App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

बुधवार, 30 जून 2021

Online video call random। Online video call Strangers । Best live video chat app free

 Online video call random। Online video call Strangers । Best live video chat app free



वीडियो चैट - रैंडम वीडियो चैट ऑनलाइन लाइव, स्वागत करता हूं हमारे वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू में. जी हां दोस्त आप सही सुना है आप वीडियो चैट रेंडम वीडियो चैट ऑनलाइन लाइव वीडियो कॉल कर सकते हैं एप्लीकेशन के जरिए से! वीडियो कॉल करने के लिए शानदार एप्लीकेशन लेकर आया हूं यह पर आपको बहुत सारा खूबसूरत खूबसूरत हसीना मिल जाएंगे! अगर आप चाहते हैं यहां से अपना गर्लफ्रेंड ढूंढना तो यही एप्लीकेशन के जरिए सब गर्लफ्रेंड ढूंढ सकते हैं! यही एप्लीकेशन आपको लाइव वीडियो कॉल, टैक्स चार्ट, दोनों ही प्रधान करते हैं! साथ ही साथ रेंडम वीडियो कॉल भी यही एप्लीकेशन में है! अभी जानेंगे एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें, कैसे इस्तेमाल करें, लॉगिन कैसे करें यही एप्लीकेशन विस्तार से जानी है।

Application ke bare mein


वीडियो चैट - रैंडम वीडियो चैट ऑनलाइन लाइव online video call random


 Tami लाइव स्ट्रीमिंग वीडियो प्रदान करता है, आप उपयोगकर्ताओं के साथ वीडियो शो में शामिल हो सकते हैं, प्रसारकों के साथ बातचीत कर सकते हैं। दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं से मिलें, आभासी उपहार प्राप्त करें और भेजें।

 आप टैमी पर क्या कर सकते हैं? इन सब!!

 Live stream kaise karen

 हर जगह से मशहूर हस्तियों और उपयोगकर्ताओं के साथ बातचीत करने का एक रोमांचक तरीका है। अपने पसंदीदा उपयोगकर्ताओं को देखें और उनके साथ चैट करें। नए लोगों से मिलें और नई दोस्ती करें।

Uphar do


 प्रसारकों को आभासी उपहार भेजकर अपनी प्रशंसा दिखाएं। भेजने के लिए बहुत सारे शानदार उपहार हैं, विभिन्न आकार के। उपहार भेजकर, आप बोनस स्तरों और पुरस्कारों तक पहुँच प्राप्त करते हैं।

 Ham se Jude aur jaane

 एक प्रसारक बनें! अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करें और इसके लिए पुरस्कृत हों। हम यहां आपका समर्थन करने और आपके विकास में मदद करने के लिए हैं। अपने अनुयायियों को अन्य प्लेटफार्मों से परिवर्तित करें और टैमी स्ट्रीमिंग के साथ अपने प्रभाव को अधिकतम करें। चीजों को शीर्ष पर ले जाने के लिए प्रायोजन सौदे करने के लिए मंच की शक्ति का लाभ उठाएं।

 HD कैमरा

 बिल्ट इन ब्यूटी कैम फीचर एक फिल्टर है जो ब्रॉडकास्टर की रोशनी और उपस्थिति को बढ़ाता है। कई फ़िल्टर और ऐड-ऑन में से पहला अगले कुछ महीनों में शुरू किया जा रहा है।


Application Kahan se download Karen

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और आप को रिजेक्ट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में क्योंकि ये एंड्राइड एप्लीकेशन है आपको काफी आसान तरीके से यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगे! जब भी हम कोई एप्लीकेशन रिमूव करता हूं वहां गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन है! और यही एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से आप इस्तेमाल भी कर पाओगे एंड्रॉयड एप्लीकेशन है! आपको यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए चाहिए 1 स्मार्टफोन, साथ ही साथ स्मार्टफोन में 50% चार्ज होना चाहिए और इंटरनेट ऑन रखें! आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई परेशान नहीं होंगे फिर भी यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई परेशान आ रहा है तो आप लोग हमें कमेंट कर सकते एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें हम लोग से ही सलाह दूंगा एप्लीकेशन जल्द से जल्द कैसे डाउनलोड हो सकता है! ब्लॉग रिलेटेड कोई समस्या आए या कोई एप्लीकेशन रिलेटेड कोई समस्या आए आप लोग हमें कमेंट कर सकते हैं हम हमेशा आपके साथ हूं।




Warning

हम लोग हमेशा आपको गूगल प्ले स्टोर एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सलाह देता हूं! अगर आप लोग कहीं और से एप्लीकेशन डाउनलोड कर उसके जिम्मेदार खुद आप ही है एप्लीकेशन में वायरस हो सकता है बालवीर हो सकता है और अपना पर्सनल डाटा चोरी भी हो सकता है! इसलिए जब भी आप एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन डाउनलोड करें आपका फोन सुरक्षित रहेंगे आपका पर्सनल डाटा चोरी भी नहीं होंगे उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए हैं अगर नहीं समझा फिर से दोबारा पढ़ लीजिए आपको समझ में आएंगे यही एप्लीकेशन इस्तेमाल कैसे करें, और एप्लीकेशन सही से जानकारी आपको मिल जाएंगे, साथी साथ एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें और कौन सा एप्लीकेशन है आपको पता चल जाएंगे! धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें