App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

रविवार, 20 जून 2021

Gallery - Hide Pictures and Videos

 Gallery - Hide Pictures and Videos






आप परेशान हैं अपना पर्सनल पिक्चर वीडियो अपना गैलरी से कोई देखता है! आप अपना स्मार्टफोन में अपना पर्सनल वीडियो छुपा नहीं सकते सब देख रही है आपको बहुत खराब महसूस हो रहा है! तो दोस्तों आज मैं ऐसे एप्लीकेशन लेकर आया हूं यही एप्लीकेशन के जरिए से आप अपना गैलरी में हाइट कर सकते हैं अपना पर्सनल वीडियो और फोटो को काफी आसान तरीके से आप जब चाहे तब अपना फोटो को छुपा सकते हैं यही एप्लीकेशन की जरूरत है! यहां पर बहुत सारे ऑप्शन मिल जाते हैं अपना फोटो वीडियोस को छुपाने के लिए! अभी जानेंगे कैसे यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करें! और एप्लीकेशन के बारे में विस्तार से जानिए! साथ-साथ एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें उसके बारे में आप विस्तार से जानिए।


एप्लीकेशन के बारे में

चित्र और वीडियो को आसानी से संपादित करने, प्रबंधित करने, छिपाने में आपकी सहायता करने के लिए सरल और शक्तिशाली गैलरी।

 फ़ोटो और वीडियो को व्यवस्थित और प्रबंधित करने में आपकी सहायता करने के लिए यह ऐप उपयोग में आसान ऑफ़लाइन फोटो गैलरी है। पूर्ण विशेषताओं वाली गैलरी की सहायता से, आप फ़ोटो संपादित कर सकते हैं, फ़ोटो को सुरक्षित/छिपाने के लिए पासवर्ड का उपयोग कर सकते हैं, हटाए गए फ़ोटो को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं और समान फ़ोटो साफ़ कर सकते हैं।

 गैलरी सभी प्रारूपों में फाइलों को देखने का समर्थन करती है, जेपीईजी, जीआईएफ, पीएनजी, एसवीजी, पैनोरमिक, एमपी 4, एमकेवी, रॉ, आदि। मुफ्त डाउनलोड गैलरी और हमें सब कुछ व्यवस्थित रखने में आपकी सहायता करने दें!

 फोटो और वीडियो संपादक

 गैलरी आपको क्रॉप करने, घुमाने, चित्रों का आकार बदलने, फ़िल्टर लागू करने / धुंधला करने और वीडियो को संपीड़ित करने की अनुमति देती है। यह फ़ोटो और वीडियो को आसानी से संपादित करने में आपकी सहायता कर सकता है।

 जल्दी से अपने पसंदीदा पल खोजें
 तस्वीरों के एक समूह में आपको जिस फ़ोटो की आवश्यकता है उसे ढूंढना मुश्किल है? गैलरी कई प्रकारों के आधार पर छाँटने, फ़ोटो को फ़िल्टर करने और खोजने का समर्थन करती है, जो आपको इच्छित विशिष्ट को तुरंत खोजने में मदद करती है।

 निजी फोटो वॉल्ट और वीडियो लॉकर
 पिन कोड और एन्क्रिप्शन के माध्यम से निजी वीडियो और तस्वीरों को सुरक्षित रखें। यह संवेदनशील फाइलों के लिए सबसे सुरक्षित जगह है। अब आप किसी भी गोपनीयता समस्या की चिंता किए बिना अपना फोन साझा कर सकते हैं।

 हटाए गए फ़ोटो और वीडियो पुनर्प्राप्त करें
 गलती से हटाए गए कीमती फ़ोटो या वीडियो? चिंता न करें, आप उन्हें जल्दी से रीसायकल बिन से पुनर्प्राप्त कर सकते हैं। गैलरी ऑटो हटाई गई फ़ाइलों को रीसायकल बिन में सहेजता है, जो आपको सभी हटाए गए फ़ोटो और वीडियो को आसानी से वापस खोजने में मदद करता है।

 बेकार फाइलों को साफ करें
 इसी तरह की पुरानी तस्वीरें बहुत जगह लेती हैं? गैलरी ऑटो सभी समान चित्रों की पहचान करता है। स्थान खाली करने के लिए आप समान फ़ोटो को आसानी से साफ़ कर सकते हैं। यह आपके फ़ोन स्थान को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में आपकी सहायता करने के लिए स्क्रीनशॉट और बड़े वीडियो को फ़िल्टर करने का भी समर्थन करता है।

 स्मार्ट गैलरी

 - चित्र क्रॉप करें, फ़िल्टर लागू करें और धुंधला करें
 - एचडी फोटो का आकार बदलें, घुमाएं और ज़ूम करें
 - वीडियो को क्रॉप और कंप्रेस करें
 - नाम, तिथि, आकार, आदि के आधार पर छाँटें
 - पैड पर उपयोग के लिए समर्थन
 - हटाए गए फ़ोटो और वीडियो पुनर्प्राप्त करें
 - त्वरित रूप से फ़ोटो, चित्र और वीडियो खोजें
 - फ़ोटो, वीडियो, GIF को सुरक्षित रखने और छिपाने के लिए पासवर्ड से सुरक्षित फ़ोल्डर बनाएं
 - फोटो स्लाइड शो और अंतराल समय को अनुकूलित करें
 - कोई इंटरनेट एक्सेस की आवश्यकता नहीं है। 100% निजी

 गैलरी वॉल्ट ऐप

 अपने गैलरी फोटो एलबम को प्रबंधित करने के लिए गैलरी वीडियो लॉक चाहते हैं? इस गैलरी वीडियो लॉक को आजमाएं! यह गैलरी फोटो एलबम न केवल एक साधारण गैलरी है, बल्कि आपकी तस्वीरों की सुरक्षा में मदद करने के लिए एक गैलरी वॉल्ट ऐप भी है। इस गैलरी वॉल्ट ऐप के साथ अपनी फाइलों को सुरक्षित रखने के लिए इस गैलरी फोटो लॉक को मुफ्त डाउनलोड करें।

 गैलरी ऐप फोटो लॉक

 एक साधारण गैलरी चाहते हैं? कोई संतुष्ट फोटो गैलरी नहीं? इस गैलरी ऐप को आज़माएं। यह आसान गैलरी ऐप आपके फ़ोटो और वीडियो को आसानी से व्यवस्थित करने में आपकी सहायता कर सकता है। यह Android के लिए सबसे अच्छा गैलरी ऐप है।

 तस्वीर संपादक
 यह फोटो गैलरी एक फोटो एडिटर भी है। यह एंड्रॉइड के लिए उपयोग में आसान गैलरी ऐप है। Android के लिए गैलरी ऐप के साथ अपने पलों का आनंद लेने के लिए इस फोटो गैलरी का उपयोग करें!

 गैलरी लॉक

 क्या आप नहीं चाहते कि दूसरे आपकी महत्वपूर्ण तस्वीरें देखें? आपको इस एल्बम - गैलरी लॉक को आज़माने की ज़रूरत है। इस गैलरी लॉक के साथ, आप अपनी तस्वीरों को पासवर्ड से सुरक्षित फ़ोल्डर में सुरक्षित कर सकते हैं। इस गैलरी वीडियो लॉक के साथ अपनी गोपनीयता सुरक्षित रखें।

 गेलरी

 क्या आप अभी भी पूर्ण विशेषताओं वाले एल्बम की तलाश में हैं? इस गैलरी को अभी आज़माएं! XGallery एक आसान और स्मार्ट गैलरी है, जो आपको फ़ोटो और वीडियो को व्यवस्थित और प्रबंधित करने में मदद कर सकती है।

 फ़ाइल मैनेजर
 अपने फ़ोटो और वीडियो को व्यवस्थित करने के लिए एक फ़ाइल प्रबंधक चाहते हैं? आओ और यह कोशिश करो! XGallery सबसे अच्छा फ़ाइल प्रबंधक है जिसकी आपको तलाश है।

 एल्बम फोटो

 अपनी पसंदीदा फ़ोटो रखने के लिए एक एल्बम फ़ोटो चाहते हैं? यह फ़ोटो को प्रबंधित करने और छिपाने में आपकी सहायता कर सकता है। इस एल्बम फोटो में अपनी तस्वीरें देखें!

 फोटो ऐप
 फोटो ऐप कई उपयोगी सुविधाओं के साथ काम आता है। इस फोटो ऐप को अभी डाउनलोड करें!

 फोटो गैलरी
 अपने एल्बम को व्यवस्थित करने के लिए एक गैलरी फोटो एलबम चाहते हैं? इस फोटो गैलरी को आजमाएं! यह फोटो गैलरी निश्चित रूप से आपकी सबसे अच्छी पसंद है।

 गैलरी 2021

 गैलरी 2021 एक स्मार्ट फोटो ऐप और फोटो एडिटर है। आप इसका उपयोग अपनी तस्वीरों को व्यवस्थित और संपादित करने के लिए कर सकते हैं। इस गैलरी को 2021 अभी डाउनलोड करें!



एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे मिल जाएंगे एक डाउनलोड बटन, डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें आपको रीडायरेक्ट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में, क्योंकि यह गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन है और एंड्रॉयड एप्लीकेशन है यही एप्लीकेशन के जरिए से आप अपना तस्वीर को छुपा सकते अपना मर्जी का हिसाब से! पर्सनल वीडियो फ्री सुपर सकता है एक फोल्डर बनाने के बाद काफी आसान तरीके से अपना मर्जी के हिसाब से अपना फोल्डर में नाम लेकर और अपना फोटो वीडियो काफी आसान तरीके से छुपा सके! यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए आपको चाहिए एक स्मार्टफोन, शादी से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए अपना फोन को 50% चार्ज करें! इंटरनेट ऑन रखें ताकि डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत ना आए! फिर भी आपको ही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आ रहा है आप लोग हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें! हमेशा आपको सही सलाह दूंगा एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें।




चेतावनी
हम लोग हमेशा आपको गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सलाह देता हूं ताकि आपका कोई फोन में वायरस ना आए और एप्लीकेशन के अंदर कोई मालवेयर ना आए। अगर आप लोग एप्लीकेशन कहीं और थर्ड पार्टी से डाउनलोड करें! उसके जिम्मेदार खुद आप ही है! क्योंकि किसी और से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसके अंदर वायरस आ सकता है अपना पर्सनल डाटा हैक हो सकता है इसीलिए हम लोग हमेशा आपको गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सलाह देता हूं गूगल प्ले स्टोर में एंड्राइड एप्लीकेशन है आपको कोई दिक्कत नहीं होंगे डाउनलोड करने के लिए और फोन हमेशा सुरक्षित रहेंगे उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें