीडियो कॉल पर बात करने के लिए और यहां से आप भी मुनाफा कमा सकते हैं अगर आप एक लड़की है तो. आज आपको कोई परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप से ही जगह पर आया है यहां पर आपको काफी आसान तरीके से समझा दिया गया है कैसे आप यही एप्लीकेशन के जरिए से लड़कियों के साथ वीडियो कॉल पर बातें कर पाओगे। तो बिस्तर से जानिए एप्लीकेशन के बारे में! एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें! और एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें विस्तार से जानिए।




एप्लीकेशन के बारे में

अजनबियों के साथ लाइव वीडियो चैट, Omegle के समान, नए लोगों से मिलें

 Omega एक निःशुल्क लाइव वीडियो चैट ऐप है, जो Omegle, OmeTv, Azar, HOLLA, Yee और Monkey के समान है, जहां आप यादृच्छिक और अज्ञात अजनबियों से बात कर सकते हैं।  एक टैप से, आप 100 से अधिक विभिन्न देशों के लाखों उपयोगकर्ताओं से जुड़े रहेंगे।  सभी वीडियो चैट को हमारे स्वचालित AI सुरक्षा सॉफ़्टवेयर द्वारा सावधानीपूर्वक सुरक्षित किया जाता है, और सभी उल्लंघनकर्ताओं को स्थायी रूप से हटा दिया जाएगा।

 मुख्य विशेषताएं:
 लाइव वीडियो चैट - तत्काल लाइव मैच
 डीएम - अपने नए दोस्तों के साथ टेक्स्ट चैट करें
 क्षेत्र और लिंग फ़िल्टर- अपनी पसंद के नए दोस्त बनाएं
 प्रतिक्रियाएं - चैट को और मजेदार बनाने के लिए एनिमेटेड इमोजी emoji
 उपहार - एक वास्तविक काफिले के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करें

 ओमेगा अनुभव:
 लाइव वीडियो चैट करें और दुनिया भर में नए लोगों से तुरंत मिलें।  हम सभी के लिए एक मजेदार और सुरक्षित ऑनलाइन समुदाय बनाना चाहते हैं।  ऐसे कई अद्वितीय और प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं जिनके साथ आप दुनिया भर से फेसटाइम कर सकते हैं, प्रत्येक अपनी अद्भुत कहानियों और अनुभवों को साझा करने के लिए।  प्रत्येक अनुकूलित अभी तक यादृच्छिक वीडियो चैट मैच एक अनूठा सामाजिक अनुभव है, और एक संभावित नई जीवन भर की दोस्ती का गठन किया जाना है।  डीएम टेक्स्ट संदेशों और ऑनलाइन वीडियो कॉल के माध्यम से पुराने कनेक्शनों के संपर्क में रहें, और लाइव चैट के माध्यम से नए कनेक्शन खोजने के लिए यादृच्छिक रूप से मिलान करें और विभिन्न संस्कृतियों और गहरे व्यक्तिगत अनुभवों के बारे में जानें।

 हम वास्तव में आशा करते हैं कि आप ओमेगा रैंडम लाइव वीडियो चैटिंग ऐप का उपयोग करके आनंद लेंगे




एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें

नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन अगर डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और आपको डायरेक्ट रीडायरेक्ट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में. यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए एक स्मार्टफोन का जरूरी है और एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए 50% चार्ज होना जरूरी है, इंटरनेट ऑन रखें लेकिन यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए परेशान ना आए! फिर भी एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आते तो हम लोग को कमेंट बॉक्स में बताना एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें? हम लोग आपको हमेशा सही तरीके बता दूंगा एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें।








चेतावनी

आप लोग जॉब एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें! हम लोग आपको हमेशा गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सुझाव देता हूं! अगर आप लोग कहीं और था व्हाट इस एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसका जिम्मेदार खुद आप ही है. थार पार्टी एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपका फोन में वायरस आ सकता है, फोन हैंग हो सकता है, और अपना फोन का पर्सनल डाटा भी हैक हो सकता है, इसीलिए जब कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें।





एप्लीकेशन कैसे लॉगिन करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद जीमेल अकाउंट, लेटेस्ट फेसबुक अकाउंट से लॉगिन करें! उसके बाद एप्लीकेशन को परमिशन दीजिए और अपना नाम कुमार आपका लिंक चुने! एप्लीकेशन आप इस्तेमाल कर सकते हैं उम्मीद करता हूं आप समझ गए धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें