App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 27 मार्च 2021

Online Chat India, Strangers Chat & Ranndom Chat

 Online Chat India, Strangers Chat & Random Chat


बहुत-बहुत स्वागत है हमारा वेबसाइट JibanMax App Review, में दोस्तों आप भी आजकल घर बैठे बैठे ऑनलाइन किसी के साथ बातें करना चाहते तो काफी आसान तरीके से बातें कर पाओगे बहुत ही आसान है! आजकल ऑनलाइन इंटरनेट लड़का लड़की के साथ बात करने के लिए और दोस्ती करने के लिए एक आसान सा तरीका है! कौन सा तरीका है दोस्तों मैं आप लोगों को बताऊंगा जरूर! तू ऑनलाइन चाट करने के लिए बहुत सारा जरिया है ऑनलाइन फ्रेंड चार्ट, online chat stranger, online girls talk, इस तरह आप बहुत सारा ऑप्शन है आप बातें कर पाओगे ऑनलाइन में तो चलो बिस्तर से जानेंगे कैसे ऑनलाइन में बात कर पाएंगे एक दूसरे के साथ इसके लिए दोस्तों में एक सरल सीधा और काफी आसान तरीका एक एप्लीकेशन लेकर आया हूं! आपको कोई एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर में आसान तरीके से मिल जाएंगे. तो चलो दोस्तों बताऊंगा एप्लीकेशन कौन सा है और एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना है।







एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें


एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको मिल जाएंगी एक डाउनलोड बटन, डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें! और आप लोग जाइए गूगल प्ले स्टोर में वहां से काफी आसान तरीके से यही एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे डाउनलोड का बॉटम देने का मतलब है गूगल प्ले स्टोर में साइक्लो एप्लीकेशन है आपको वहां पर एप्लीकेशन ढूंढने के लिए बहुत परेशान हो सकता है इसीलिए मैं आपको डाउनलोड बटन दिया हूं! डाउनलोड बटन की मदद से आप एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे आपको कोई परेशानी नहीं होंगे डाउनलोड करने के लिए।





एप्लीकेशन का नाम है ! Coco - Live Video chat, 3.7* है, 65एमबी, 1M+ डाउनलोड, है। आप लोग जब भी एप्लीकेशन डाउनलोड करें ध्यान रखें अपना मोबाइल का चार्ज 50% होना चाहिए इंटरनेट ऑन होना चाहिए उसके बाद ही आप लोग एप्लीकेशन डाउनलोड करें! आप लोग गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें ताकि आपका कोई प्रॉब्लम ना हो।










एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें


डाउनलोड करने के बाद एप्लीकेशन ओपन करें! उसके बाद एप्लीकेशन को परमिशन दें! और आपका समय नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से आप लोग साइन अप करें! साइन अप के बॉटम के ऊपर क्लिक करें अपना जीमेल अकाउंट से साइन अप कर सकते हैं, नहीं तो अपने फेसबुक से साइन अप करें उसके बाद अपना प्रोफाइल फोटो लगाइए। के बाद आपका समय नया पेज ओपन हो जाएंगे एग्रीमेंट अकाउंट उसके नीचे आपको दो ऑप्शन मिल जाएंगे तो राइट साइड का ऑप्शन में क्लिक करें एग्री, और वहां पर आपका सामने अपना होम पेज ओपन हो जाएंगे वीडियो कॉल करने का ऑप्शन आ जाएंगे आप वहां से वीडियो कॉल कर सकते ऑनलाइन चाट कर सकते किसी लड़का यह लड़की के साथ।







वीडियो कॉल कैसे करें


आपका वीडियो कॉल करने के लिए ऊपर अब सुनाएंगे भूत भूत के ऊपर क्लिक करें और वहां पर आप चुने आप किसके साथ बात करना चाहते हैं भूत में क्लिक करें और फ्री में बात करें, और फीमेल चुने एक क्लिक में 10 कैन चाहिए, और मेल क्लिक करें एक कान में 10 लाइन चाहिए, नीचे ऑप्शन दिया है राइट साइड में देखिए Buy coins, bottom, यूसी के ऊपर क्लिक करें वहां से आप को एक खरीद के आपका मुताबिक किसी के साथ बात कर सकते हैं वीडियो कॉल में। Display mein, नीचे देखिए लाइव फोटो आप लाइव क्लिक करके वहां पर बहुत सारा लाइव शो देख पाओगे काफी आसान तरीके से तो उम्मीद कर रहा हूं दोस्तों आप लोग समझ गए कैसे ऑनलाइन में बातें कर सकते हैं वीडियो कॉल में बातें किया जाए धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें