App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 12 जून 2021

Free live video chat app for android

 Free live video chat app for android




स्वागत करता हूं हमारे वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू में. आप अपना जिंदगी रंगीन करना चाहते हैं तो काफी आसान तरीके से आप अपना जिंदगी को रंगीन कर सकते हैं! तू रंगीन कैसे करना या अपने जिंदगी में खुशियां कैसे लाना इसके बारे में आज बताऊंगा! आप लोग घर बैठे बैठे बहुत खराब लग रहा है अपना दिल को सुकून नहीं मिल रहा है! इसीलिए आज ऐसा एक एप्लीकेशन लेकर आया हूं एप्लीकेशन किस जगह से अपना दिल को सुकून दे सकता है अपना दिल को रंगीन कर सकता है कैसे यहां पर बहुत सारा लड़कियां मिल जाते हैं वीडियो कॉल पर बात करने के लिए! अगर आप चाहते हैं किस लड़की के साथ वीडियो कॉल बात करेंगे तो यही एप्लीकेशन के जरिए से आप किसी लड़की के साथ ऑनलाइन वीडियो कॉल पर बातें कर पाओगे! यहां पर बहुत सारा खूबसूरत लड़कियां मिल जाते हैं गर्लफ्रेंड भी बना सकते हैं दोस्ती भी कर सकते हैं एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप भी बना सकते हैं ऑनलाइन पर! आपका जिंदगी में फिर से दोबारा खुशियां लाएंगे यही एप्लीकेशन आपको फ्री में वीडियो कॉल करने का मौका दे रहा है! आप यहां से अपना पाटनर चुन सकता है जिंदगी भर के लिए चाहे तो! यदि आप खाली ऑनलाइन पर दोस्ती करना चाहते हैं और मस्ती करना चाहते हैं तो यही एप्लीकेशन आप काफी आसान तरीके से इस्तेमाल कर पाओगे! अभी जानेंगे एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड, एप्लीकेशन इस्तेमाल कैसे करें, एप्लीकेशन के बारे में विस्तार से जानिए ‌




एप्लीकेशन के बारे में

ऑनलाइन मुफ्त डेटिंग में आपका स्वागत है: अजनबियों के साथ ऑनलाइन वीडियो चैट और कॉलिंग।

 के बारे में: फ्री डेटिंग में आपका स्वागत है: ऑनलाइन वीडियो चैट और कॉलिंग गर्ल्स एंड बॉयज स्ट्रेंजर्स
  और आसपास के लड़कों को बुलाओ

 ऑनलाइन भारतीय लाइव डेटिंग में आपका स्वागत है - Call.now आप यादृच्छिक अजनबी लड़कियों के साथ चैट कर सकते हैं। लाइव भारतीय भाभी सेक्सी वीडियो कॉल चैट। अब मुफ्त डेटिंग।

 भारतीय लड़कियां मुफ्त डेटिंग ऐप देसी चाची चैट रूम सभी सरायकी लड़कियों या पंजाबी लड़कियों को पख्तून लड़कियों बलूची लड़कियों सिंधी लड़कियों की अनुमति देता है, ताकि आप इस मुफ्त डेटिंग ऐप में ऑनलाइन मैच पा सकें। हमारे ऐप में यादृच्छिक चैट रूम हैं ताकि आप यादृच्छिक लड़कियों के साथ पूरी तरह से मुफ्त में बात कर सकें।

 देसी चैट, देसी वीडियो, देसी मौसी और भाभी वीडियो चैट के लिए इस ऐप में अधिक समूह शामिल हैं, आप इस ऐप का उपयोग लड़कों और लड़कियों के साथ मुफ्त में चैट करने के लिए आसानी से कर सकते हैं। यह एक सशुल्क संस्करण नहीं है इस ऐप में केवल कुछ विज्ञापन हैं .. आपको कुछ भी खरीदने की आवश्यकता नहीं है।

 एक साधारण नल में अजनबी लड़कियों और लड़कों भाभी, चाची, पाकिस्तानी, भारतीय और अन्य के साथ चैट करें .. अब आपको मुफ्त में सबसे अच्छा डेटिंग और यादृच्छिक वीडियो कॉल ऐप मिल गया है।

  विशेषताएं

 -------------------------------------------
 यादृच्छिक अजनबियों के साथ लाइव वीडियो चैट
 * फेस फिल्टर नए लोगों से मिलना मजेदार बनाते हैं!
 * अजनबियों के साथ यादृच्छिक चैट तुरंत शुरू करें
 * नया लाइव चैट शुरू करने और किसी नए व्यक्ति से मिलने के लिए बस दाएं स्वाइप करें
 वीडियो चैट रूम से जल्दी और आसानी से जुड़ें
 यादृच्छिक लोगों के साथ लाइव कैम आमने सामने
 लाइव रैंडम वीडियो चैट की तुलना में नए दोस्त बनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है?

 अस्वीकरण: - यह ऑनलाइन वीडियो चैट और कॉलिंग ऐप केवल लाइव चैटिंग और दुनिया भर से नए दोस्त खोजने के लिए एक क्षेत्र प्रदान करता है। और यही एप्लीकेशन अपने आवेदन में कॉपीराइट सामग्री प्रदान नहीं की है, यह सिर्फ लाइव चैट के लिए।





एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे मिल जाएंगे डाउनलोड बटन, बटन के ऊपर क्लिक करें और आपको रीड कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में वहां से काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर सकते हैं! ऐप इस्तेमाल करने के लिए आपको चाहिए एक स्मार्टफोन,  स्मार्टफोन में 50% चार्ज होना चाहिए एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए! और इंटरनेट ऑन रखें ताकि आपका एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई परेशान ना आए! फिर भी एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई पोजीशन आए तो आप लोग कमेंट बॉक्स में बोल सकते हैं एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें हम लोग आपको एप्लीकेशन सहस तरीके से बता दूंगा कैसे डाउनलोड करें।






चेतावनी
कृपा ध्यान दें आप हर पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड मत करें अगर थप्पड़ से डाउनलोड करें एप्लीकेशन उसके जिम्मेदार खुद आप ही है! क्योंकि था पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद अपना फोन हैंग हो सकता है, हैक हो सकता है, और अपना मोबाइल का डाटा भी हैक हो सकता है, और एक हार पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद एप्लीकेशन में मालवेयर भी आ सकता है अपना फोन बर्बाद हो सकता है! हम लोग आपको हमेशा गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए बताता हूं ताकि आप का डाटा सही तरीके से सलामत रहे अपना फोन में और कोई वायरस भी ना आए! करते हो आप लोग समझ गए धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें